Connect with us
अब तक मिली जानकारी के मुताबिक इस महिला ने अपने मोबाइल फोन से सोशल मीडिया पर बच्चों का अश्लील वीडियो अपलोड किया था।

क्राइम

देहरादून: सोशल मीडिया पर बच्चों के अश्लील वीडियो अपलोड कर रही थी महिला,महिला के खिलाफ मुकदमा दर्ज

खबर शेयर करें -

देहरादून: देहरादून से एक शर्मनाक खबर सामने आ रही है। यहां चाइल्ड पोर्नोग्राफी के मामले में एक महिला के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

Dehradun child pornography Case filed on Woman: अब तक मिली जानकारी के मुताबिक इस महिला ने अपने मोबाइल फोन से सोशल मीडिया पर बच्चों का अश्लील वीडियो अपलोड किया था। महिला पर आईटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है और मामले की जाच की जा रही है। कोतवाली के एसआई प्रदीप रावत की शिकायत पर मुकदमा दर्ज किया गया है। एसआई प्रदीप रावत ने बताया कि नेशनल साइबर क्राइम रिपोर्टिंग पोर्टल के तहत चाइल्ड पोर्नोग्राफी की निगरानी की जाती है। इस बीच ये पता चला कि कोतवाली क्षेत्र की बालेश्वरी देवी नाम की महिला के मोबाइल के आईपी एड्रेस से अश्लील वीडियो को अपलोड किया गया है।

हैरानी की बात ये है कि देहरादून में चाइल्ड पोर्नोग्राफी का ये 1 साल के भीतर सातवां मामला है। सभी मुकदमों की जांच की जा रही है। हालांकि अभी तक मामले में एक आरोपी को भी गिरफ्तार नहीं किया गया है। आपको यहां ये भी जानकारी दे दें कि चाइल्ड पोर्नोग्राफी की निगरानी केंद्र सरकार की टिप लाइन के जरिये की जाती है। टिप लाइन उन सब मामलों की निगरानी करती है, जिसमें बच्चों के पोर्न वीडियो, फोटो सर्कुलेट किए जाते हैं। इसके अलावा अगर कोई अपने मोबाइल, कंप्यूटर या लैपटॉप आदि से इस तरह के अश्लील वीडियो देखता है, तो वो भी अपराध की कैटेगरी में आता है। यहां आपको ये भी बता दें कि पिछले साल सीबीआई ने भी देहरादून में इस तरह के मामलों को लेकर दबिश दी थी। उस वक्त भी कई वेबसाइट्स को बंद कराया गया था।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in क्राइम

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page