Connect with us

अजब-गजब

10 साल की मेहनत के बाद खरीदी कार, आनंद महिंद्रा ने ऐसे बनाया बंदे का दिन यादगार

खबर शेयर करें -

‘महिंद्रा एंड महिंद्रा’ ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) अपने शानदार और मजेदार ट्वीट्स (Viral Tweets) के लिए सोशल मीडिया (Social Media) पर छाए रहते हैं। इस बार भी बिजनसमैन (Businessman) ने अपने ट्वीट्स से पब्लिक का दिल जीत लिया। जी हां, एक तरफ बुधवार को उन्होंने सड़क पर गड्ढों-दरारों की मरम्मत के लिए इस्तेमाल होने वाले गजब प्रोडक्ट का क्लिप शेयर कर उसे भारत के लिए जरूरी बताया, वहीं मंगलवार को अपने एक फैन के ट्वीट का जवाब देकर उन्होंने उसके दिन को यादगार बना दिया!

आनंद महिंद्रा ने जीता इंटरनेट का दिल!

रविवार, 31 जुलाई को एक ट्विटर यूजर ने XUV700 के साथ अपनी एक तस्वीर साझा की और आनंद महिंद्रा को टैग करते हुए लिखा- 10 साल के परिश्रम के बाद ‘महिंद्रा एक्सयूवी 700’ खरीदी… सर आपके आशीर्वाद की जरूरत है। ऐसे में 2 अगस्त को महिंद्रा ने शख्स के ट्वीट पर रिप्लाई किया और लिखा- शुक्रिया, लेकिन यह आप ही हैं, जिसने अपनी च्वाइस से हमें आशीर्वाद दिया है। आपकी सफलता के लिए शुभकामनाएं, जो आपको कड़ी मेहनत से मिली है। हैप्पी मोटोरिंग!

गड्ढों की मरम्मत का इंप्रेसिव तरीका

इसके अलावा आनंद महिंद्रा का एक ट्वीट भी वायरल हो रहा है। दरअसल, बुधवार को सड़क पर गड्ढों-दरारों की मरम्मत के लिए इस्तेमाल होने वाले प्रोडक्ट ‘अमेरिकन रोड पैच’ का एक वीडियो क्लिप ट्वीट किया है। इसके कैप्शन में महिंद्रा ने लिखा- मुझे यह कहना पड़ेगा कि यह एक ऐसा आविष्कार है, जो भारत के लिए आवश्यक है। यह जरूरी है कि कुछ बिल्डिंग/कंस्ट्रक्शन मटीरियल बनाने वाली कंपनियां या ऐसा कुछ करें या तो इस कंपनी के साथ साझेदारी में इसे जल्द यहां लेकर आएं।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in अजब-गजब

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page