Connect with us
यह हाईप्रोफाइल मामला पीएमओ तक पहुंच गया है। पूर्व प्रधानमंत्री वीपी सिंह की पोती की शिकायत पर उनके पति अरकेश नारायण ससुर पूर्व सांसद अनंग उदय सिंह समेत ससुराल पक्ष के पांच व्यक्तियों के खिलाफ राजपुर थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है।

देहरादून

पूर्व सांसद सहित पांच के विरुद्ध मुकदमा दर्ज, पीएमओ तक पहुंचा हाईप्रोफाइल केस; पढ़ें क्‍या है मामला?

खबर शेयर करें -

देहरादून: दहेज उत्पीड़न व पिटाई करने के आरोप में पूर्व प्रधानमंत्री वीपी सिंह की पोती की शिकायत पर उनके पति अरकेश नारायण, ससुर पूर्व सांसद अनंग उदय सिंह समेत ससुराल पक्ष के पांच व्यक्तियों के खिलाफ राजपुर थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है।

यह हाईप्रोफाइल मामला पीएमओ तक पहुंच गया है। पीड़िता ने इस मामले में पुलिस पर हल्की धाराओं में मुकदमा दर्ज करने का भी आरोप लगाया है। उन्होंने इसको लेकर मुख्यमंत्री से भी मुलाकात करने की बात कही है।

राजपुर थाना पुलिस के मुताबिक, शिकायतकर्ता आद्रिजा मंजरी सिंह ने थाने में तहरीर देकर पति अरकेश नारायण, ससुर पूर्व सांसद अनंग उदय सिंह, देवर कलिकेश नारायण, मैनेजर हरि सिंह और रविता पर पीटने, घरेलू हिंसा, दहेज उत्पीड़न सहित अन्य आरोप में मुकदमा दर्ज करवाया है।

आद्रिजा ने बताया कि 13 मई को वह किसी काम से घर से बाहर गई थीं। जब लौटी तो गार्ड ने पति अरकेश नारायण और मैनेजर हरि सिंह के कहने पर घर में ताला लगा दिया और उन्हें अंदर जाने नहीं दिया। शिकायतकर्ता ने बताया कि करीब 40-45 मिनट बाद वह घर में दाखिल हुईं।

आरोप है कि हरि सिंह ने अरकेश नारायण, अनंग उदय सिंह व कलिकेश नारायण के इशारे पर रविता व अन्य के साथ मिलकर उनके साथ धक्कामुक्की, गाली-गलौज की और जान से मारने की नीयत से हमला किया।

आरोप है कि पति व ससुरालवालों ने शादी के कुछ दिन बाद ही दहेज के लिए उनका मानसिक उत्पीडन करना शुरू कर दिया था। थानाध्यक्ष जतिंद्र चौहान ने बताया कि अरकेश नारायण का राजपुर क्षेत्र में मकान है। आद्रिजा मंजरी सिंह की तहरीर पर पति, ससुर समेत पांच व्यक्तियों पर मुकदमा दर्ज किया गया है। साक्ष्यों और तथ्यों के आधार पर निष्पक्ष कार्रवाई की जाएगी।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in देहरादून

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page