Connect with us
अंकिता भंडारी मर्डर केस-पुलकित आर्य के खिलाफ इलेक्ट्रीशियन सहित तीन की गवाही, बदतमीजी करने में नंबर वन था पुलकित

नैनीताल

अंकिता भंडारी हत्याकांड: बदतमीजी करने में नंबर-1 है पुलकित, कोर्ट में गवाहों ने किए बड़े खुलासे

खबर शेयर करें -

नैनीताल: अंकिता मर्डर केस में कार्यवाही और सुनवाई दोनों चल रही है और मुख्य आरोपी पुलकित आर्या के खिलाफ सुनवाई के तहत वनंतरा प्रकरण में सोमवार को अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश की अदालत में एक इलेक्ट्रीशियन सहित दो अन्य कर्मियों के बयान दर्ज किए गए। बयानों के दौरान पीड़िता को उत्पीड़ित किए जाने की बात सामने आई। शासन ने मामले की जांच के लिए एसआइटी गठित की।

एसआइटी ने मामले की जांच कर आरोप पत्र अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश की अदालत में दाखिल कर दिया। एसआइटी की ओर से न्यायालय में दिए गए आरोप पत्र पर 18 मार्च को सुनवाई हुई। 28 मार्च से मामले में सीजन ट्रायल शुरू हुआ। मामले में अभी तक सात गवाहों की गवाही हो चुकी है।

वहीं सहायक जिला शासकीय अधिवक्ता जीतेंद्र सिंह रावत व बचाव पक्ष के अधिवक्ता अमित सजवाण ने बताया कि सीजन ट्रायल के तहत सोमवार को वनंतरा रिसॉर्ट में मरम्मत कार्य करने वाले इलेक्ट्रीशियन, रिसॉर्ट परिसर में मौजूद स्वदेशी आयुर्वेद प्राइवेट के एक कर्मी और रिसोर्ट में कार्यरत एक कर्मी के बयान दर्ज किए गए। कर्मी का कहना था कि पुलकित का व्यवहार कर्मचारियों के प्रति सही नहीं था। वह कर्मियों से गाली-गलौच करता था और बदतमीजी से बात किया करता था।

सुनवाई के दौरान यह बात भी सामने आई कि 18 सितंबर की शाम पीड़िता ने एक कर्मी को फोन कर अपना सामान सड़क तक लाने की बात कही। बचाव पक्ष के अधिवक्ता अमित सजवाण ने बताया कि मामले में अगली सुनवाई नौ जून को होगी। बताते दें कि लक्ष्मणझूला थाना क्षेत्र के अंतर्गत गंगाभोगपुर स्थित वनंतरा रिसॉर्ट में कार्यरत रिसेप्सनिस्ट अंकिता भंडारी की पिछले साल सितंबर में हत्या कर दी गई।

मामले में पुलिस ने रिसॉर्ट मालिक पुलकित आर्य, प्रबंधक सौरभ भाष्कर व सहायक प्रबंधक अंकित गुप्ता को गिरफ्तार कर लिया था। तीनों वर्तमान में जेल में हैं। वहीं सोमवार को अंकिता न्याय संघर्ष समिति ने न्यायालय परिसर के समीप धरना-प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारी लंबे समय से वनंतरा प्रकरण की जांच सीबीआई से करवाने की मांग कर रहे हैं और साथ ही आरोपितों को फांसी दिए जाने की भी मांग कर रहे हैं।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in नैनीताल

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page