Connect with us

उत्तराखण्ड

Cricket coach Narendra Shah पर लगे आरोप, कहता था ‘आगे बढ़ना है तो CAU मेंबर्स की शारीरिक जरूरत पूरी करनी होगी’

खबर शेयर करें -

देहरादून: Cricket coach Narendra Shah: दून अस्पताल में भर्ती पर्वतीय क्रिकेट एसोसिएशन चमोली के निलंबित सचिव व लिटिल मास्टर क्रिकेट एकेडमी के कोच नरेंद्र शाह की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं।

एकेडमी में कोचिंग ले रही दो खिलाड़ियों ने जांच अधिकारी सीओ अनिल जोशी के समक्ष शुक्रवार को बयान दर्ज कराए हैं।

सीओ अनिल जोशी के अनुसार, खिलाड़ियों ने नरेंद्र शाह पर आरोप लगाया है कि कोच उनके साथ छेड़छाड़ करता था और कहता था कि क्रिकेट में आगे बढ़ना है तो तुम्हें क्रिकेट एसोसिएशन आफ उत्तराखंड के पदाधिकारियों की शारीरिक जरूरतों को पूरा करना होगा।

कोच लंबे समय से उनके साथ छेड़छाड़ कर रहा था

खिलाड़ियों ने कहा कि उन्होंने वर्ष 2018 में एकेडमी ज्वाइन की थी। खिलाड़ियों ने आरोप लगाया कि कोच लंबे समय से उनके साथ छेड़छाड़ कर रहा था। आरोपित कोच सीएयू के दो पदाधिकारियों का नाम लेकर कहता था कि उसकी उनसे अच्छी पहचान है।

उन्हें धमकाया जाता था कि यदि किसी को कुछ बताया तो वह उन्हें उत्तराखंड में खेलने नहीं देगा और भविष्य खराब कर देगा। इससे वह भयभीत हो गईं थीं। 20 मार्च 2023 को कोच नरेंद्र शाह ने उनके मोबाइल फोन पर काल कर अश्लील बातें की। इस काल को उन्होंने रिकार्ड कर लिया था।

चिकित्सकों ने नहीं दी आरोपित कोच के बयान लेने की अनुमति

दून अस्पताल में उपचाराधीन आरोपित कोच नरेंद्र शाह की हालत में थोड़ा सुधार है, लेकिन चिकित्सकों ने पुलिस को आरोपित के बयान नहीं लेने दिए। चिकित्सकों ने कहा कि उनके कई टेस्ट हुए हैं। वह अभी बयान देने की स्थिति में नहीं हैं।

हालत में सुधार होने के बाद ही बयान दर्ज करने की अनुमित दी जाएगी। जांच अधिकारी सीओ अनिल जोशी ने कहा कि कोच की निगरानी की जा रही है। चिकित्सकों से कहा गया है कि यदि कोच को किसी कारण अन्यत्र रेफर किया जाता है तो इसकी सूचना उन्हें पहले दी जाए।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in उत्तराखण्ड

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page