Connect with us
आज का राशिफल 9 मई 2023 : मंगलवार के दिन चंद्रमा का संचार गुरु बृहस्पति की राशि धनु में होगा। चंद्रमा का इस तरह संचार कई राशियों के लिए बहुत ही शुभ रहने वाला है। इसी के साथ आइए जानते हैं आज का दिन किन राशियों के लिए शुभ साबित होने वाला है।

धर्म-संस्कृति

Aaj Ka Rashifal, 9 May 2023: तुला और वृश्चिक राशि वालों का दिन होगा मंगलकारी, जानें आपके लिए कैसा रहेगा बड़ा मंगलवार

खबर शेयर करें -

Aaj Ka Rashifal, 9 May 2023: आज का राशिफल 9 मई दिन मंगलवार को चंद्रमा दिन रात धनु राशि में संचार करेंगे। ऐसे में चंद्रमा और गुरु के बीच नवम पंचम योग बनेगा। इसके अलावा आज मूल नक्षत्र उपरांत पूर्वाषाढ़ा नक्षत्र का प्रभाव बना रहेगा। ऐसे में आज ज्येष्ठ मास के पहले बड़े मंगलवार का दिन तुला, वृश्चिक और धनु राशि के जातकों के लिए लाभप्रद रहेगा। देखें आपके लिए आज बड़ा मंगलवार का दिन कैसा रहने वाला है।

मेष राशि: संबंधों में सुधार आएगा

मेष राशि: संबंधों में सुधार आएगा

मेष राशि वालों का दिन शुभ रहेगा और आज आपके आस-पास का वातावरण खुशनुमा रहेगा, लेकिन माता के साथ आपके कुछ वैचारिक मतभेद हो सकते हैं, इसलिए सावधान रहें। आज शाम को आपके घर किसी मेहमान का आगमन हो सकता है, जिसमें परिवार के सभी सदस्य व्यस्त दिखाई देंगे। यदि आज आपको किसी यात्रा पर जाने की सोच रहे हैं तो सोच समझकर ही जाएं क्योंकि आज यात्रा कष्टकारी हो सकती है। ससुराल पक्ष से कोई विवाद चल रहा था तो आज संबंधों में सुधार आएगा। बड़ों का आशीर्वाद आज आपको मिलेगा और नए काम पर कुछ समय के लिए रोक लगाना सही रहेगा।

आज भाग्य 73% आपके पक्ष में रहेगा। श्री शिव चालीसा का पाठ करें।

वृषभ राशि: जीवनसाथी का पूरा सहयोग मिलेगा

वृषभ राशि: जीवनसाथी का पूरा सहयोग मिलेगा

वृषभ राशि के लोगों के लिए आज का दिन मिलाजुला रहेगा। प्रेम जीवन में आनंद आएगा, लेकिन परिवार के कुछ सदस्यों के कारण परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। जीवनसाथी का पूरा सहयोग मिलेगा और भाइयों के साथ पारिवारिक व्यवसाय को बढ़ाने पर भी विचार कर सकते हैं। अगर आज आपको किसी यात्रा पर जाना है तो जरूरी चीजों को जांच कर ही जाना चाहिए नहीं तो आपको परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। अपने घर की रोजमर्रा की जरूरतों को पूरा करने के लिए आज आप कुछ खरीदारी कर सकते हैं।

आज भाग्य 92% आपके पक्ष में रहेगा। किसी जरूरतमंद को चावल का दान करें।

मिथुन राशि: आर्थिक स्थिति मजबूत होगी

मिथुन राशि: आर्थिक स्थिति मजबूत होगी

मिथुन राशि के लोगों का दिन आज अच्छा है। आप आज के दिन अपने पड़ोसियों और दोस्तों के साथ सुखद समय व्यतीत करेंगे। आज शाम का समय आप अपने परिवार के छोटे बच्चों के साथ मौज-मस्ती में बिताएंगे। प्रॉपर्टी से जुड़ा कोई मामला चल रहा था तो वह आज फिर से खड़ा हो सकता है। वाणी पर संयम रखें, आज आपको पुराने निवेश से लाभ होगा, जिससे आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। आज व्यापार से जुड़े महत्वपूर्ण मामलों पर चर्चा हो सकती है।

आज भाग्य 83% आपके पक्ष में रहेगा। लक्ष्मीजी को खीर का भोग लगाएं।

कर्क राशि: लाभ के अवसर मिलेंगे

कर्क राशि: लाभ के अवसर मिलेंगे

कर्क राशि वाले आज अपने काम को जल्दी से पूरा करने की कोशिश करेंगे ताकि आप अपने परिवार के सदस्यों के साथ समय बिता सकें। आज आप अपने दोस्तों के साथ कहीं घूमने का प्लान बना सकते हैं। आज आपको सरकारी योजनाओं का लाभ उठाने के भरपूर मौके मिलेंगे। आज आप अपने बॉस के साथ किसी जरूरी काम पर भी चर्चा कर सकते हैं। व्यापार करने वाले जातकों को आज पूरे लाभ के अवसर मिलेंगे लेकिन संतान के स्वास्थ्य में आज कुछ गिरावट आ सकती है।

आज भाग्य 65% आपके पक्ष में रहेगा। शिव चालीसा का पाठ करें।

सिंह राशि: वाणी पर संयम रखें

सिंह राशि: वाणी पर संयम रखें

सिंह राशि के लोगों को आज किस्‍मत का साथ मिल रहा है और आपकी ख्याति दूर-दूर तक फैलेगी, जिससे आपके मित्रों की संख्या में भी वृद्धि होगी। यदि आप अपनी बहन के विवाह को लेकर चिंतित थे तो आज के दिन वह समाप्त हो सकता है। व्यापार के सिलसिले में आज कुछ यात्राएं भी करनी पड़ सकती हैं। आज आपके आस-पड़ोस के लोगों से विवाद होने की आशंका है, इसलिए अपनी वाणी पर संयम रखें, अन्यथा बात बिगड़ सकती है। आज विद्यार्थियों के लिए उच्च शिक्षा का मार्ग प्रशस्त होगा।

आज भाग्य 73% आपके पक्ष में रहेगा। शिवलिंग पर दूध चढ़ाएं।

कन्या राशि: नई ऊर्जा का संचार होगा

कन्या राशि: नई ऊर्जा का संचार होगा

कन्या राशि के लोगों को दिन व्यस्तता में बीतेगा। आज आप अपने घर की मरम्मत और साज-सज्जा पर कुछ धन खर्च कर सकते हैं और इसके लिए आप अपने परिजनों से चर्चा भी करेंगे। आपके प्रेम जीवन में नई ऊर्जा का संचार होगा, जिससे आपका जीवनसाथी आपसे खुश नज़र आएगा। राजनीति से जुड़े लोगों को आज नए अवसर मिलेंगे। आज शाम का समय आप अपने दोस्तों के साथ मौज-मस्ती में बिताएंगे। नौकरीपेशा जातकों पर आज काम का बोझ बढ़ सकता है लेकिन आप अपनी मेहनत से शाम तक सारे काम निपटा लेंगे।

आज भाग्य 87% आपके पक्ष में रहेगा। माता लक्ष्मी की पूजा करें।

तुला राशि: सामाजिक दायरा बढ़ेगा

तुला राशि: सामाजिक दायरा बढ़ेगा

तुला राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा बीतेगा। व्यापार में उन्नति होने से आपका सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा और इससे आपके मित्रों की संख्या भी बढ़ेगी, लेकिन आपके कुछ नए शत्रु भी उत्पन्न हो सकते हैं, जो आपको नुकसान पहुंचाने की हर संभव कोशिश करेंगे, इसलिए सावधान रहें। विद्यार्थियों की शिक्षा में आ रही बाधा आज समाप्त होगी। यदि आप चल संपत्ति के विवाद का सामना कर रहे हैं तो आपकी जीत हो सकती है। दोपहर के समय आप अपने दोस्तों के साथ पार्टी करने का भी मन बना सकते हैं। आज आप अपनी संतान के विवाह के प्रस्ताव को स्वीकार कर सकते हैं।

आज भाग्य 88% आपके पक्ष में रहेगा। हनुमानजी को सिंदूर भेट करें।

वृश्चिक राशि: आर्थिक स्थिति मजबूत होगी

वृश्चिक राशि: आर्थिक स्थिति मजबूत होगी

वृश्चिक राशि वालों का किस्मत साथ दे रही है। आज आपकी बातों से परिवार के लोग प्रभावित होंगे। पारिवारिक कारोबार को आगे बढ़ाने के लिए आज आप अपने पिता से सलाह ले सकते हैं, उनकी सलाह आपके कारोबार के लिए कारगर साबित होगी। आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। यदि आज आपको ससुराल पक्ष के किसी व्यक्ति को धन देना है तो संभलकर ही दें, क्योंकि इससे आपके रिश्ते में दरार आ सकती है। आज आप अपने जीवनसाथी को डिनर पर बाहर ले जा सकते हैं।

आज भाग्य 71% आपके पक्ष में रहेगा। जरूरतमंद लोगों की मदद करें।

धनु राशि: धार्मिक कार्यों में व्यतीत करेंगे

धनु राशि: धार्मिक कार्यों में व्यतीत करेंगे

धनु राशि के लोगों का दिन बहुत खुशनुमा रहेगा। आज पूरा दिन संतान की ओर से कोई शुभ समाचार मिलने से आप खुश नजर आएंगे। जीवनसाथी से यदि कोई विवाद चल रहा था तो वह आज समाप्त हो सकता है। माता-पिता के साथ-साथ अपने स्वास्थ्य का भी विशेष ध्यान रखें। अगर आप कहीं निवेश करने की योजना बना रहे हैं तो उसके लिए दिन अच्छा रहेगा। शाम का समय आप धार्मिक कार्यों में व्यतीत करेंगे। यदि आज कोई बीमारी आपको परेशान कर रही है तो डॉक्टर से सलाह जरूर लें, नहीं तो बाद में यह और भी कष्टदायक हो सकती है।

आज भाग्य 82% आपके पक्ष में रहेगा। भगवान श्री कृष्ण की पूजा करें।

मकर राशि: विवाह के उत्तम प्रस्ताव आएंगे

मकर राशि: विवाह के उत्तम प्रस्ताव आएंगे

मकर राशि के लोगों पर आज काम का दबाव अधिक रहेगा। नौकरीपेशा जातकों को आज दफ्तर में अतिरिक्त काम करना पड़ सकता है। जिससे आप परिवार के लिए समय नहीं निकाल पाएंगे और परिवार के सदस्य भी आपसे नाराज हो सकते हैं। आज आपको सलाह है कि वाहन संभलकर चलाएं, नहीं तो चोट लग सकती है। शाम को कुछ समय आप मौज-मस्ती में बिताएंगे। आज योग्य लोगों के विवाह के उत्तम प्रस्ताव आएंगे। विद्यार्थी यदि आज किसी नए कोर्स में दाखिला लेना चाहते हैं तो उसके लिए दिन अच्छा रहेगा। आज आप अपने किसी दोस्त की मदद के लिए आगे आ सकते हैं।

आज भाग्य 77% आपके पक्ष में रहेगा। जरूरतमंदों को अन्न और धन दान दें।

कुंभ राशि: नए प्रोजेक्ट पर काम करेंगे

कुंभ राशि: नए प्रोजेक्ट पर काम करेंगे

कुंभ राशि के लोग आज सुबह से ही हर मामले में सक्रिय रहेंगे। आज आप अपने सभी पुराने और रुके हुए कार्यों को पूरा करने के लिए सुबह से ही तैयार हो जाएंगे। अगर आज आप किसी नए प्रोजेक्ट पर काम करने की सोचेंगे तो वह भी पूरा हो जाएगा। ससुराल पक्ष से आज धन लाभ हो सकता है। यदि आपका कोई पैसा अटका हुआ था तो आज वह भी मिल सकता है जिससे आपके मन में खुशी की लहर दौड़ेगी और आज आप अपने परिजनों की सभी जरूरतों को पूरा करने की पूरी कोशिश करेंगे।

आज भाग्य 68% आपके पक्ष में रहेगा। संकटनाशन गणेश स्तोत्र’ का पाठ करें।

मीन राशि: रिश्ता और मजबूत होगा

मीन राशि: रिश्ता और मजबूत होगा

मीन राशि के लोगों का दिन अनुकूल है। आज आप अपने भाई-बहनों की भी मदद करेंगे। इससे आपका रिश्ता और मजबूत होगा। आज आपको अपने व्यवसाय में किसी मित्र के बहकावे में नहीं आना है अन्यथा भविष्य में आपका नुकसान हो सकता है। परिवार में यदि कोई विवाद चल रहा था तो वह आज फिर भड़क सकता है। इससे आपको तनाव हो सकता है। आज आपको अपने पिता के स्वास्थ्य को लेकर सावधान रहना होगा क्योंकि यदि कोई रोग उन्हें सता रहा है तो आज फिर पनप सकता है। आज आप अपने जीवनसाथी के लिए कोई उपहार खरीद सकते हैं।

आज भाग्य 72% आपके पक्ष में रहेगा। श्री गणेश चालीसा का पाठ करें।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in धर्म-संस्कृति

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page