Connect with us
आज का राशिफल 23 मई 2023 : मंगलवार के दिन चंद्रमा का संचार बुध की राशि मिथुन में हो रहा है। चंद्रमा का संचार कई राशियों के लिए फायदेमंद रहेगा तो कुछ राशियों को उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है। इसी के साथ आइए जानते हैं मेष से मीन तक सभी 12 राशियों के लिए मंगलवार का दिन कैसा रहने वाला है...

धर्म-संस्कृति

Aaj Ka Rashifal, 23 May 2023: मिथुन राशि में चंद्रमा का संचार, इन 4 राशियों के लिए शुभ रहेगा मंगलवार

खबर शेयर करें -

आज का राशिफल, 23 मई 2023: आज चंद्रमा का संचार दिन रात मिथुन राशि में रहने वाला है। ऐसे में मिथुन राशि के लोगों को मिलेजुले परिणाम हासिल होंगे। वहीं, मेष, वृषभ और तुला राशि के जातकों के लिए दिन काफी अच्छा रहेगा। वृषभ राशि के लोगों के लिए दिन लाभकारी रहेगा। उनके प्रमोशन के योग बन रहे हैं। आइए जानते हैं मेष से मीन तक सभी राशियों के लिए आज का दिन कैसा बीतेगा।

मेष राशि: अधिकारियों से न उलझें

मेष राशि: अधिकारियों से न उलझें

मेष राशि के लोगों के लिए आज का दिन काफी सुखमय रहने वाला है। शाम को आपके कोई ऐसी डील फाइनल हो सकती है, जिसके लिए आप काफी समय से लगातार प्रयास कर रहे थे, जिससे आप अपने परिजनों के लिए किसी छोटी सी पार्टी का भी आयोजन कर सकते हैं। आज आपके यश और कीर्ति में वृद्धि हो सकती है। नौकरीपेशा जातक किसी भी बात पर अपने अधिकारियों से न उलझें।

आज भाग्य 73% आपके पक्ष में रहेगा। मंगलवार का व्रत रखें और हनुमानजी को पान का बीड़ा अर्पित करें।

वृषभ राशि: अच्छी खबर सुनने को मिलेगी

वृषभ राशि: अच्छी खबर सुनने को मिलेगी

वृषभ राशि के लोगों के लिए आज का दिन सकारात्मक परिणाम दिलाने वाला रहेगा। आज आप अपने माता-पिता को देव स्थान की यात्रा पर ले जाने की योजना बना सकते हैं। सरकारी नौकरी से जुड़े लोगों को प्रमोशन या वेतन वृद्धि जैसी कोई अच्छी खबर मिल सकती है, इसलिए आपको अधिकारियों के साथ अपने संबंध सुधारने की पूरी कोशिश करें। आज शाम अपने दोस्तों के साथ मौज-मस्ती में बिताएंगे।

आज भाग्य 92% आपके पक्ष में रहेगा। हनुमान जी को सिंदूर भेट करें।

मिथुन राशि: दिन मध्यम फलदायी रहेगा

मिथुन राशि: दिन मध्यम फलदायी रहेगा

मिथुन राशि के लोगों के लिए आज का जिन मिले जुले परिणाम दिलाने वाला रहेगा। कार्यक्षेत्र से जुड़े लोगों को आज कुछ लाभ के नए अवसर मिल सकते हैं। जो उन्हें राजनीतिक करियर में आगे बढ़ाएंगे। आज आपके व्यवसाय के लिए कुछ नई योजनाएं आपके दिमाग में आएंगी, जिन्हें आप अपने पिता से साझा कर सकते हैं और यदि आप उनसे सलाह करके उन्हें आगे बढ़ाएंगे, तो वे आपके लिए अवश्य ही लाभदायक होंगी। छात्रों को आज अपने शिक्षकों और वरिष्ठों के साथ की आवश्यकता होगी।

आज भाग्य 61% आपके पक्ष में रहेगा। हनुमानजी को चोला अर्पित करें और हनुमान चालीसा का पाठ करें।

कर्क राशि: दिन रचनात्मक रहेगा

कर्क राशि: दिन रचनात्मक रहेगा

कर्क राशि वालों के लिए आज का दिन रचनात्मक रहने वाला है। आज शाम के समय आप किसी पुराने मित्र के घर किसी मांगलिक कार्यक्रम में शामिल हो सकते हैं, जिसमें आपकी मुलाकात किसी ऐसे मित्र से होगी जिसका आपको काफी समय से इंतजार था। आज आप जो भी काम करेंगे उसे पूरी लगन के साथ कर सकते हैं। उसका फल भी आपको मिल सकता है, लेकिन आज आपको अपने लंबे समय से रुके हुए कार्यों को पूरा करने के लिए भरसक प्रयास करना होगा।

आज भाग्य 74% आपके पक्ष में रहेगा। मंगलवार का व्रत रखें और हनुमानजी को सिंदूर भेंट करें।

सिंह राशि: धार्मिक कार्यों में मन लगेगा

सिंह राशि: धार्मिक कार्यों में मन लगेगा

सिंह राशि के जातक आज काफी ज्यादा व्यस्त रहेंगे। लेकिन, फिर भी आप अपने धार्मिक और सामाजिक कार्यों के लिए समय निकाल पाएंगे। आज आप अपने जीवनसाथी को कहीं घुमाने ले जा सकते हैं। कार्यक्षेत्र में आज आपके कुछ वरिष्ठ अधिकारी आपके काम में बाधा डालने की पूरी कोशिश कर सकते हैं, लेकिन आपको उन्हें रोकना होगा। शाम का समय घरवालों के साथ व्यतीत करना पसंद करेंगे।

आज भाग्य 68% आपके पक्ष में रहेगा। बजरंग बाण का पाठ करें और हनुमानजी बूंदी का भोग लगाएं।

कन्या राशि: शत्रुओं से सावधान रहें

कन्या राशि: शत्रुओं से सावधान रहें

कन्या राशि के लोगों को आज अपने व्यवहार में थोड़ा सावधानी बरतने की जरूरत है। नौकरीपेशा जातकों को आज अपने शत्रुओं से सावधान रहना होगा, क्योंकि उनकी तरक्की देखकर उन पर भी शक होने लगेगा, इसलिए आज उनके शत्रु भी मित्र हैं, लेकिन आपको उन्हें पहचानने की जरूरत है। कन्या राशि की शाम को आप किसी मांगलिक कार्यक्रम में शामिल हो सकते हैं। व्यापार करने वाले आज अगर अपने पार्टनर पर आंख मूंदकर भरोसा करेंगे तो यह उनके लिए हानिकारक होगा।

आज भाग्य 74% आपके पक्ष में रहेगा। चींटियों को आटा डालें और पीपल पर घी का दीपक जलाएं।

तुला राशि: नए प्रोजेक्ट पर काम शुरू करेंगे

तुला राशि: नए प्रोजेक्ट पर काम शुरू करेंगे

तुला राशि के लोगों के लिए दिन काफी लाभदायक रहने वाला है। यदि पैतृक संपत्ति से जुड़ा आपका कोई विवाद चल रहा है तो आज फैसला आपके पक्ष में आ सकता है। अगर आज आप किसी नए प्रोजेक्ट पर काम शुरू करेंगे तो वह जरूर पूरा होगा। शाम के समय आपको अपने आस-पड़ोस में किसी विवाद में पड़ने से बचना होगा।

आज भाग्य 96% आपके पक्ष में रहेगा। हनुमानजी की पूजा करें और पांच चमेली के तेल के दीपक जलाएं।

वृश्चिक राशि: व्यापार में लाभ के अवसर मिलते रहेंगे

वृश्चिक राशि: व्यापार में लाभ के अवसर मिलते रहेंगे

वृश्चिक राशि के लोगों के लिए आज का दिन मध्यम फलदायी रहेगा। आज के दिन यदि आप अपनी नौकरी या व्यवसाय में कोई नवीनता ला सकते हैं तो बाद में उसका पूरा लाभ आपको मिलेगा। यदि लंबे समय से परिवार में कोई कलह चल रही थी तो आज वह समाप्त हो सकती है जिससे पारिवारिक वातावरण शांतिपूर्ण रहेगा। आज के दिन आपको दिन भर व्यापार में लाभ के छोटे-छोटे अवसर मिलते रहेंगे।

आज भाग्य 91% आपके पक्ष में रहेगा। 11 बार हनुमान चालीसा का पाठ करें।

धनु राशि: खर्चों पर नियंत्रण रखें

धनु राशि: खर्चों पर नियंत्रण रखें

धनु राशि के लोगों के लिए आज का दिन सावधानी और सतर्क रहने की आवश्यकता है। आज आप अपने रोजमर्रा के कामों से आगे बढ़कर किसी नए काम में हाथ डालेंगे, जिसमें आपको कुछ फायदा मिल सकता है। धनु राशि के छोटे व्यापारियों को आज आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ सकता है। आज आपको अपने परिवार के किसी सदस्य के लिए मुसीबत में कुछ पैसों का इंतजाम करना पड़ सकता है। व्यापार में आज कोई जोखिम उठाने को मिले तो संभलकर लें, नहीं तो आपको कुछ दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है।

आज भाग्य 76% आपके पक्ष में रहेगा। भगवान श्री कृष्ण की पूजा करें।

मकर राशि: जीवनसाथी की सलाह जरूर लें

मकर राशि: जीवनसाथी की सलाह जरूर लें

मकर राशि के लोगों के लिए आज का दिन सामान्य रहने वाला है। आज आप अपने दिन भर के काम के साथ-साथ अपने रुके हुए कामों को भी पूरा करने की पूरी कोशिश करेंगे, जिसमें आप काफी हद तक सफल भी होंगे। मकर राशि के जातकों को अपने बेटे और बेटी की शिक्षा से जुड़ा कोई भी फैसला लेना हो तो अपने जीवनसाथी की सलाह जरूर लें। आज कई तरह के काम एक साथ हाथ में आने से आपकी चिंता बढ़ सकती है, लेकिन फिर भी आपको अपनी सूझबूझ से सही फैसले लेने होंगे।

आज भाग्य 78% आपके पक्ष में रहेगा। हनुमानजी को बेसन के लड्डू का भोग लगाएं।

कुंभ राशि: हर काम सोच समझकर करें

कुंभ राशि: हर काम सोच समझकर करें

कुंभ राशि के लोगों के लिए आज का दिन सेहत के लिहाज से थोड़ा गर्म रह सकता है। इसलिए आपको सतर्क रहने की जरूरत है। कुंभ राशि के लोग यदि आज कोई फैसला लें तो जल्दबाजी में न लें और हर काम सोच समझकर ही करें। शाम के समय कुछ मौसमी बीमारियां आपको अपनी चपेट में ले सकती हैं इसलिए खान-पान में लापरवाही न करें। व्यापार कर रहे कुंभ राशि के जातकों को आज उनका लाभ मिल सकता है। आज आप अपनी संतान के लिए कोई नया व्यापार करने के बारे में सोच सकते हैं।

आज भाग्य 98% आपके पक्ष में रहेगा। मंगलवार का व्रत रखें और सुंदरकांड का पाठ करें।

मीन राशि: दिन अत्यंत लाभकारी रहेगा

मीन राशि: दिन अत्यंत लाभकारी रहेगा

मीन राशि के लोगों के लिए आज का दिन अत्यंत लाभकारी रहने वाला है। यदि आज आप किसी संकट में हैं तो भी आप अपनी बुद्धि के बल पर उससे निकलने में सफल रहेंगे। यदि आज आपके साथ कोई परेशानी होती है तो आपको अपना मधुर व्यवहार बनाए रखना होगा। शाम के समय आप अपने घर में किसी पूजा, हवन आदि का कार्यक्रम आयोजित कर सकते हैं। आज के दिन यदि आप अपने व्यापार में किसी भी तरह का जोखिम उठाते हैं तो उसका लाभ आपको अवश्य मिलेगा।

आज भाग्य 77% आपके पक्ष में रहेगा। मछलियों को आटे की गोलियां खिलाएं।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in धर्म-संस्कृति

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page