Connect with us

धर्म-संस्कृति

Aaj ka Rashifal 28 January 2023: मेष, तुला समेत 6 राशियों को मिलेगा शनिदेव की कृपा से लाभ, जानें अपना आज का राशिफल

खबर शेयर करें -

Aaj ka Rashifal: आज का राशिफल 28 जनवरी दिन शनिवार को चंद्रमा का संचार मंगल ग्रह की राशि मेष में हो रहा है। जबकि केतु का नक्षत्र अश्विनी आज प्रभाव में रहेगा। ऐसे में ग्रह-नक्षत्रों के प्रभाव से मेष राशि वालों की कार्यक्षेत्र में काम की सराहना होगी, साथ ही कन्या राशि वालों का गृहस्थ जीवन आनंदपूर्ण रहेगा एवं तुला राशि के लोग आज लाभ पाएंगे। देखिए सितारों और नक्षत्रों की चाल से आज रथ सप्तमी का दिन आपके लिए कैसा रहने वाला है।

मेष राशि: काम की सराहना होगी

मेष राशि: काम की सराहना होगी

मेष राशि वालों का भाग्य आज साथ खड़ा नजर आ रहा है, इसलिए ज्यादा मेहनत की जरूरत नहीं होगी। कम मेहनत में ही आपके अटके हुए कार्य भी बनने लगेंगे। काम के सिलसिले में दिन काफी मजबूत रहने वाला है। कार्यक्षेत्र में आपके काम की सराहना होगी और अधिकारियों द्वारा प्रोत्साहन भी मिलेगा। दांपत्य जीवन में संतान की वजह से तनाव बना रहेगा, लेकिन लव लाइफ वाले काफी खुश नजर आएंगे, पार्टनर के साथ मिलकर कहीं घूमने का प्लान बनाएंगे।

आज भाग्य 77% आपके पक्ष में रहेगा। हनुमानजी की पूजा करें और हनुमान चालीसा का पाठ करें।

वृषभ राशि: रिश्ता मजबूत रहेगा

वृषभ राशि: रिश्ता मजबूत रहेगा

वृषभ राशि वालों का दिन आज उतार-चढ़ाव से भरा रहेगा। कुछ बेवजह के खर्चे सामने आएंगे, जिसकी उम्मीद भी नहीं की थी। अपनी सुख-सुविधाओं को लेकर अधिक सकारात्मक रहेंगे और उन पर खर्च भी करेंगे। कोई पुराना छुपा हुआ राज बाहर आ सकता है। अगर आपने टैक्स चोरी की है तो सरकारी नोटिस मिल सकता है। दांपत्य जीवन उतार-चढ़ाव लगा रहेगा, लेकिन रिश्ता मजबूत रहेगा। जीवनसाथी के व्यवहार को समझने में असुविधा हो सकती है, लेकिन लव लाइफ वाले लोग प्रेम के सागर में डूबे रहेंगे।

आज भाग्य 81% आपके पक्ष में रहेगा। पीपल के पेड़ के नीचे चौमुखा दीपक जलाएं।

मिथुन राशि: रोमांस के अवसर मिलेंगे

मिथुन राशि: रोमांस के अवसर मिलेंगे

मिथुन राशि वालों की ग्रहों की स्थिति मानसिक तनाव से बाहर निकलने का रास्ता बताती है। व्यापार पर पूरा ध्यान रखेंगे और अच्छा मुनाफा हासिल करेंगे। भागदौड़ की वजह से स्वास्थ्य कमजोर हो सकता है, इसलिए सावधान रहें। काम के सिलसिले में दिन उतार-चढ़ाव भरा रहने वाला है। नौकरीपेशा जातकों को आज संभलकर काम करने की आवश्यकता है। दांपत्य जीवन में प्रेम बरकरार रहेगा और रोमांस के अवसर भी मिलेंगे। लव लाइफ वालों को उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है।

आज भाग्य 73% आपके पक्ष में रहेगा। भूखे लोगों को खाना खिलाएं और हनुमानजी की पूजा करें।

कर्क राशि: समझने में असफल रहेंगे

कर्क राशि: समझने में असफल रहेंगे

कर्क राशि वालों की ग्रहों की चाल आगाह कर रही है कि बेवजह पैसा खर्च करने की आदत परेशानी में डाल सकती है। अपने खर्चों पर ध्यान दें अन्यथा कर्जदार हो सकते हैं। नौकरीपेशा जातकों के लिए दिन ऑफिस में आज मेहनत से भरा रहेगा और सहकर्मियों के साथ प्रसन्न नजर आएंगे। वहीं व्यापार से जुड़े जातक अपने कारोबार को आगे बढ़ाने के लिए कुछ नए लोगों से मिलेंगे। दांपत्य जीवन में सुख रहेगा, लेकिन सेहत में गिरावट आ सकती है। लव लाइफ वाले अपने पार्टनर के व्यवहार को समझने में असफल रहेंगे, जिससे मानसिक तनाव बढ़ सकता है।

आज भाग्य 62% आपके पक्ष में रहेगा। सरसों के तेल के 5 दीपक शनि मंदिर में जलाएं।

सिंह राशि: बहसबाजी में ना उलझें

सिंह राशि: बहसबाजी में ना उलझें

सिंह राशि वालों का दिन आज सुनहरा रहने वाला है। व्यापारी आज विरोधियों पर हावी रहेंगे, लेकिन सेहत के मामले में दिन कमजोर है, इसलिए थोड़ा सावधान रहें। नौकरी पेशा जातक आज शब्दों का ध्यान रखें, अधिकारियों के साथ बहसबाजी में ना उलझें। आप अपने काम से काफी प्रसन्न रहेंगे और अपने पार्टनर के लिए कोई बढ़िया तोहफा भी लेकर आएंगे।

आज भाग्य 66% आपके पक्ष में रहेगा। शाम को घर में गूगुल का धूप जलाएं।

कन्या राशि: दिन उतार-चढ़ाव वाला रहेगा

कन्या राशि: दिन उतार-चढ़ाव वाला रहेगा

कन्या राशि वाले आज परिवार की सुख-सुविधाओं पर पूरा ध्यान देंगे। परिजनों के साथ आनंदपूर्वक समय व्यतीत करेंगे। किसी प्रियजन के आने से घर में मनोरंजन करेंगे। साथ ही कहीं पिकनिक पर जाने का प्लान भी बन सकता है। गृहस्थ जीवन भी खुशियों से भरा रहेगा। लव लाइफ वाले आज के दिन का भरपूर आनंद उठाएंगे और पार्टनर के रंग में रंगे नजर आएंगे। काम के सिलसिले में दिन उतार-चढ़ाव वाला रहेगा। नौकरी पेशा जातक रोजगार बदलने का विचार कर सकते हैं।

आज भाग्य 79% आपके पक्ष में रहेगा। रोटी पर सरसों का तेल लगाकर काले कुत्ते को खिलाएं।

तुला राशि: संबंधों में सुधार आएगा

तुला राशि: संबंधों में सुधार आएगा

तुला राशि वालों की आज मित्रों से खूब बातें होंगी और मन भी प्रसन्न रहेगा। नए जोश के साथ आप हर काम की शुरुआत करेंगे। ऑफिस में सहकर्मियों से आप खूब बातें करेंगे और प्यार से पेश आएंगे, जिससे आपके संबंधों में सुधार आएगा। इसका लाभ आपको भविष्य में मिलेगा। व्यापार के लिए दिन अच्छा है और स्वास्थ्य भी मजबूत रहेगा। लव लाइफ में खुशियों से भरा दिन रहेगा। दांपत्य जीवन में तनाव में कमी आएगी और धीरे-धीरे बातचीत भी होगी।

आज भाग्य 80% आपके पक्ष में रहेगा। पीपल के 11 पत्तों की माला बनाकर शनिदेव को अर्पित करें।

वृश्चिक राशि: काफी खुश नजर आएंगे

वृश्चिक राशि: काफी खुश नजर आएंगे

वृश्चिक राशि वाले आज मानसिक तनाव से बाहर आने से मन में प्रसन्नता की अनुभूति होगी। घर में आज कोई समारोह हो सकता है और अच्छे व्यंजन खाने का मौका मिलेगा। घर में खुशियों का आगमन होगा। सेहत भी अच्छी रहेगी, जिससे आप हर खुशी का लुत्फ उठा पाएंगे। गृहस्थ जीवन सुंदर रहेगा। जीवनसाथी घर की सुख-समृद्धि में भागीदार बनेगा। लव लाइफ वाले आज काफी खुश नजर आएंगे, मित्रों से अपने पार्टनर की मुलाकात करवाएंगे। व्यापारी विरोधियों पर आप भारी रहेंगे।

आज भाग्य 96% आपके पक्ष में रहेगा। तेल से बने पदार्थ का शनिदेव को भोग अर्पित करें।

धनु राशि: आत्मविश्वास बढ़ा हुआ रहेगा

धनु राशि: आत्मविश्वास बढ़ा हुआ रहेगा

धनु राशि वालों का स्वास्थ्य आज मजबूत रहेगा तो अपने कार्यों में सफलता मिलेगी। कार्यों के बन जाने से आपका आत्मविश्वास बढ़ा हुआ रहेगा। लव लाइफ में उतार-चढ़ाव के बीच प्रेम के अंकुर फूटेंगे। शादीशुदा लोग अपने गृहस्थ जीवन में काफी रोमांटिक होते हुए दिखाई देंगे। छात्रों का मन ज्ञान, ध्यान और कर्म में लगा रहेगा। नौकरी पेशा जातकों के लिए कामकाज के सिलसिले में मजबूत स्थिति रहेगी।

आज भाग्य 86% आपके पक्ष में रहेगा। हनुमानजी की पूजा करें और बजरंग बाण का पाठ करें।

मकर राशि: घर का माहौल अच्छा रहेगा

मकर राशि: घर का माहौल अच्छा रहेगा

मकर राशि वालों ग्रहों की स्थिति खर्चों में वृद्धि की आशंका जता रही है। बिना वजह के खर्चे अधिक हो सकते हैं, जो परेशानी में डाल सकते हैं। जमीन और प्रॉपर्टी से जुड़े मामलों में सफलता मिलेगी। घर का माहौल अच्छा रहेगा। माता-पिता का साथ मिलने से आत्मविश्वास बढ़ेगा और कारोबार में भी सफलता मिलेगी। नौकरीपेशा जातकों को काफी भागदौड़ और यात्रा करनी पड़ सकती है। लव लाइफ अच्छी रहेगी, पार्टनर के लिए कुछ नया करने का प्रयास करेंगे। शादीशुदा लोग गृहस्थ जीवन से खुश नजर आएंगे, लेकिन पारिवारिक मामलों को लेकर जीवनसाथी के बीच मतभेद हो सकते हैं।

आज भाग्य 67% आपके पक्ष में रहेगा। सुबह पीपल के पेड़ पर जल चढ़ाएं और ‘ऊं शं शनैश्चराय नम:’ मंत्र का जाप करें।

कुंभ राशि: भविष्य में काम आएंगे

कुंभ राशि: भविष्य में काम आएंगे

कुंभ राशि वालों की आज मनोकामना पूरी होने से मन में व्यय की भावना रहेगी। आय में वृद्धि से मन प्रसन्न रहेगा और व्यवसाय भी सफल रहेगा। कुछ बेहतरीन लोगों से आपकी मुलाकात होगी, जो भविष्य में काम आएंगे। मित्रों के साथ किसी तरह की पार्टी करने का मौका मिलेगा। लव लाइफ वालों का दिन बहुत ही रोमांटिक है, जबकि विवाहित लोग अपने घरेलू जीवन में जीवनसाथी से प्यार भरी बातें करेंगे और कुछ उपयोगी बातों से लाभान्वित करने का प्रयास करेंगे।

आज भाग्य 76% आपके पक्ष में रहेगा। किसी जरूरतमंद को चावल का दान करें।

मीन राशि: कार्यों में सफलता मिलेगी

मीन राशि: कार्यों में सफलता मिलेगी

मीन राशि वाले आज सुबह से ऊर्जावान रहेंगे और काम पर पूरा ध्यान रहेगा, जिससे सफलता मिलेगी। मन में प्रसन्नता बनी रहेगी और कोई इच्छा पूरी होगी। घर और परिवार के साथ स्थिति अब आपके पक्ष में रुख करती हुई नजर आएगी। परिजनों का सहयोग प्राप्त होगा। वाणी में कटुता रहेगी, लेकिन कार्यों में सफलता मिलेगी। शादीशुदा लोग अपने गृहस्थ जीवन से खुश नजर आएंगे, जबकि लव लाइफ वालों के लिए दिन अच्छा रहने वाला है।

आज भाग्य 98% आपके पक्ष में रहेगा। गरीबों को वस्त्र एवं भोजन का दान करें।

– ज्योतिष मित्र चिराग दारूवाला (पुत्र बेजन दारूवाला)

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in धर्म-संस्कृति

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page