Connect with us

मनोरंजन

आमिर खान की बेटी आयरा की बर्थडे पार्टी में रीना दत्ता के साथ-साथ किरण राव भी हुईं शामिल

खबर शेयर करें -

आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी आयरा खान (Ira Khan) ने 8 मई को अपना 25वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया, जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर जमकर छाई हुई हैं. इन तस्वीरों में आयरा खान के साथ आमिर खान, उनके सौतेले भाई आजाद, उनकी मां रीना दत्ता के साथ-साथ आमिर खान की दूसरी पत्नी रहीं किरण राव भी नजर आ रही हैं. अन्य तस्वीरों में आइरा के बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे (Nupur Shikhare) उन पर जमकर प्यार लुटाते नजर आ रहे हैं, साथ ही किरण को भी आयरा के साथ पूल में एन्जॉय करते देखा जा सकता है.

तस्वीरों को देखकर पता चल रहा है कि जन्मदिन को खास बनाने के लिए पूल पार्टी रखी गई थी. आयरा खान ने अपने जन्मदिन पार्टी की कुछ तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए आयरा ने कैप्शन में दिल वाला इमोजी शेयर किया है. आयरा ने अपनी बर्थडे पार्टी में शामिल हुए सभी दोस्तों और परिवार वालों के साथ काफी आकर्षक तस्वीरें निकलवाई हैं. तस्वीरों में सभी लोग पूल में जमकर मस्ती करते हुए नजर आ रही हैं.

पार्टी में आयरा ने की खूब मस्ती
आयरा खान ने सभी तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. पहली तस्वीर में आयरा केक काटने से पहले मोमबत्तियां बुझाती दिख रही हैं, दूसरी तस्वीर में वह एक रेस्टोरेंट में चिल करती नजर आ रही हैं. अन्य तस्वीरों में आयरा अपने बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे के साथ बिकिनी पहने हुए पूल में काफी रोमांटिक दिखाई दे रही हैं. फिर चौथी तस्वीर में वह आमिर की दूसरी पत्नी किरण राव के साथ पूल में नजर आ रही हैं.

काफी खास रहा जन्मदिन
नुपुर ने आयरा को कभी अपनी गोद में उठाया है तो कभी उन्हें हग किया है. नुपुर ने इन फोटोज को अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे माय लव. मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं.” बाकी तस्वीरों में आयरा सभी दोस्तों के साथ मस्ती करती हुई दिखाई दे रही हैं. आयरा की फोटो और वीडियो देखने के बाद लग रहा है कि उनका जन्मदिन उनके लिए खास रहा. वह अपने परिवार और दोस्त और बॉयफ्रेंड के साथ वक्त गुजार कर बेहद खुश लगीं.

आमिर खान की पहली पत्नी की बेटी हैं आयरा
आपको बता दें कि आयरा आमिर खान और उनकी पहली पत्नी रीना दत्ता की बेटी हैं. आयरा के अलावा आमिर और रीना का एक बेटा भी है, जिसका नाम है जुनैद. साल 1986 में आमिर और रीना ने घर से भागकर शादी की थी. यह शादी लगभग 16 साल चली और फिर साल 2002 में दोनों का तलाक हो गया. इसके बाद साल 2002 में आमिर ने किरण राव से शादी कि, हालांकि ये शादी ज्यादा नहीं चली और 2021 में दोनों अलग हो गए. दोनों का एक बेटा है, जिसका नाम है आजाद राव खान.

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in मनोरंजन

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page