Connect with us

राजनीति

दिल्ली जल बोर्ड के डायरेक्टर ने भाजपा सांसद प्रवेश वर्मा को ऐसे दिया धमकी का जवाब, जानिये मामला

खबर शेयर करें -

दिल्ली में छठ पूजा को लेकर हो रहे राजनीतिक घमासान के बीच दिल्ली जल बोर्ड के डायरेक्टर संजय शर्मा यमुना नदी के पानी से नहाए। उन्होंने ऐसा बीजेपी सांसद प्रवेश वर्मा की तरफ से चुनौती दिए जाने के बाद किया। दावा किया जा रहा था कि यमुना नदी में जहरीला केमिकल मिलाया जा रहा है, जिससे उसमें नहाने वाले लोग बीमार पड़ सकते हैं। दिल्ली जल बोर्ड के डायरेक्टर संजय शर्मा ने कहा कि उन्होंने यमुना नदी में जहरीला केमिकल होने के फर्जी दावे की पोल खोलने के लिए वो यमुना के पानी से नहाए।
बता दें कि दिल्ली जल बोर्ड के एक अधिकारी ने भारतीय जनता पार्टी के पश्चिमी दिल्ली से सांसद प्रवेश साहिब सिंह वर्मा और पार्टी नेता तजिंदर सिंह बग्गा के खिलाफ कालिंदी कुंज में यमुना नदी पर एक ‘एंटी-फोमिंग’ पदार्थ के इस्तेमाल की निगरानी के दौरान कथित तौर पर ‘धमकाने’ के लिए पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई है।
जान लें कि डीजेबी के उपचार गुणवत्ता नियंत्रण निदेशक संजय शर्मा ने शुक्रवार को कालिंदी कुंज थाने में शिकायत दर्ज कराई। संजय शर्मा की शिकायत के मुताबिक, सांसद प्रवेश साहिब सिंह वर्मा ने ‘बहुत अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया और मेरे साथ दुर्व्यवहार किया। वह यह झूठा प्रचार भी कर रहे हैं कि मैं डीजेबी के अधिकारियों के साथ मिलकर यमुना नदी के पानी में जहर घोल रहा हूं.’ डायरेक्टर संजय शर्मा ने आरोप लगाया कि बीजेपी सांसद प्रवेश साहिब सिंह वर्मा ने तजिंदर सिंह बग्गा और अपने कुछ सहयोगियों के साथ उन्हें उनकी ड्यूटी करने से रोका और धमकी दी।
गौरतलब है कि बीजेपी सांसद प्रवेश साहिब सिंह वर्मा ने आरोप लगाया था कि छठ पूजा को लेकर दिल्ली सरकार की तरफ से कोई इंतजाम नहीं किया गया है. श्रद्धालु यमुना के गंदे पानी में नहाने को मजबूर हैं। इससे उनकी सेहत पर बुरा असर पड़ सकता है।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in राजनीति

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page