Connect with us
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दलीप सिंह कुंवर ने बताया कि देहरादून के संजीवनी रिजार्ट प्रकरण की रिपोर्ट तैयार कर ली गई है इसमें रिजार्ट को सील करने की संस्तुति कर जिलाधिकारी कार्यालय को रिपोर्ट भेजी गई है।

देहरादून

अय्याशी का अड्डा बना संजीवनी रिजार्ट, डांस के लिए चंडीगढ़ से लाते थे लड़कियां; अब होगा सील

खबर शेयर करें -

देहरादून। अय्याशी का अड्डा बने सहसपुर के होरावाला स्थित संजीवनी रिजार्ट को सील करने के लिए पुलिस ने संस्तुति कर जिलाधिकारी कार्यालय को रिपोर्ट भेज दी है। बीती 10 अप्रैल को इस रिजार्ट में रेव पार्टी पकड़ी गई थी। इस दौरान आधा किलो से ज्यादा चरस और आपत्तिजनक वस्तुओं के साथ तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया था।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दलीप सिंह कुंवर ने बताया कि संजीवनी रिजार्ट प्रकरण की रिपोर्ट तैयार कर ली गई है, इसमें रिजार्ट को सील करने की संस्तुति कर जिलाधिकारी कार्यालय को रिपोर्ट भेजी गई है। बीती 10 अप्रैल को रात के समय एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल, एंटी नार्कोटिक्स टास्क फोर्स और स्थानीय पुलिस की टीम ने इस रिजार्ट में अवैध गतिविधियों की सूचना पर छापा मारा था।

इस दौरान एक कमरे से चरस बरामद हुई थी। जबकि अन्य कमरों में 15 युवतियां थी। युवतियों ने बताया कि उन्हें संजय नाम का युवक चंडीगढ़ से डांस करने के लिए लाया था और शारीरिक संबंध बनाने को मजबूर करने का आरोप लगाया था। चरस तस्करी के आरोप में हेमंत निवासी आजादनगर हिसार हरियाणा को पुलिस ने गिरफ्तार किया गया था। जबकि, दीपक निवासी सोरना डोबरी सहसपुर और राहुल निवासी मोहाली चंडीगढ़ को पकड़ा गया था।

इस दौरान कई मौके से फरार हो गए थे। बताया की रिजार्ट के ज्यादातर सीसीटीवी कैमरे खराब मिले। पता चला कि रिजार्ट लीज पर दिया गया था। संचालक अमित गर्ग फरार हो गया था। रिजार्ट में मिले रजिस्ट्रर में सात अप्रैल के बाद किसी की एंट्री दर्ज नहीं की गई थी। इसकी जांच के बाद पुलिस ने होटल में अवैध गतिविधियों के साक्ष्य जुटाए और आरोपितों के बयान के आधार पर रिजार्ट को सील करने की संस्तुति की।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in देहरादून

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page