Connect with us
कांग्रेस के पार्षद प्रत्याशी राजकुमार उर्फ रज्जू भैया ने अतीक अहमद को शहीद बता दिया है और भारत रत्न दिए जाने की मांग कर दी। अब पार्टी ने छह वर्षों के लिए उन्हें निष्कासित कर दिया और उम्मीदवारी वापस ले ली है।

उत्तर प्रदेश

Atiq Ahmad को कांग्रेस नेता ने बताया शहीद, भारत रत्न देने की उठाई मांग; पार्टी ने निष्कासित कर वापस लिया टिकट

खबर शेयर करें -

प्रयागराज: माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या ने पूरे देश में सनसनी फैला रखी है। घटना के बाद से ही हर कोई इस मुद्दे पर अपनी प्रतिक्रिया देता नजर आ रहा है।

अब सोशल मीडिया पर कांग्रेस नेता का एक वीडियो वायरल है जिसमें वह माफिया अतीक अहमद को भारत रत्न की मांग करते दिखाई दे रहे हैं। इस बयान से उन्होंने सिर्फ अपनी मुश्किलों को ही नहीं बढ़ाया बल्कि पार्टी की भी किरकिरी करा दी।

दरअसल प्रयागराज से नगर निगम के वार्ड नंबर 43 साउथ मलाका से राजकुमार सिंह उर्फ रज्जू भैया को उम्मीदवार बनाया है। सोशल मीडिया पर उनका एक विवादित बयान वायरल हो रहा है जिसमे उन्होंने अतीक अहमद को शहीद बताते हुए भारत रत्न दिए जाने की भी मांग कर दी। साथ ही योगी सरकार पर हत्या का आरोप लगाया है।

छह वर्षों के लिए निष्कासित

अब पार्टी ने उन्हें छह वर्षों के लिए निष्कासित कर दिया और उम्मीदवारी वापस ले ली है। शहर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष प्रदीप मिश्रा अंशुमन ने बताया कि रज्जू द्वारा माफिया अतीक से संबंधित बयान से रोके जाने एवं मना करने पर यह कार्रवाई की गई।

कांग्रेस नेता ने बयान से पार्टी ने किया किनारा

उन्होंने बताया कि रज्जू का उक्त बयान उनका निजी है, इससे पार्टी का कोई लेना देना नहीं है। पार्टी ने अनुशासनात्मक कार्रवाई करते रज्जू की पार्षद उम्मीदवारी वापस ले ली है।

jagran

15 अप्रैल को हुई थी अतीक और उसके भाई की हत्या

उमेश पाल हत्याकांड में पुलिस कस्टडी रिमांड पर लिए गए माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की बीते 15 अप्रैल की रात काल्विन अस्पताल के बाहर गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। दोनों को स्वास्थ्य परीक्षण के लिए ले जाया जा रहा था।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in उत्तर प्रदेश

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page