Connect with us
akshay kumar ananya pandey in dehradun अक्षय कुमार के बाद अब बॉलीवुड की स्ट्रगल गर्ल अनन्या पांडे देहरादून एयरपोर्ट पर आईं नजर

मनोरंजन

देहरादून पहुंचे अक्षय कुमार और अनन्या पांडे, आर माधवन और चित्रांगदा भी आने वाले हैं

खबर शेयर करें -

देहरादून: एक बार फिर अभिनेता अक्षय कुमार फिल्म की शूटिंग के लिए देहरादून पहुंच गए हैं। गुरुवार से देहरादून और मसूरी की खूबसूरत वादियों में फिल्म की शूटिंग की जाएगी। फिल्म शूटिंग के लिए शाम को अभिनेत्री अनन्या पांडेय भी दून पहुंच गई हैं। आर माधवन व चित्रांगदा सिंह भी जल्द आएंगे।

धर्मा प्रोडेक्शन की इस फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा अभिनेता आर माधवन, अभिनेत्री अनन्या पांडे और चित्रांगना सिंह मुख्य भूमिका में हैं। इससे पहले फरवरी में फिल्म कठपुतली की शूटिंग के लिए अक्षय कुमार देहरादून आए थे। देहरादून और मसूरी की खूबसूरत वादियां फिल्म निर्देशकों को आकर्षित करती रही है। शायद यही कारण है कि देहरादून और मसूरी में कई बड़े बैनरों की फिल्म शूट हो चुकी है। गुरुवार से देहरादून और मसूरी में धर्मा प्रोडेक्शन की फिल्म की शूटिंग होनी है। फिल्म के प्रोड्यूसर माधव राय कपूर भी देहरादून पहुंचे हैं। इससे पहले वह फिल्म जुग-जुग जियो को प्रोड्यूस कर चुके हैं।

चंकी पांडे की बेटी और बॉलीवुड में स्ट्रगल करने वाली एक्ट्रेस अनन्या पांडे अपने चुलबुले स्वभाव के कारण आए दिन सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में अनन्या पांडे को देहरादून में देखा गया. जी हां बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे बीते बृहस्पतिवार की दोपहर को मुंबई से देहरादून के लिए रवाना हुईं। अनन्या पांडे विस्तारा के मुंबई की फ्लाइट से दोपहर 2:11 पर एयरपोर्ट पहुंची जहां से वह देहरादून के लिए रवाना हुईं। एयरपोर्ट सूत्रों का कहना है कि वे अपने किसी बॉलीवुड फिल्म की शूटिंग के लिए उत्तराखंड आई हैं।

आपको बता दें कि इससे 1 दिन पहले बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार बुधवार की दोपहर को चार्टर्ड विमान से देहरादून पहुंचे थे। अक्षय कुमार एयरपोर्ट पर बड़े आराम से दिखाई दे क्योंकि उस समय एयरपोर्ट पर खासी भीड़ नहीं थी। उसके बाद उन्होंने अपने प्रशंसकों के साथ तस्वीरें खिंचवाईं और वह देहरादून के लिए रवाना हो गए। सूत्रों के अनुसार अक्षय कुमार किसी फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में देहरादून पहुंचे हुए हैं।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in मनोरंजन

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page