Connect with us
Scorpion on Air India flight नागपुर से मुंबई जा रहे एयर इंडिया के विमान में सवार एक यात्री को बिच्छू ने काट लिया। प्लेन पर जीवित पक्षी और चूहे पाए जाने के कई उदाहरण देखे गए हैं लेकिन यह पहली बार है कि किसी यात्री को बिच्छू ने काटा होगा।

राष्ट्रीय

Air India flight: आसमान में भी सुरक्षित नहीं लोग! प्लेन में बैठी महिला यात्री को बिच्छू ने काटा

खबर शेयर करें -

नई दिल्ली। Scorpion on Air India flight: नागपुर से मुंबई जा रहे एयर इंडिया के विमान में सवार एक यात्री को बिच्छू ने काट लिया। घटना 23 अप्रैल 2023 की है। एयर इंडिया की नागपुर-मुंबई फ्लाइट (AI 630) आसमान में थी, जब मुंबई एयरपोर्ट को सूचना भेजी गई कि एक डॉक्टर के साथ तैयार रहिए।

प्लेन के एयरपोर्ट पहुंचने के बाद तुरंत महिला को अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी हालत ठीक बताई जा रही है। एयर इंडिया ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि यात्री का इलाज किया गया और अब वह खतरे से बाहर है।

बिच्छू के डंक मारने की घटना बेहद दुर्भाग्यपूर्ण

प्लेन पर जीवित पक्षी और चूहे पाए जाने के कई उदाहरण देखे गए हैं, लेकिन यह पहली बार है कि किसी यात्री को बिच्छू ने काटा होगा। एयर इंडिया के एक प्रवक्ता ने समाचार एजेंसी को बताया कि 23 अप्रैल, 2023 को विमान पर एक यात्री को बिच्छू के डंक मारने की घटना बेहद दुर्भाग्यपूर्ण थी।

एयर इंडिया ने जताया खेद

एयर इंडिया ने जानकारी देते हुए बताया कि एआई 630 फ्लाइट में एक यात्री को बिच्छू ने काट लिया था। प्लेन के एयरपोर्ट पर आते ही महिला यात्री को तुरंत अस्पताल ले जाया गया। हमारे अधिकारी महिला के साथ अस्पताल गए और डिस्चार्ज होने तक यात्री को हर संभव की मदद दी । एयर इंडिया की इंजीनियरिंग टीम ने प्लेन की व्यापक जांच की है।

एयर इंडिया ने कहा, हमारी टीम ने प्रोटोकॉल का पालन किया और विमान का पूरा निरीक्षण किया। विमान में कीड़े मारने वाली गैस छोड़ी गई जिससे बिच्छू पाया गया। एयर इंडिया ने यात्री को हुई परेशानी के लिए खेद जताया है। उल्लेखनीय है कि, पिछले साल एक चिड़िया गल्फ-इंडिया फ्लाइट के कॉकपिट में घुस गई थी। वहीं, पिछले दिसंबर में ही एक भारतीय कैरियर की फ्लाइट कार्गो में सांप पाया गया था।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in राष्ट्रीय

Recent Posts

Facebook

Trending Posts

You cannot copy content of this page