Connect with us

धर्म-संस्कृति

Aaj ka Rashifal, 9 January 2023: भोले बाबा की कृपा से आज मेष मिथुन सहित इन राशियों का दिन बीतेगा शानदार

खबर शेयर करें -

 आज 9 जनवरी सोमवार को अश्लेषा नक्षत्र का प्रभाव रहेगा। साथ ही चंद्रमा अपनी राशि में होने से बेहद मजबूत और शुभ स्थिति में होंगे। चंद्रमा के इस गोचर से आज के दिन मेष, मिथुन सहित कई राशियो पर भगवान भोलेनाथ की खास कृपा रहेगी। इन्हें भाग्य का साथ मिलेगा और लाभ पाएंगे। ऐस्ट्रॉलजर चिराग दारूवाला से जानिए आज का भविष्यफल, दिए कैसा बीतेगा आपका।

मेष राशि: अच्छे परिणाम की प्राप्ति होगी

मेष राशि वालों का दिन आज बहुत महत्वपूर्ण रहने वाला है इसलिए बेकार की बातों पर ध्यान ना दें। नौकरी पेशा जातकों का काम पर पूरा ध्यान देना आवश्यक होगा। व्यापारियों को योजनाओं से अच्छे परिणाम की प्राप्ति होगी और आपकी आय में वृद्धि होगी। कार्यक्षेत्र में आपकी कार्यकुशलता मजबूत होगी लेकिन अपने व्यवहार पर ध्यान दें और साथ काम करने वाले लोगों को भी महत्व दें। वैवाहिक जीवन में किसी बात पर तनाव बढ़ सकता है। लव लाइफ वालों के लिए दिन अच्छा रहेगा।

भाग्य आज 87 प्रतिशत आपके साथ रहेगा। प्रदोष काल में कच्चे चावल में काले तिल मिलाकर दान करें।

वृषभ राशि: आपकी स्थिति मजबूत होगी

वृषभ राशि वालों का दिन आज अच्छा रहेगा और अपने भीतर सकारात्मकता महसूस करेंगे। आपमें आकर्षण रहेगा, जो परिवार के सदस्यों को बात सुनने के लिए विवश करेगा। कार्यक्षेत्र में आपकी स्थिति मजबूत होगी। आमदनी अच्छी होगी और खर्चे भी हल्के रहेंगे लेकिन आवश्यक कार्यों पर अधिक खर्च हो सकता है। परिवार में सामंजस्य बना रहेगा। प्रेम जीवन अच्छा बीतेगा और पार्टनर से दिल की बात कहेंगे। दांपत्य जीवन वालों को प्यार और रोमांस का मौका मिलेगा।

भाग्य आज 92 प्रतिशत आपके साथ रहेगा। शिवलिंग पर लाल या पीला चंदन लगाएं।

मिथुन राशि: धन का आगमन होगा

मिथुन राशि वालों का दिन आज अच्छा रहने वाला है और आप काम पर अच्छे से ध्यान देंगे तो आपके प्रयास रंग लाएंगे। कार्यक्षेत्र में मेहनत सफल होगी और आपके पास धन का आगमन होगा। पारिवारिक वातावरण अच्छा रहेगा लेकिन वैवाहिक जीवन में किसी वजह से तनाव बढ़ सकता है। लव लाइफ वालों के प्रेम में वृद्धि होगी और सुख की प्राप्ति होगी। नया मोबाइल या वाहन खरीदने का विचार कर सकते हैं।

भाग्य आज 84 प्रतिशत तक आपके साथ हे। प्रदोष काल में शिवलिंग पर शहद अर्पित करें।

कर्क राशि: कार्यों में सफलता मिलेगी

कर्क राशि वालों का दिन आज अच्छा रहने वाला है क्योंकि आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। पुराने समय से चली आ रही परेशानियों से किसी अधिकारी की मदद से मुक्ति मिलेगी। कार्यक्षेत्र में कड़ी मेहनत और आत्मविश्वास बहुत कुछ कहेगा। कार्यों में सफलता मिलेगी और बॉस भी आपकी तारीफ करेंगे। दाम्पत्य जीवन सामान्य रहेगा, बच्चों को लेकर जरूरी बातचीत कर सकते हैं। घरेलू काम के सिलसिले में आपकी जिम्मेदारी बढ़ेगी और पिता का सहयोग मिलेगा।

आपका भाग्य आज 73 प्रतिशत रहेगा। ब्रह्ममुहुर्त में शिव चालीसा या शिवाष्टक का पाठ जरूर करें।

सिंह राशि: पुरानी समस्याओं से मुक्ति मिलेगी

सिंह राशि वालों का दिन आज कई मायनों में अच्छा रहने वाला है। काफी दिनों से चली आ रही पुरानी समस्याओं से मुक्ति मिलेगी। साथ ही कोर्ट कचहरी के मामलों पर अधिक ध्यान देंगे। कामकाज की अधिकता की वजह से मानसिक तनाव अधिक रहेगा इसलिए बीच-बीच में आराम भी करें। व्यापारियों को काम के सिलसिले में अच्छे नतीजे हासिल होंगे और कोई ऑर्डर भी मिल सकता है। लव लाइफ वालों को कुछ परेशानियां सकती हैं लेकिन बातचीत से स्थिति को संभालने की कोशिश करेंगे।

भाग्य आज 70% आपका साथ देगा। जल में चावल मिलाकर शिवलिंग पर अर्पित करें।

कन्या राशि: समझदारी बहुत काम आएगी

कन्या राशि वालों का दिन आज अनुकूल रहेगा। जीवनसाथी के साथ आपके संबंध मधुर रहेंगे और उनके साथ मिलकर भविष्य की कुछ बड़ी योजनाओं पर काम करेंगे। लव लाइफ वालों को कुछ निराशा का सामना करना पड़ सकता है। कार्यक्षेत्र में आपकी तेज बुद्धि और समझदारी बहुत काम आएगी। व्यापारी वर्ग को भी अच्छा मुनाफा मिल रहा है, दिनभर व्यापारिक कार्यों में व्यस्त रहेंगे। सरकार को समय पर टैक्स देते रहें अन्यथा सरकारी कार्रवाई हो सकती है।

आज भाग्य 75% आपके पक्ष में रहेगा। शिव चालीसा का पाठ करें और दान करें।

तुला राशि: स्वास्थ्य का पूरा ध्यान रखें

गणेशजी कहते हैं कि आज का दिन भागदौड़ भरा रहेगा। आप पर काम का बोझ भी कुछ अधिक रहेगा इसलिए स्वास्थ्य का पूरा ध्यान रखें अन्यथा बीमार पड़ने के योग बनेंगे। वैवाहिक जीवन में कड़ा रवैया अपनाना ठीक नहीं है। शांति से काम लें। प्रेम जीवन जीने वालों को अच्छे परिणाम मिलेंगे। परिजनों से अपने प्रिय के बारे में बात करेंगे। काम के सिलसिले में अधिक मेहनत करने पर जोर देना सही रहेगा। बिजनेस में बड़े लोगों से संबंध बनेंगे।

आज भाग्य 95% आपके पक्ष में रहेगा। शिव परिवार की आराधना करें।

वृश्चिक राशि: मेहनत का अच्छा फल मिलेगा

वृश्चिक राशि वालों का दिन आज मध्यम फलदायी रहने वाला है है। बेवजह की बातों छोड़कर अपने काम पर ध्यान देंगे तो फायदे में रहेंगे। लव लाइफ वालों के लिए अच्छा समय रहेगा। सिंगल जातक किसी खास व्यक्ति को कविता लिखकर प्रपोज कर सकते हैं और उन्हें खुश रखने की कोशिश करेंगे। जो लोग शादीशुदा हैं, उनका वैवाहिक जीवन प्यार भरा रहेगा। जो लोग काम के सिलसिले में कार्यरत हैं, उन्हें अपनी मेहनत का अच्छा फल मिल सकता है।

आपका भाग्य आज 82 प्रतिशत रहेगा। सोमवार का व्रत रखें और महामृत्युंजय मंत्र का जप करें।

धनु राशि: पुराने मित्रों से बात होगी

धनु राशि वाले आज कुछ पुरानी यादें ताजा करेंगे। किसी पुराने मित्रों से बात होगी और मन प्रसन्न रहेगा। पारिवारिक वातावरण अच्छा रहेगा। प्रफेशनल और पर्सनल लाइफ में किसी का ज्यादा बातूनी रवैया आपको परेशान कर सकता है। व्यापारियों को आज अच्छे नतीजे मिलेंगे और योजनाओं की वजह से आर्थिक स्थिति में भी सुधार देखने को मिलेगा। नौकरी पेशा वालों की मेहनत रंग लाएगी और अधिकारियों से संबंध मधुर रहेंगे। दैनिक व्यापारियों को कोई नया काम करने से लाभ होगा। लव लाइफ वालों को किसी वजह से परेशानी का सामना करना पड़ सकता है।

भाग्य आज 69% आपका साथ देगा। शिवलिंग पर 21 बेलपत्र चढ़ाएं और चावल का दान करें।

मकर राशि: आपका आत्मविश्वास अच्छा रहेगा

मकर राशि वालों के लिए आज का दिन अनुकूल रहेगा और स्वास्थ्य भी अच्छा रहेगा। कुछ अटके हुए कार्य बन जाने से आपका आत्मविश्वास अच्छा रहेगा। परिवार और काम के बीच संतुलन बनाकर रखेंगे तो सब ठीक हो जाएगा। कारोबार तेज गति से आगे बढ़ेगा और आपको आपकी मेहनत का फल मिलेगा। दांपत्य जीवन में अच्छा तालमेल रहेगा और संतान के भविष्य को लेकर कुछ ठोस निर्णय दे सकते हैं।। लव लाइफ वालों को खुशखबरी मिलेगी, जिससे मन प्रसन्न रहेगा। परिवार के छोटे सदस्य आपकी मदद के लिए आगे आएंगे और कोई शुभ समाचार मिलेगा।

भाग्य आज 90 प्रतिशत तक आपके साथ हे। सोमवार का व्रत रखें और भगवान शिव की पूजा करें।

कुंभ राशि: आर्थिक समस्याएं समाप्त होंगी

कुंभ राशि वालों का दिन आज अच्छा रहेगा। धन आगमन का योग बनेगा, जिससे आर्थिक समस्याएं समाप्त हो जाएंगी। मित्रों के साथ कहीं बाहर जाने से आपका मन प्रसन्न रहेगा। बैंक से कर्ज लेकर कोई नया काम करने का विचार करने की योजना बना रहे हैं तो समय शुभ रहेगा। परिवार में सुख-समृद्धि रहेगी और सभी सदस्य एक-दूसरे की मदद करेंगे। लव लाइफ वालों के आज किसी बात पर मतभेद हो सकते हैं। पिता के संपर्कों से आपका मनोबल मजबूत रहेगा, जिससे कार्य सफल होंगे।

भाग्य आज 77 प्रतिशत आपके साथ रहेगा। भगवान शिव को आटे, घी, शक्कर से बनी चीज का भोग लगाएं।

मीन राशि: इरादे सुबह से ही मजबूत रहेंगे

मीन राशि वाले आज कुछ नया करना चाहेंगे। कामकाज को लेकर आपके इरादे सुबह से ही मजबूत रहेंगे और अपने आसपास के लोगों की मदद के लिए तैयार रहेंगे। नौकरी पेशा जातकों की स्थिति आज ठीक रहेगी। व्यापारियों को व्यापार में लाभ मिलेगा। आमदनी अच्छी होने से मन प्रसन्न रहेगा। दांपत्य जीवन में किसी बात को लेकर खटपट हो सकती है। भाइयों की बीच रिश्ते अच्छे होंगे और किसी जरूरी कामकाज में एक दूसरे का साथ देंगे। किसी प्रियजन के आने से परिवार में मौज मस्ती का माहौल रहेगा।

भाग्य आज 81 प्रतिशत तक आपके साथ हे। जल में काले तिल मिलाकर शिवलिंग पर अर्पित करें।

– ज्योतिष मित्र चिराग दारूवाला (पुत्र बेजन दारूवाला)

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in धर्म-संस्कृति

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page