Connect with us
Today, 25 June 2023: राशिफल 25 जून बता रहा है कि आज चंद्रमा के सिंह राशि से कन्या में गोचर होने से आज का दिन कन्या सहित 5 राशियों के लिए बेहद शुभ रहेगा। सूर्यदेव की कृपा का भी आज इन राशियों को लाभ मिलने वाला है।

धर्म-संस्कृति

Aaj ka Rashifal, 25 June 2023: सूर्यदेव की कृपा से आज जगमगा रहा कन्या सहित 5 राशियों का भाग्य

खबर शेयर करें -

आज का राशिफल, 25 जून 2023: आज 25 जून रविवार को चंद्रमा सूर्य की राशि सिंह से मित्र राशि कन्या में प्रवेश करेंगे। जबकि आज सूर्य देव बुध के साथ बुध की राशि मिथुन में संचार कर रहे होंगे। ऐसे में आज विवस्वत सप्तमी का दिन सूर्य देव की कृपा से कन्या और तुला सहित कई राशियों के लिए अनुकूल और शुभ रहेगा। आइए विस्तार से जानते हैं आज रविवार 25 जून का राशिफल मेष से मीन तक सभी राशियों के लिए क्या कह रहा है।

​मेष राशिफल 25 जून 2023: शुभ समाचार मिल सकता है

-25-2023-

आज मेष राशि के सितारे कुछ प्रतिकूल रहेंगे। छात्रों को आज अधिक मेहनत की आवश्यकता होगी, तभी सफलता मिलती नजर आ रही है। आज आपको किसी अजनबी से सहयोग मिल सकता है, जिससे आपको फायदा भी होगा। आज आपको अपने घर या व्यवसाय में निर्माण कार्य की आवश्यकता महसूस होगी, इस विषय प्लानिंग और खर्च कर सकते हैं। आज आपको अपने व्यापार के लिए कोई शुभ समाचार सुनने को मिल सकता है जिससे आपका उत्साह भी बढ़ेगा।

आज भाग्य 72% आपके पक्ष में रहेगा। गणेशजी को लड्डू का भोग लगाएं।

​वृषभ राशिफल 25 जून 2023: आवश्यक सूचना भी प्राप्त होगी

-25-2023-

वृषभ राशि वालों को आज अपने कार्य व्यवहार में ईमानदार रहना चाहिए। मेहनत से आज आपके सभी काम सफल होंगे जिससे आप प्रसन्न और आनंदित होंगे। आज आपकी अपने पुराने मित्रों से मुलाकात होगी, जिससे आप आनंद का अनुभव करेंगे और आपको कोई इनसे आवश्यक सूचना भी प्राप्त होगी। शाम को आप अपने भाई से कुछ बातों पर चर्चा कर सकते हैं। संतान को अच्छा कार्य करते देख मन में प्रसन्नता रहेगी।

आज भाग्य 91% आपके पक्ष में रहेगा। प्रत्यक्ष देवता भगवान सूर्य नारायण को अर्घ्य दें।

​मिथुन राशिफल 25 जून 2023: सामाजिक क्षेत्र में आपका सम्मान बढेगा

-25-2023-

मिथुन राशि वालों को आज पारिवारिक जीवन में कुछ उलझनों का सामना करना होगा। किसी बात को लेकर मानसिक तनाव भी बना रह सकताहै। यदि आज आपको ससुराल पक्ष के किसी व्यक्ति को पैसा उधार देना पड़े तो सोच समझ कर ही दें, क्योंकि इसके वापस आने के चांस बहुत कम हैं। आपके किसी कार्य को लेकर विरोध हो सकता है, इसलिए आपको सतर्क रहना चाहिए। आज सामाजिक क्षेत्र में आपका मान-सम्मान बढ़ रहा है।

आज भाग्य 82% आपके पक्ष में रहेगा। भगवान विष्णु के मंदिर में चने की दाल और गुड़ पीले कपड़े में बांधकर चढ़ाएं।

​कर्क राशिफल 25 जून 2023: कीमती सामानों का ध्यान रखें

-25-2023-

कामकाज में मेहनत करने के बाद भी आपको मनचाहा लाभ नहीं मिलेगा जिससे आप परेशान नजर आएंगे। लेकिन निराश होने की बजाय अपने आप आपको सकारात्मक बनाए रखें, और सब कुछ ईश्वर पर छोड़ दें। आज आपको अपने व्यवसाय के सिलसिले में छोटी अथवा बड़ी यात्रा भी करनी पड़ सकती है, लेकिन यात्रा में सतर्कता का जरूर ध्यान रखें। आज किसी प्रिय वस्तु के खोने या चोरी होने का भय दिख रहा है। शाम का समय आप अपने परिवार के छोटे बच्चों के साथ खेल में बिताएंगे।

आज भाग्य 88% आपके पक्ष में रहेगा। गरीबों को वस्त्र एवं भोजन का दान दें।

​सिंह राशिफल 25 जून 2023: भाग्य का पाएंगे पूरा सहयोग

-25-2023-

आज आपके परिवार के सदस्य आपसे कुछ बड़ी मांग कर सकते हैं, जिन्हें आपको सोच समझकर पूरी करनी चाहिए, नहीं तो भविष्य में आर्थिक संकट आपको परेशान कर सकता है। व्यवसाय और कारोबार से जुड़े लोगों की विभिन्न क्षेत्रों में साख बढ़ेगी तो उनके लिए दिन अच्छा रहेगा। भाग्य का आपको पूरा सहयोग मिलेगा। आज आपके सभी कार्य सुचारू रूप से और समय पर पूरे होंगे जिससे मन आनंदित होगा।

आज भाग्य 77% आपके पक्ष में रहेगा। कृष्ण भगवान को माखन मिसरी का भोग लगाएं।

​कन्या राशिफल 25 जून 2023: प्रभाव प्रतिष्ठा में इजाफा होगा

-25-2023-

सामाजिक क्षेत्र में काम करने वाले लोगों की कीर्ति आज चारों ओर फैलेगी, प्रभाव बढेगा। संतान को लेकर आज आप थोड़े चिंतित हो सकते हैं। अगर आप सूझबूझ से काम लेंगे तो समय रहते सारी समस्याएं खत्म हो जाएंगी। आज के दिन आपके लिए अच्छी खबरें आती रहेंगी इसलिए आज वही काम करें जिसके पूरा होने की उम्मीद है और आप अपने रुके हुए कार्यों को भी पूरा कर सकते हैं। दांपत्य जीवन सुखमय रहेगा।

आज भाग्य 81% आपके पक्ष में रहेगा। पहली रोटी गौ माता को खिलाएं।

​तुला राशिफल 25 जून 2023: वाणी पर कंट्रोल रखना होगा

-25-2023-

आज तुला राशि वालों का हर क्षेत्र में आत्मविश्वास बना रहेगा। एक के बाद एक मामले आप आसानी से सुलझा पाएंगे। यदि कोई रोग आपको परेशान कर रहा है तो आज उस कष्ट में वृद्धि हो सकती है, इसलिए सेहत का ध्यान रखना होगा। आज शाम के समय माता के साथ आपके कुछ वैचारिक मतभेद हो सकते हैं। आपको अपनी वाणी पर नियंत्रण रखना होगा।

आज भाग्य 76% आपके पक्ष में रहेगा। भगवान शिव का ध्यान कीजिए और शिव मंत्र का जप कीजिए।

​वृश्चिक राशिफल 25 जून 2023: मानसिक उलझन से होंगे परेशान

-25-2023-

वृश्चिक राशि वालों के सितारे बताते हैं कि आज आपके वैवाहिक जीवन के सुखों में वृद्धि होगी। पड़ोसियों के कारण आज आपको कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है, लेकिन आपको उनके साथ मधुर व्यवहार करना होगा। आज आपको किसी मानसिक उलझन के कारण सिरदर्द की समस्या हो सकती है। जिससे आप थोड़े परेशान रहेंगे, लेकिन फिर भी व्यस्तता के बीच आप अपने वैवाहिक जीवन के लिए समय निकाल पाएंगे। विद्यार्थियों की शिक्षा में आ रही बाधाएं दूर होंगी।

आज भाग्य 93% आपके पक्ष में रहेगा। किसी जरूरतमंदों को चावल का दान करें।

​धनु राशिफल 25 जून 2023: पारिवारिक जीवन में पाएंगे तनाव​

-25-2023-

धनु राशि वालों को आज यात्रा में परेशानी हो सकती है। आज इस राशि के जातकों को वाहन पर भी खर्च करना पड़ सकता है। वैसे सितारे बताते हैं कि आज हाथ में पर्याप्त धन होने के बावजूद पारिवारिक जीवन में अशांति आपको परेशान कर सकती है क्योंकि पारिवारिक माहौल तनावपूर्ण हो सकता है। आपके लिए आज की अच्छी बात यह है कि मित्रों से सहयोग पाएंगे। विवाह योग्य जातकों के लिए आज विवाह प्रस्ताव आ सकते हैं।

आज भाग्य 89% आपके पक्ष में रहेगा। शिव मंत्रों का जप करें, और चावल का दान दें।

​मकर राशिफल 25 जून 2023: लव लाइफ के लिए शानदार है दिन​

-25-2023-

आज मकर राशि वालों के सितारे बता रहे हैं कि यदि आप कोई चल या अचल संपत्ति खरीदने का मन बना रहे हैं तो उसके कानूनी पहलुओं को जरूर जांच लें। आज आप अपने परिवार की टेंशन को दूर करने में लगे रहेंगे। व्यापार के लिए आज सोच समझकर फैसला लें। आपको सफलता मिलेगी। लव लाइफ के मामले में आपका दिन अच्छा रहेगा प्रेमी के साथ यादगार पल बिताएंगे। कुछ जातक अपने प्रेम के बारे में परिवार को बता सकते हैं अथवा अपने प्रेमी से उन्हें मिलवा भी सकते हैं।

आज भाग्य 93% आपके पक्ष में रहेगा। तुलसी को जल दें, गाय को गुड़ रोटी खिलाएं।

​कुंभ राशिफल 25 जून 2023: आर्थिक स्थिति मजबूत होगी

-25-2023-

आज का दिन कुंभ राशि के जातकों के लिए आर्थिक मामलों में उतार-चढाव वाला रहेगा। आज आप थोड़े चिंतित रहेंगे। शाम को कोई पुराना मित्र आपके घर आ सकता है, जिसमें परिवार के सभी सदस्य व्यस्त दिखाई देंगे। आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। ससुराल पक्ष से संबंधों में सुधार होगा। आज अगर आप किसी से पैसा उधार लेने की सोच रहे हैं तो बिल्कुल भी न लें। क्योंकि इसे वापस कर पाना मुश्किल होगा।

आज भाग्य 69% आपके पक्ष में रहेगा। लक्ष्मी जी को खीर का भोग लगाएं।

​मीन राशिफल 25 जून 2023: लंबे समय से अटका हुआ धन मिल सकता है

-25-2023-

मीन राशि के जातक आज कुछ नया आजमा सकते हैं जिससे कार्य व्यवसाय में इन्हें लाभ मिलेगा। वैसे सेहत के मामले में आज आपको अपने स्वास्थ्य के प्रति सजग रहना होगा क्योंकि स्वास्थ्य संबंधी समस्या आपको परेशान कर सकती है। मीन राशि वालों के सितारे बता रहे हैं कि उलझने खत्म होंगी और विरोधी भी आज शांत रहेंगे। लंबे समय से अटका हुआ धन आज आपको मिल सकता है, जिससे मन में प्रसन्नता रहेगी।

आज भाग्य 82% आपके पक्ष में रहेगा। गुरुजनों या वरिष्ठ लोगों से आर्शीवाद लें।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in धर्म-संस्कृति

Recent Posts

Facebook

Trending Posts

You cannot copy content of this page