Connect with us

धर्म-संस्कृति

Aaj ka Rashifal 21 April 2022: वृश्चिक राशि के जातकों को होगा आकस्मिक धन लाभ, जानें अन्य राशियों का हाल

खबर शेयर करें -

Aaj ka Rashifal 21st April 2022: आज 21 अप्रैल गुरुवार का दिन के साथ वैशाख मास के कृष्ण पक्ष की पंचमी तिथि सुबह 11 बजकर 14 मिनट तक रहेगी। उसके बाद षष्ठी तिथि लग रही है। इसके साथ ही आज का दिन उपनयन संस्कार वह जनेऊ धारण करने के लिए अति शुभ है। जानिए एस्ट्रोलॉजर लता शर्मा से कैसा रहेगा राशि के अनुसार आपका दिन।

मेष राशि

आज का दिन आपके लिए भाग्यशाली साबित होगा। प्रभावशाली लोगों का सहयोग प्राप्त होगा। आर्थिक लाभ के कई अवसर हाथ आएंगे। कार्यालय में मान सम्मान की प्राप्ति होगी। वरिष्ठ अधिकारी आपके कार्य से प्रसन्न रहेंगे। कार्य क्षेत्र में योजना के कई विकल्प सामने रहेंगे। सहकर्मियों के सहयोग से लाभ की प्राप्ति होगी। आज का दिन घर परिवार में खुशियां छाई रहेगी। दाम्पत्य जीवन में मधुरता बढ़ेगी। प्रेम संबंधों के लिए दिन खास रहेगा।

वृषभ राशि

आपका दिन शुभ रहेगा। आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा। नौकरी व्यापार के लिए समय अच्छा है। आकस्मिक धन लाभ होगा। कार्यक्षेत्र में भविष्य की योजनाओं पर पूंजी निवेश करना फायदेमंद साबित होगा। राजनीति से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन महत्वपूर्ण रहेगा। विद्यार्थी वर्ग के लिए आज का दिन कठिनाईपूर्ण रहेगा। पढ़ाई लिखाई से मन भटक सकता है। परिवार में सुख शांति रहेगी। दांपत्य जीवन सुखद रहेगा। प्रेम संबंधों के लिए दिन अच्छा है और साथ घूमने फिरने का प्रोग्राम बनेगा।

मिथुन राशि

आज आप शारीरिक व मानसिक तनाव का अनुभव कर सकते हैं। कार्यक्षेत्र में कार्य की अधिकता रहेगी। जिससे शारीरिक थकावट रह सकती है। आर्थिक लेन देन में सावधानी बरतें अन्यथा नुकसान उठाना पड़ सकता है। छात्रों पर परीक्षा का दबाव बढ़ सकता है। पारिवारिक जिम्मेदारियां बढ़ सकती है, जिससे मानसिक तनाव रहेगा। दाम्पत्य जीवन में सहयोग प्राप्त होगा। प्रेम संबंधों के लिए समय अच्छा है पार्टनर से अपने दिल की बात खुलकर कहेंगे।

कर्क राशि

आज का दिन मिलाजुला रहेगा आर्थिक परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है किंतु व्यक्तिगत जीवन के लिए दिन अच्छा है। अनावश्यक खर्चों में वृद्धि होगी जिसके चलते बजट हिल सकता है। कार्यक्षेत्र में कुछ योजनाएं अटक सकती है जिसके चलते आर्थिक नुकसान उठाना पड़ सकता है। धैर्य से काम लें। पुराने मित्रों से मुलाकात होगी। पारिवारिक जीवन में सुख शांति रहेंगी। प्रेम संबंधों के लिए दिन अच्छा है साथी से प्यार का इजहार कर सकते हैं।

सिंह राशि

आज का दिन आपके लिए महत्वपूर्ण रहेगा पूर्व में अटके कार्य सुचारू रूप से चलने लगेंगे। कार्यक्षेत्र में काम को बेहतर ढंग से कर सकते हैं जिससे वरिष्ठ अधिकारी प्रसन्न रहेंगे। नौकरी व्यापार में आर्थिक लाभ की योजनाओं पर पूंजी निवेश कर सकते हैं। छात्रों के लिए समय अच्छा है मनोवांछित परिणाम प्राप्त होंगे । पारिवारिक संबंधों में मजबूती आएगी। पति पत्नी में आपसी तालमेल बना रहेगा। प्रेम संबंधों में आपसी समझ बढ़ सकती है।

कन्या राशि

आज का दिन आप प्रसन्नता का अनुभव करेंगे। दिन का अधिकतर समय घूमने फिरने व मौज मस्ती में बीतेगा। कार्यक्षेत्र में मेहनत का फल प्राप्त होगा पदोन्नति या इन्क्रीमेंट बढ़ सकता है। व्यापारी वर्ग बेहतर योजनाओं से अच्छा लाभ कमा सकते हैं। दूर की यात्रा पर जा सकते हैं। आय के नए स्रोत प्राप्त होंगे। छात्रों के लिए दिन अनुकूल रहेगा पारिवारिक समस्याओं का समाधान होगा माता पिता का सहयोग प्राप्त होगा। प्रेम संबंधों के लिए दिन अच्छा है साथ में समय बिताएंगे।

तुला राशि

आज आप काफी ऊर्जावान महसूस करेंगे। कार्यक्षेत्र में सभी चुनौतियों का सामना सफलतापूर्ण करेंगे। आप की कार्यकुशलता एवं गर्मजोशी से भरा व्यवहार सहकर्मियों को पसंद आएगा।। व्यापारी वर्ग टैक्स व बीमा से जुड़ें सभी कार्य समय पर पूर्ण करें अन्यथा परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। पारिवारिक जीवन बेहतर रहेगा पति पत्नी आपस में सहयोग करेंगे। प्रेम संबंधों के लिए दिन खास है बाहर घूमने फिरने जा सकते हैं।

वृश्चिक राशि

आज भाग्य आपका पूरा साथ देगा। आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। आकस्मिक धन लाभ के योग बन रहे हैं। कार्यक्षेत्र में सफलता पूर्वक जिम्मेदारियों का वहन करेंगे। सभी कार्य समय पर पूर्ण होंगे। आर्थिक वृद्धि होगी। मित्रों संग बाहर घूमने फिरने का प्रोग्राम बन सकता है। विद्यार्थी वर्ग को सफलता प्राप्त होगी। पारिवारिक जीवन सुखद रहेगा। अविवाहित जातकों का विवाह तय हो सकता है। प्रेम संबंधों के लिए दिन ठीक ठाक है।

धनु राशि

आज का दिन आप मानसिक शांति का अनुभव करेंगे मन प्रसन्न रहेगा। आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। कोई शुभ समाचार प्राप्त हो सकता है। कार्यक्षेत्र में मिली चुनौतियों का सामना सफलतापूर्ण करेंगे। नाराज़गी का सामना करना पड़ सकता है संयम से काम लें। पारिवारिक वातावरण में हर्षोल्लास रहेगा। बच्चों की सफलता से मन प्रसन्न रहेगा। दांपत्य जीवन सुखद होगा। प्रेम संबंधों के लिए दिन खास है साथ में समय बिताएंगे।

मकर राशि

आज का दिन व्यक्तिगत जीवन के लिए खास रहेगा जबकि प्रोफेशनल जीवन में परेशानी का सामना करना पड़ सकता है आर्थिक योजनाएं अटक सकती है। कार्यक्षेत्र में दिन मुश्किल भरा रहेगा। एक के बाद एक चुनौती का सामना करना पड़ सकता है। यात्रा करते समय वाहन चलाते वक्त सावधानी बरतें। परिवार में हंसी खुशी का माहौल रहेगा। दाम्पत्य जीवन में मधुरता बढ़ेगी। प्रेम संबंधों के लिए दिन खास है रोमांस में इजाफा होगा।

कुंभ राशि

आज का दिन आपके लिए अनुकूल रहेगा। आर्थिक लाभ के कई अवसर हाथ आएंगे। भविष्य की योजनाओं पर पूंजी निवेश कर सकते हैं। व्यापारिक दृष्टि से आज का दिन बेहतर साबित होगा। रचनात्मक क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए आज मान सम्मान में वृद्धि हो सकती है। छात्रों को मनोवांछित परिणाम प्राप्त होंगे। पारिवारिक संबंधों में मजबूती आएगी बच्चों की सफलता से मन प्रसन्न रहेगा। प्रेम संबंधों में रिश्तों में मजबूती आएगी।

मीन राशि

आज का दिन मिलाजुला रहेगा। आज आप अस्त व्यस्त रह सकते हैं सामंजस्य बनाकर चलें। कार्यक्षेत्र में काम की अधिकता के कारण कार्य समय पर पूरा नहीं कर पाएंगे। व्यापारी वर्ग व्यापार की बढ़ोतरी के लिए किसी ठोस योजनाओं पर काम करेंगे। समाज में मान सम्मान की प्राप्ति होगी। परिवार का सहयोग प्राप्त होगा। दांपत्य जीवन ठीक ठाक रहेगा। प्रेम संबंधों के लिए दिन सामान्य है।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in धर्म-संस्कृति

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page