Connect with us

धर्म-संस्कृति

Aaj ka Rashifal 27 April 2022: कुंभ राशि के जातकों को मिलेगा किस्मत का साथ, जानिए अन्य राशियों का हाल

खबर शेयर करें -

Aaj ka Rashifal 27th April 2022: आज 27 अप्रैल बुधवार का दिन, वैशाख मास के कृष्णपक्ष की द्वादशी तिथि 12.25 AM तक रहेगी उसके बाद त्रयोदशी तिथि लग रही है। आज का दिन हर प्रकार के धार्मिक अनुष्ठानों के लिए, यज्ञ हवन, अथवा पवित्र अग्नि प्रज्वलित करने के लिए शुभ है। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, आज शुक्र देव वर्तमान कुंभ राशि से निकलकर मीन राशि में प्रवेश करेंगे। शुक्र देव को ऐश्वर्या,विलासिता, सुख सुविधा का कारक माना गया है। जानिए एस्ट्रोलॉजर लता शर्मा से राशि के अनुसार कैसा बीतेगा बुधवार का दिन।

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए बेहतर साबित होगा। आर्थिक स्थिति सुदृढ़ बनेगी। रुके हुए कार्य सुचारू रूप से चलने लगेंगे ।फंसा हुआ धन भी वापस प्राप्त होगा। कार्यक्षेत्र में भरपूर प्रयास से अपने उद्देश्य की प्राप्ति होगी मान सम्मान में वृद्धि के योग हैं। नौकरी व्यापार में लाभ के अवसर प्राप्त होंगे। पारिवारिक जीवन में मधुरता आएंगी। जीवनसाथी से संबंधों में सुधार होगा। प्रेम संबंधों के लिए दिन अच्छा है आपसी प्यार में बढ़ोतरी होगी।

वृषभ दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए भाग्यशाली साबित होगा। कार्यक्षेत्र में चल रहे गतिरोध दूर होंगे कोई सुनहरा अवसर हाथ लग सकता है, जिससे आर्थिक स्थित बेहतर होगी। व्यापारी वर्ग के लिए दिन खास रहेगा कोई महत्वपूर्ण अनुबंध प्राप्त हो सकता है धन लाभ के अवसर मिलेंगे। छात्रों के लिए आज का दिन बेहतर साबित होगा इच्छित परिणाम प्राप्त होंगे। पारिवारिक सदस्यों के साथ किसी धार्मिक आयोजन में सम्मिलित हो सकते हैं माता पिता का सहयोग प्राप्त होगा। जीवनसाथी से दूरियां खत्म होंगी। प्रेम संबंधों के लिए दिन अच्छा है मन की बात साझा कर सकते है।

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)

आज आपको भाग्य का पूरा पूरा साथ प्राप्त होगा। आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। कार्यक्षेत्र में अति उत्साह में कोई फैसला लेने से बचें। वरिष्ठ अधिकारियों का सहयोग प्राप्त होगा। मान सम्मान में वृद्धि होगी। व्यापारी वर्ग को विशेष लाभ के अवसर प्राप्त होंगे तरक्की के मार्ग खुलेंगे। छात्रों के लिए दिन खास रहेगा ।आज अपने हंसमुख व्यवहार से परिवार का दिल जीत लेंगे। दाम्पत्य जीवन में मधुरता बढ़ेगी बाहर घूमने फिरने जा सकते हैं। प्रेम संबंधों में मधुरता आएगी। प्रयोजन से उपहार प्राप्त हो सकता है।

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope)

आज का दिन मिलाजुला रह सकता है। प्रोफेशनल जीवन में भागदौड़ बनी रहेंगी किंतु भावनात्मक संबंधों में मजबूती आएगी। आर्थिक क्षेत्र में मजबूती आएगी। कार्यक्षेत्र में चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है कार्य समय पर पूरा न होने की वजह से अधिकारी रुष्ट हो सकते हैं। सहकर्मी आपकी उदारता का फायदा उठा सकते हैं। भूमि, भवन पर निवेश कर सकते हैं जो फायदेमंद साबित होगा । परिवार में मांगलिक कार्यों की रूपरेखा बनेगी। दम्पति जीवन सुखद रहेगा प्रेम संबंधों में गहराई का अनुभव करेंगे।

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)

आर्थिक दृष्टि से आज का दिन बेहतर साबित होगा। धन लाभ के कई अवसर हाथ आएंगे।कार्यक्षेत्र में आ रहे गतिरोध दूर होंगे सी रुके हुए कार्य सुचारु रूप से चल पड़ेंगे। सहकर्मियों के सहयोग से कोई बड़ा कार्य बन सकता है धन लाभ होगा। अटका हुआ धन वापस प्राप्त होगा। विरोधी दूरी बनाकर रखेंगे। छात्रों के लिए दिन विशेष है प्रतियोगिता परीक्षा के परिणाम से प्रसन्नता प्राप्त होगी। परिवार में हर्षोल्लास रहेगा। जीवनसाथी से उपहार प्राप्त हो सकता है। प्रेम संबंधों के लिए दिन अच्छा है, साथ ही का सहयोग प्राप्त होगा।

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)

आज का दिन प्रोफेशनल जीवन के लिए बेहतर रहेगा किंतु व्यक्तिगत जीवन में मानसिक कष्ट उठाना पड़ सकता है। कार्यक्षेत्र में कठिन मेहनत वह मित्रों के सहयोग से महत्वपूर्ण काम बनेंगे । आर्थिक स्थिति सुदृढ़ होगी धन लाभ के अवसर प्राप्त होंगे आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होगी। साझेदारी के व्यापार में किसी नई योजना पर पूंजी निवेश कर सकते हैं जो फायदेमंद साबित होंगी। परिवार के साथ किसी आयोजन में सम्मिलित हो सकते हैं। दाम्पत्य जीवन में अनबन रहेंगी आपसी सहयोग की कमी रहेंगी। प्रेम संबंधों में खटास पड़ सकती है आज आप अकेलापन महसूस कर सकते हैं।

तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)

आज आप मानसिक तनाव का अनुभव कर सकते हैं। आर्थिक मामले उलझ सकते हैं। कार्यालय में मूड कुछ उखड़ा उखाड़ा रह सकता है बेवजह किसी से न उलझें अन्यथा बाद में पछताना पड़ सकता है। आर्थिक योजनाओं पर सोच समझकर पूंजी निवेश करें जल्दबाजी में किसी निर्णय पर न पहुंचें। सेहत का ख्याल रखें। छात्रों का मन पढ़ाई लिखाई से भटक सकता है। परिवार में छोटे मोटे तनाव उभर सकते हैं क्रोध पर काबू रखें। जीवनसाथी का स्वास्थ्य बिगड़ सकता है। प्रेम संबंधों के लिए दिन सामान्य है।

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)

पांच का दिन सुख शांति से बीतेगा। आर्थिक क्षेत्र में उन्नति करेंगे धन लाभ के अवसर प्राप्त होंगे। कार्यक्षेत्र में आज प्रमोशन या इन्क्रीमेंट मिल सकता है। व्यापारी वर्ग के लिए आज का दिन लाभप्रद रहेगा आज आपकी कंपनी को कोई अच्छा अनुबंध प्राप्त हो सकता है रचनात्मक क्षेत्र से जुड़े लोगों को अपने प्रतिभा के लिए पुरस्कार मिल सकता है। छात्रों के लिए आज का दिन शुभ हो इच्छित परिणाम प्राप्त होंगे। पारिवारिक जीवन खुशनुमा रहेगा माता का सहयोग प्राप्त होगा। दाम्पत्य जीवन सुखद रहेगा । जीवनसाथी के साथ घूमने फिरने जा सकते हैं। प्रेम संबंधों के लिए दिन अच्छा है आपसी प्रेम में वृद्धि होगी

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)

आज का दिन आनंदपूर्वक गुजरेंगा। आर्थिक समस्याएं दूर होंगी, धन लाभ के अवसर प्राप्त होंगे। यदि नए व्यापार की शुरुआत करना चाहते हैं तो आज का दिन अति शुभ रहेगा। कार्यक्षेत्र में आ रही बाधाएं दूर होंगी सभी कार्य सुचारू रूप से चलेंगे। कामकाज के सिलसिले में दूर की यात्रा फलदायी रहेंगी। मित्रों के साथ सैर सपाटे का आनंद उठाएंगे। परिवार में सुख शांति का माहौल रहेगा संतान पक्ष को लेकर मन प्रसन्न रहेगा। जीवनसाथी के साथ खरीदारी पर जा सकते हैं। प्रेम संबंधों में चल रही खटपट दूर होंगी संबंधों में निकटता आएगी।

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)

आज का दिन महत्वपूर्ण रहेगा। आर्थिक स्थिति बेहतर होगी आय वृद्धि के योग बन रहे हैं। कार्यक्षेत्र में नई आर्थिक योजनाओं पर पूंजी निवेश कर सकते हैं। सहकर्मियों के सहयोग से कोई बड़ा कार्य पूरा होगा जिससे धन लाभ हो सकता है। आपके स्वास्थ्य में सुधार आएगा मन प्रसन्न रहेगा। छात्रों का ध्यान पढ़ाई लिखाई में लगेगा अधूरे काम पूर्ण होंगे। परिवार के साथ किसी समारोह में शामिल हो सकते हैं। जीवन साथी से किसी बात को लेकर अनबन रहेंगी संयम से काम लें। प्रेम संबंधों के लिए दिन अच्छा है पुराने विवाद भूलकर आगे बढ़ेंगे।

कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)

आज आपको भाग्य का पूर्ण सहयोग प्राप्त होगा । आर्थिक स्थिति मजबूत होगी । धन लाभ के बेहतर अवसर प्राप्त होंगे। कार्यक्षेत्र में सहकर्मी कदम से कदम मिलाकर चलेंगे कोई अच्छा प्रपोजल प्राप्त हो सकता है। यदि नया व्यापार शुरू करने की सोच रहे हैं तो आज का दिन बेहतर साबित होगा। विद्यार्थियों के लिए आज का दिन सामान्य से बेहतर रहेगा नए कोर्स का चुनाव सावधानीपूर्वक करें। परिवारजनों के साथ बाहर घूमने फिरने का प्रोग्राम बन सकता है। जीवनसाथी का सहयोग प्राप्त होगा। प्रेम संबंधों के लिए दिन अच्छा है किसी मनोरंजक स्थल की यात्रा पर जा सकते हैं।

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)

आज आप आत्मविश्वास की कमी महसूस कर सकते हैं। समय पर सही निर्णय न लेने की वजह से आर्थिक नुकसान उठाना पड़ सकता है मनोबल बनाए रखें। कार्य क्षेत्र में बेवजह किसी से न उलझें क्रोध पर नियंत्रण रखें। बाधाओं का सामना करना पड़ सकता है काम अटक सकते है किंतु रुका हुआ धन वापस प्राप्त होगा।छात्रों का मन पढ़ाई लिखाई से उखड़ सकता है। परिवार के साथ समय बिताएंगे जीवनसाथी का पूर्ण सहयोग प्राप्त होगा। प्रेम संबंधों के लिए समय अनुकूल नहीं है मन उदास रह सकता हैं।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in धर्म-संस्कृति

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page