Connect with us
गवाहों के बयान के मुताबिक अंकिता भंडारी का लगातार सेक्सुअल हरासमेंट हो रहा था। इतना ही नहीं हत्या से पहले उसके साथ रेप भी हुआ।

उत्तराखण्ड

अंकिता भंडारी का रेप किया गया था’, नए बयान से मचा हड़कंप

खबर शेयर करें -

ऋषिकेश: पहाड़ को दहला देने वाले अंकिता भंडारी मर्डर केस में बड़ा खुलासा हुआ है। ये तो हम सब जानते हैं कि वनंत्रा रिजॉर्ट में काम करने वाली अंकिता की रिजॉर्ट मालिक और अन्य कर्मचारियों ने मिलकर हत्या कर दी थी।

लेकिन हत्या से पहले अंकिता पर जो बीती उसका खुलासा गवाहों के बयान में हुआ है। पहाड़ टीवी की रिपोर्ट के मुताबिक अंकिता भंडारी का लगातार सेक्सुअल हरासमेंट हो रहा था। इतना ही नहीं हत्या से पहले उसके साथ रेप भी हुआ। पीड़ित पक्ष के वकील आशुतोष नेगी ने कोटद्वार न्यायालय के बाहर मीडियाकर्मियों से बातचीत में बताया कि रिजॉर्ट में अंकिता को परेशान किया जा रहा था, हालांकि इसकी वजह खुलकर साफ नहीं हो पा रही थी।

आशुतोष ने आगे बताया कि अब जब हमने गवाहों के बयान पढ़े तो हम भी शॉक्ड रह गए। गवाहों के बयान के मुताबिक पुलकित आर्य की बर्थडे पार्टी के दिन अंकिता को कोल्ड ड्रिंक में शराब मिलाकर पिलाई गई। जब वो बेहोश हो गई तो उसके साथ दुष्कर्म किया गया। सौरभ भास्कर इस करतूत में शामिल था। ये बात अंकिता ने विवेक को भी बताई थी।

वो इस बारे में अपने दोस्त को नहीं बता सकी, क्योंकि उसे डर था कि कहीं ये बात सुनकर उसका दोस्त उसे छोड़ न दे। 108 नंबर कमरे में अंकिता के साथ दुष्कर्म हुआ था, पुलकित ने भी उसके साथ गंदी हरकत की। ये लोग उसका यौन शोषण कर रहे थे, बाद में उसे वीआईपी को सौंपने की भी प्लानिंग कर रहे थे। आशुतोष नेगी ने कहा कि मैं शुरू से ये बात कहता आ रहा हूं कि अंकिता के साथ गलत हो रहा था। अब गवाहों के बयान सुप्रीम कोर्ट में भी हमारा पक्ष मजबूत करेंगे। एसआईटी जिस वीआईपी का नाम लगातार छिपाती रही है, उसके बारे में भी मैं जल्द ही बड़ा खुलासा करूंगा।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in उत्तराखण्ड

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page