Connect with us

धर्म-संस्कृति

Aaj Ka Rashifal, आज का राशिफल 25 मार्च 2023: चंद्रमा का वृष राशि में संचार, मेष और कन्‍या राशि वालों के लिए शुभ होगा शनिवार

खबर शेयर करें -

आज सितारों की ग्रहदशा मेष और कन्‍या राशि वालों की तरफ है। आज इन राशियों के जातकों के लिए दिन सफलता प्रदान करने वाला हो सकता है। करियर, आर्थिक स्थिति और पारिवारिक मामलों में आपका दिन शुभ होगा। आइए जानते हैं मेष से मीन तक सबका राशिफल।

आज का राशिफल, 25 March 2023: आज शनिवार 25 मार्च को चंद्रमा शाम को 7 बजे के बाद मेष से वृष राशि में संचार करेगा। ऐसे में चंद्रमा आज दिन भर ग्रहण योग में रहने के बाद शाम में अपनी उच्च राशि वृष में प्रवेश करेंगे। साथ ही आज भरणी और कृतिका नक्षत्र का प्रभाव रहेगा। ऐसे में आज का दिन मेष और कन्या राशि वालों के लिए लाभ शुभ लाभकारी रहेगा। आइए जानें ऐस्ट्रॉलजर चिराग दारूवाला से शनिवार का दिन मेष से मीन तक सभी राशियों के लिए कैसा रहेगा।

मेष राशि : एक के बाद एक सफलता मिलेगी

मेष राशि : एक के बाद एक सफलता मिलेगी

मेष राशि वालों के लिए आज का दिन सफलता देने वाला साबित होगा। आज आपको हर कार्य में एक के बाद एक सफलता मिलेगी, जिससे आपका उत्साह भी सातवें आसमान पर रहेगा, लेकिन शाम के समय स्वास्थ्य में कुछ गिरावट आ सकती है, इसलिए ध्यान रखें। छात्रों को शिक्षा के अध्ययन के लिए कुछ नई किताबें खरीदनी पड़ सकती हैं। संतान के भविष्य को लेकर आज आप थोड़े चिंतित हो सकते हैं। दिन का कुछ समय आप अपने परिवार के बड़े-बुजुर्ग सदस्यों की सेवा में बिताएंगे।

आज भाग्य 81% आपके पक्ष में रहेगा। दुर्गा चालीसा का पाठ करें और सूर्य देव को अर्घ्य दें।

वृषभ राशि : आर्थिक स्थिति मजबूत होगी

वृषभ राशि : आर्थिक स्थिति मजबूत होगी

वृषभ राशि वालों के लिए आज का दिन मेहनत से भरा रहेगा। आज आपको अपने अधूरे कार्यों को पूरा करने के लिए बहुत मेहनत करेंगे। आज आलस्य का त्याग करना होगा। आपके सामाजिक पद और प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। पिछले कुछ समय से जीवनसाथी के साथ चल रहा विवाद आज समाप्त हो जाएगा जिससे परिवार के सभी सदस्य खुश नजर आएंगे। आर्थिक स्थिति मजबूत होगी, लेकिन शाम के समय आपके कुछ शत्रु मजबूत होते दिखाई देंगे, इसलिए सावधान रहें।

आज भाग्य 83% आपके पक्ष में रहेगा। माता पिता से आशीर्वाद लें, गणेशजी को दूर्वा अर्पित करें।

मिथुन राशि : करियर को लेकर विशेष भागदौड़ कर सकते हैं

मिथुन राशि : करियर को लेकर विशेष भागदौड़ कर सकते हैं

मिथुन राशि के लोगों का दिन आज काफी व्यस्तता में बीतेगा। संतान के करियर को लेकर विशेष भागदौड़ कर सकते हैं, विदेश से व्यापार करने वालों को आज विदेश यात्रा करनी पड़ सकती है। आप अपने लिए कुछ समय निकालने की सोचेंगे लेकिन ऐसा हो नहीं पाएगा। आज आप अपने जीवनसाथी को श्रृंगार का कोई सामान उपहार में दे सकते हैं। माता-पिता का आशीर्वाद आज आपको मिलेगा।

आज भाग्य 80% आपके पक्ष में रहेगा। पीली वस्तु का दान करें।

कर्क राशि : आपके जमा धन में कमी आ सकती है

कर्क राशि : आपके जमा धन में कमी आ सकती है

 कर्क राशि वालों के लिए आज का दिन परेशानियों से भरा रहेगा। आज का दिन आपके लिए कानून के शिकंजे में रहने वाला रहेगा। यदि आपका कोई कानूनी मामला चल रहा था तो वह आज फिर सिर उठाएगा जो आपकी परेशानी का कारण बन सकता है। गैर जरूरी खर्च की वजह से आपके जमा धन में कमी आ सकती है। व्यापार करने वाले जातकों को आज आर्थिक उलझनों का सामना करना पड़ सकता है। छात्रों को सफलता पाने के लिए कड़ी मेहनत करनी होगी।

आज भाग्य 61% आपके पक्ष में रहेगा। नवार्ण मंत्र का पाठ करें।

सिंह राशि : मान-सम्मान, पद और प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी

सिंह राशि : मान-सम्मान, पद और प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी

 सिंह राशि वालों का भाग्य साथ दे रहा है। आप अपने परिवार वालों के साथ कहीं घूमने जाने का प्लान बना सकते हैं, जिससे परिवार के लोग खुश नजर आएंगे, लेकिन आपका काफी खर्च भी इस पर हो सकता है। आज आपके मान-सम्मान, पद और प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। ससुराल पक्ष से संबंध मजबूत होंगे। दोस्तों के साथ लेन-देन से बचना होगा, नहीं तो बाद में पछताना पड़ सकता है। जीवनसाथी आज आपके फैसले का पूरा समर्थन करेंगे। आज बाहर का खाना खाने से परहेज करें।

आज भाग्य 65% आपके पक्ष में रहेगा। माता लक्ष्मी की पूजा करें।

कन्या राशि : संतान की ओर से कोई शुभ समाचार मिल सकता है

कन्या राशि : संतान की ओर से कोई शुभ समाचार मिल सकता है

 कन्या राशि वालों के लिए आज का दिन अनुकूल रहेगा। आज आप अपने घर में कोई नया जरूरी सामान ला सकते हैं। आज आपकी आर्थिक स्थिति पर नजर डालें तो आप अपने भविष्य को लेकर चिंतित रहेंगे। संतान की ओर से कोई शुभ समाचार मिल सकता है। आज आपके भाई की सलाह से आपके व्यापार को नया जीवन मिलेगा। जीवनसाथी के स्वास्थ्य को लेकर आप थोड़े चिंतित रहेंगे।

आज भाग्य 88% आपके पक्ष में रहेगा। पीपल पर दूध मिश्रित पानी चढ़ाएं।

तुला राशि : दूसरों के मामले में न बोलें

तुला राशि : दूसरों के मामले में न बोलें

तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन मध्यम फलदायी रहेगा, लेकिन आज के दिन आपको किसी भी मामले में नहीं फंसना चाहिए। अपने काम पर फोकस और दूसरों के मामले में न बोलें। आज माता के साथ आपका विवाद हो सकता है, लेकिन धैर्य बनाए रखें। विद्यार्थियों को परीक्षा परिणाम अच्छे मिलेंगे। शाम का समय आप अपने आस-पड़ोस के लोगों के साथ किसी मांगलिक कार्यक्रम में बिताएंगे।

आज भाग्य 80% आपके पक्ष में रहेगा। मछलियों को आटे की गोलियां खिलाएं।

वृश्चिक राशि : सलाह किसी अनुभवी व्यक्ति से ही लें

वृश्चिक राशि : सलाह किसी अनुभवी व्यक्ति से ही लें

वृश्चिक राशि वालों का भाग्य आज साथ दे रहा है। सामाजिक और राजनीतिक क्षेत्र में काम करने वाले लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा क्योंकि उन्हें नए अवसर मिलेंगे। पारिवारिक व्यवसाय के लिए आज आपको किसी की सलाह की आवश्यकता पड़ेगी, लेकिन सलाह किसी अनुभवी व्यक्ति से ही लें। आपकी संतान को आज कोई शारीरिक समस्या हो सकती है, जो आपकी परेशानी बन सकती है। लंबे समय से यदि आप कोई प्रॉपर्टी खरीदने की योजना बना रहे थे तो वह आज पूरी हो जाएगी।

आज भाग्य 83% आपके पक्ष में रहेगा। गायत्री चालीसा का पाठ करें।

धनु राशि : लव लाइफ मजबूत होगी

धनु राशि : लव लाइफ मजबूत होगी

धनु राशि वालों के लिए आज का दिन बहुत शुभ है। आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। आपके परिवार के सदस्य आपसे प्रसन्न रहेंगे। छोटे बच्चे आज आपसे कोई निवेदन कर सकते हैं। पुत्र या पुत्री के विवाह से जुड़ी कोई बात हो सकती है। जीवनसाथी आज आपसे कहीं जाने की बात कर सकता है। लव लाइफ मजबूत होगी। पढ़ाई में मित्रों का सहयोग प्राप्त होगा।

आज भाग्य 66% आपके पक्ष में रहेगा। हनुमान जी को सिंदूर भेंट करें।

मकर राशि : अटका हुआ पैसा मिल सकता है

मकर राशि : अटका हुआ पैसा मिल सकता है

मकर राशि वालों का भाग्‍य साथ दे रहा है। आज आप घर में दैनिक जरूरतों की कुछ खरीदारी कर सकते हैं, जिससे आपकी जेब पर बोझ बढ़ सकता है। रोजगार के क्षेत्र में प्रयास कर रहे लोगों को सफलता मिलेगी। विदेश व्यापार में भी लाभ होगा। आज आपको कहीं से अटका हुआ पैसा मिल सकता है, जिसे देखकर आपके मन में प्रसन्नता होगी। आज ससुराल पक्ष से संबंधों में दरार आ सकती है इसलिए वाणी पर संयम रखें।

आज भाग्य 69% आपके पक्ष में रहेगा। भगवान विष्णुजी की आराधना करें।

कुंभ राशि : मान-सम्मान में वृद्धि होगी

कुंभ राशि : मान-सम्मान में वृद्धि होगी

कुंभ राशि वालों के लिए आज का दिन अनुकूल है। आप अपनी संतान के लिए कोई ऐसा उपहार ला सकते हैं जिससे आपके मान-सम्मान में वृद्धि होगी। सामाजिक, पद और प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। कार्यक्षेत्र में शत्रुओं से सावधान रहें, क्योंकि वे आपको हानि पहुंचाने का प्रयास कर सकते हैं। आज आपकी मुलाकात किसी पुराने मित्र से होगी, जिससे बात करके आप प्रसन्न रहेंगे। बिजनस के लिए जीवनसाथी की सलाह की आवश्यकता पड़ेगी। आज माता-पिता की सेवा करने का सहयोग मिलेगा।

आज भाग्य 80% आपके पक्ष में रहेगा। विष्णु सहस्त्रनाम का पाठ करें।

मीन राशि : संतान के भविष्य की चिंता कम होगी

मीन राशि : संतान के भविष्य की चिंता कम होगी

मीन राशि वालों का भाग्य आज साथ दे रहा है। अगर आप साझेदारी में व्यापार करने की सोच रहे हैं तो आज का दिन उत्तम है। भविष्य में आपको भरपूर सहयोग मिलेगा। संतान के भविष्य की चिंता कम होगी। संतान को धर्म के कार्यों में लगा देखकर प्रसन्नता होगी। आज आप किसी दोस्त की मदद भी कर सकते हैं। आज आपको अपने भाई-बहनों के सहयोग की आवश्यकता पड़ेगी। जीवनसाथी के साथ वैचारिक मतभेद हो सकता है, लेकिन आप चिंता न करें। शाम तक सब ठीक हो जाएगा।

आज भाग्य 89% आपके पक्ष में रहेगा। देवी को पेठे का प्रसाद अर्पित करें।

ऐस्ट्रॉलजर चिराग दारूवाला

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in धर्म-संस्कृति

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page