Connect with us

उत्तराखण्ड

Aaj ka Rashifal 26th April 2022: मीन राशि के जातकों के होंगे सभी मनोरथ सिद्ध, वहीं इन लोगों को करना पड़ेगा चुनौतियों का सामना

खबर शेयर करें -

 Aaj ka Rashifal 26th April 2022: आज 26 अप्रैल, मंगलवार का दिन, वैशाख मास के कृष्णपक्ष की एकादशी तिथि 12.49 AM तक रहेगी तत्पश्चात द्वादशी तिथि लग रही है। आज का दिन किसी भी प्रकार के नवीन निर्माण,व्रत, पूजन, किसी भी प्रकार की तीर्थयात्रा, उत्सव समारोह, के अवलोकन के लिए हर प्रकार से शुभ है। जानिए एस्ट्रोलॉजर लता शर्मा से कैसा रहेगा राशि के अनुसार आपका दिन।

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)

आज का दिन मिलाजुला रह सकता है। आर्थिक परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। अनावश्यक खर्चों व आर्थिक नुकसान की वजह से मन परेशान रह सकता है। लेनदेन के मामलों में सावधानी बरतें। कार्यालय में आपके काम की प्रशंसा हो सकती है। सहकर्मियों का सहयोग प्राप्त होगा। छात्रों का मन पढ़ाई लिखाई से हटकर मौज मस्ती में ज्यादा रहेगा। पारिवारिक जीवन सुखद रहेगा कोई शुभ समाचार प्राप्त हो सकता है। पति पत्नी से सहयोग रहेगा। प्रेम संबंधों के लिए दिन अच्छा है।

वृषभ दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए शुभ रहेगा आर्थिक स्थिति सुदृढ़ बनेंगी। व्यापारी वर्ग को व्यापार में सफलता प्राप्त होगी धन लाभ के अवसर मिलेंगे। समाजिक कार्यों में बढ़ चढ़कर हिस्सा ले सकते हैं मान सम्मान में वृद्धि होगी। आज आपका मूड अच्छा रहेगा। विदेश में शिक्षा प्राप्त करने के इच्छुक छात्रों को सफलता प्राप्त होंगी। परिवारजनों का सहयोग प्राप्त होगा। दांपत्य जीवन सुखद रहेगा। अविवाहितों को शादी का प्रस्ताव मिल सकता है। प्रेम संबंधों के लिए दिन अच्छा है आपसी समझ बढ़ सकती है।

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)

प्रोफेशनल जीवन के लिए आज का दिन बेहतर साबित होगा। बेरोज़गारों को अच्छी कंपनी से जॉब का ऑफर प्राप्त होगा। कार्यक्षेत्र में आप बेहतर प्रदर्शन करेंगे आपकी नवीन कार्यशैली व सुलझे व्यवहार से अधिकारीवर्ग प्रसन्न रहेंगे। धन लाभ के अवसर प्राप्त हो सकते हैं। विद्यार्थी वर्ग आज का दिन बढ़िया प्रदर्शन करेंगे। मित्रों के संग समय बिताएंगे। पारिवारिक माहौल अच्छा रहेगा । दांपत्य जीवन में तालमेल बना रहेगा। प्रेम संबंधों में मतभेद उभर सकते हैं धैर्य बनाकर चलें।

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope)

आज आप मानसिक तनाव का अनुभव कर सकते हैं कार्यक्षेत्र में कामों की धीमी रफ्तार प्रगति में बाधा बन सकती है। शत्रु पक्ष हावी रह सकता है सतर्क रहें। आर्थिक स्थिति तनाव का कारण बन सकती है। व्यापारी वर्ग व्यापार बढ़ाने की योजनाओं पर विचार करेंगे। वाहन चलाते समय सावधानी बरतें। घर परिवार में शांति रहेगी माता का सहयोग प्राप्त होगा। दांपत्य जीवन में मतभेद दूर होंगे। जीवनसाथी की सेहत का ख्याल रखें। प्रेम संबंधों के लिए दिन अच्छा है पार्टनर के साथ बाहर घूमने का प्लान बना सकते हैं।

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)

आज का दिन प्रसन्नता पूर्वक बीतेगा। आर्थिक स्थिति में सुधार होगा धन लाभ के योग बन रहे हैं। कार्यक्षेत्र में अपने मधुर व्यवहार से सबका मन जीत लेंगे। कार्य क्षेत्र में बदलाव के लिए समय अच्छा है स्थान परिवर्तन के योग बन रहे हैं। व्यापारी वर्ग को सफलता प्राप्त होगी कोई नया अनुबंध हाथ लगेगा। परिवार में आनंद रहेगा संतान पक्ष से मन प्रसन्न रहेगा। दाम्पत्य जीवन में मधुरता बढ़ेगी। प्रेम संबंधों के लिए दिन खास होगा पार्टनर से उपहार प्राप्त हो सकता है।

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए महत्वपूर्ण सिद्ध होगा। कार्यक्षेत्र में प्रमोशन या इन्क्रीमेंट प्राप्त होगा, आर्थिक लाभ के अवसर प्राप्त होंगे। व्यापारी वर्ग को कोई बड़ी डील फाइनल होने से धन लाभ होगा। समाज में मान सम्मान की प्राप्ति होगी। खेलकूद से जुड़ें लोगों के लिए आज का दिन खास रहेगा कोई खास उपलब्धि प्राप्त हो सकती है। परिवार का सहयोग प्राप्त होगा संतान पक्ष की तरफ से मन प्रसन्न रहेगा। प्रेम संबंधों में तनाव उभर सकता है,बेवजह बहस में न उलझें ।

तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)

आज का दिन चुनौती भरा रह सकता है। कार्यक्षेत्र में काम की अधिकता की वजह से समय का अभाव रहेगा। वरिष्ठअधिकारी नाराज हो सकते हैं। जल्दबाज़ी में निर्णय लेने से बचें अन्यथा नुकसान उठाना पड़ सकता है। आर्थिक स्थिति में उतार चढ़ाव बना रहेगा। छात्रों का मन पढ़ाई लिखाई से भटक सकता है। अविवाहितों को शादी के प्रस्ताव मिल सकते हैं। पारिवारिक जीवन सुखद रहेगा। जीवनसाथी का सहयोग प्राप्त होगा। प्रेम संबंधों के लिए दिन बेहतर है बाहर घूमने फिरने जा सकते हैं।

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)

आज का दिन भाग्य आपका पूरा साथ देगा। आर्थिक स्थिति सुदृढ़ होंगी । खर्चों की अधिकता रहेगी किंतु आकस्मिक धन लाभ भी होगा। कार्यक्षेत्र में सहकर्मियों के सहयोग से किसी समस्या का समाधान प्राप्त होगा। किसी आर्थिक योजना पर पूंजी निवेश कर सकते हैं जो आगे चलकर फलदायी रहेगी। छात्रों को इच्छित परिणाम न मिलने से मन में निराशा रह सकती है। परिवार में सुख शांति रहेंगी। जीवनसाथी के साथ खरीदारी करने जा सकते हैं। प्रेम संबंधों के लिए दिन खास है रिश्तों में मजबूती आएगी।

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)

आज का दिन आनंदपूर्वक बिताएंगे। आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। पूर्व में किये गए आर्थिक निवेश का बेहतर परिणाम प्राप्त होगा। धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं। किसी सामाजिक कार्यों में बढ़ चढ़कर हिस्सा ले सकते हैं। रचनात्मक क्षेत्रों से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन बेहतर साबित होगा समाज में मान सम्मान की प्राप्ति हो सकती है। परिवार में चल रही है परेशानियां दूर होंगी माता पिता का सहयोग प्राप्त होगा। पति पत्नी के बीच छिटपुट बातों को लेकर बहस हो सकती है संयम से काम लें। प्रेम संबंधों के लिए दिन अच्छा है।

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहेगा। प्रोफेशनल जीवन में कोई बड़ा बदलाव कर सकते हैं। आर्थिक स्थिति मजबूत होंगी। कार्यालय में किसी चुनौती का सामना करना पड़ सकता है संयम से काम लें। नौकरी व्यापार में कोई पूर्व नियोजित कार्य अटक सकते हैं समय पर ठोस निर्णय लें। परिवार का सहयोग प्राप्त होगा। अविवाहितों को विवाह प्रस्ताव मिल सकते हैं। दाम्पत्य जीवन में तनाव रह सकता है। प्रेम संबंधों के लिए समय ठीक ठाक है।

कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)

आज आप काफी ऊर्जावान महसूस करेंगे। सेहत में सुधार होगा। मानसिक तनाव दूर होंगे। आर्थिक योजनाओं पर किए गए पूंजी निवेश का लाभ प्राप्त होगा। कार्यक्षेत्र में आ रही चुनौतियों का डटकर सामना करेंगे,मान सम्मान में वृद्धि होगी। छात्रों को प्रतियोगिता परीक्षा में सफलता प्राप्त होगा । पारिवारिक जीवन सुखद रहेगा बाहर घूमने फिरने का प्रोग्राम बन सकता है दाम्पत्य जीवन में मधुरता रहेंगी। प्रेम संबंधों के लिए दिन सामान्य है।

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)

आज का दिन मौज मस्ती में बीतेगा। दिन की शुरुआत से ही मन प्रसन्न रहेगा। कार्यक्षेत्र में सोचे हुए कार्य समय पर पूरे होंगे। आर्थिक स्थिति बेहतर बनेगी धनलाभ के योग बन रहे हैं। व्यापारी वर्ग को किसी के सहयोग से कोई बड़ा अनुबंध हाथ लग सकता है। बेरोज़गारों को रोजगार प्राप्त होगा। छात्रों को कड़ी मेहनत का मनोवांछित फल मिलेगा। परिवार में हर्षोल्लास रहेगा। दाम्पत्य जीवन सुखद रहेगा। प्रेम संबंधों में आ रही परेशानियां दूर होगी। विवाह का प्रस्ताव मिल सकता है।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in उत्तराखण्ड

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page