Connect with us

धर्म-संस्कृति

Aaj ka Rashifal 2 May 2022: तुला राशि के जातको को होगा आकस्मिक धनलाभ, वहीं इन्हें मिलेगी किसी काम में सफलता

खबर शेयर करें -

 Aaj ka Rashifal 2nd May 2022: आज 2 मई को सोमवार का दिन के साथ वैशाख मास के शुक्लपक्ष की द्वितीया तिथि 05.19AM तक रहेगी उसके बाद तृतीय तिथि लग रही है। आज का दिन किसी भी महत्वपूर्ण व्यवसाय, निर्माण कार्य, आध्यात्मिक अनुष्ठान, घरेलू कार्य आरंभ करने के लिए शुभ रहेगा। जानिए एस्ट्रोलॉजर लता शर्मा से राशि के अनुसार कैसा बीतेगा सोमवार का दिन।

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)

आर्थिक दृष्टि से आज का दिन बेहतर साबित होगा। कार्यक्षेत्र में आ रही बाधाएं दूर होंगी। आर्थिक तरक्की के रास्ते खुलेंगे। कार्यालय में कुछ नई जिम्मेदारियां मिल सकती है, पद प्रमोशन प्राप्त हो सकता है। व्यापारिक दृष्टि से समय अच्छा है। टैक्स से जुड़े काम मैं सावधानी बरतें। पारिवारिक जिम्मेदारियां बखूबी निभाएंगे घर में सुख शांति रहेंगी। जीवनसाथी का सहयोग प्राप्त होगा साज सज्जा का सामान खरीदने जा सकते हैं । प्रेमियों के लिए दिन अच्छा है।

वृषभ दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)

आज आपका दिन शुभ रहने वाला है। आर्थिक स्थिति सुदृढ़ बनेगी। कार्यक्षेत्र में बहुत समय से जिस मौके का आपको इंतजार था वह मौका आज आपको मिलेंगा।सभी कार्य समय पर पूरे होंगे मान प्रतिष्ठा की प्राप्ति होगी। व्यापारी वर्ग को विशेष फायदा पहुंचेगा। छात्रों को मनचाही सफलता प्राप्त होगी। पारिवारिक जन के साथ आज किसी पारिवारिक समारोह में शामिल होंगे ।जीवनसाथी के साथ बाहर खरीदारी को जाएंगे। संबंधों के लिए दिन अच्छा है।

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए भाग्यशाली रहेगा बहुत समय से अटका कोई कार्य पूर्ण होगा। जिससे आप अत्यधिक उत्साहित रहेंगे। कार्यक्षेत्र में जल्दबाजी में कोई निर्णय न लें पूंजी निवेश सोच समझकर करें। कामकाज के सिलसिले में यात्रा कर सकते हैं जो कि फायदेमंद साबित होगी। व्यापारी वर्ग को नए अनुबंध प्राप्त होगा। धन लाभ की स्थिति बन रही है। छात्रों को कोई बड़ी उपलब्धि हासिल हो सकती है। पुराने दोस्तों से मुलाकात होगी ।पारिवारिक माहौल खुशनुमा रहेगा माता पिता का सहयोग प्राप्त होगा। दांपत्य जीवन मधुर रहेगा संतान पक्ष को लेकर प्रसन्न रहेंगे। प्रेम संबंधों में तनाव हो सकता है धैर्य से काम लें।

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रह सकता है प्रोफेशनल जीवन व व्यक्तिगत जीवन में सामंजस्य बिठाकर चलें। आर्थिक तंगी दूर होगी धन लाभ के अवसर प्राप्त होंगे। कार्यक्षेत्र में आप की मदद से कोई महत्वपूर्ण कार्य पूर्ण होगा जिससे आपके मान सम्मान में वृद्धि होगी।धार्मिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी। पारिवारिक जिम्मेदारियां बढ़ सकती है संतान पक्ष से मन चिंतित रहेगा। जीवनसाथी से चल रहे मतभेद दूर होंगे। प्रेम संबंधों के लिए दिन अच्छा रहेगा संबंधों में मजबूती आएगी।

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए बेहद खास रहेगा। आज आपका मन प्रसन्न रहेगा। कार्यक्षेत्र में अपनी मधुर वाणी से सबका मन जीत लेंगे कार्य समय पर पूर्ण होंगे। आर्थिक स्थिति मजबूत बनेगी। धन लाभ के अवसर प्राप्त होंगे। खर्चों की अधिकता रहेंगी। पुराने मित्रों से मुलाकात हो सकती है। कला के क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए दिन अच्छा है कोई नया मौका मिल सकता है। घर परिवार में सुख शांति रहेंगी। जीवनसाथी के साथ किसी धार्मिक स्थल की यात्रा पर जा सकते हैं। प्रेम संबंधों में तनाव रह सकता है।

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए महत्वपूर्ण रहेगा। आर्थिक स्थिति मजबूत बनेगी। कार्यक्षेत्र में कोई बड़ी डील फाइनल हो सकती है। व्यापारिक उन्नति करेंगे। समाज में मान प्रतिष्ठा बढ़ेगी ।खेलकूद से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन बेहतर साबित होगा करियर में एक नई उछाल आ सकती है। छात्रों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। घर परिवार में कोई आयोजन रख सकते हैं जिसमें रिश्तेदारों का आना जाना होगा। जीवनसाथी का सहयोग प्राप्त होगा। प्रेम संबंधों के लिए दिन अच्छा है मौज मस्ती में समय बीतेगा।

तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)

शारीरिक थकान का अनुभव कर सकते हैं। कार्यक्षेत्र में काम का अत्यधिक बोझ रहेगा जिससे काम समय पर पूर्ण करने की चुनौती रहेंगी। मानसिक तनाव बढ़ सकता है। अनावश्यक खर्चों की बढ़ोतरी होगी किंतु आकस्मिक धन लाभ भी हो सकता है। बेफजूल किसी से न उलझें क्रोध पर नियंत्रण रखें। परिवार के बीच मतभेद उभर सकते हैं। दाम्पत्य जीवन में शांति रहेगी जीवन साथी साथ देगा। प्रेम संबंधों के लिए दिन खास है साथ में मधुर समय बीतेगा।

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)

आज का दिन सामान्य से बेहतर रहेगा कार्यक्षेत्र में अटके हुए कार्य सुचारु रूप से चल पड़ेंगे जिससे मानसिक शांति का अनुभव होगा। नए लोगों से मुलाकात होगी जो उस समय आने पर आप के लिए लाभदायक रहेंगे। नए व्यापार की शुरुआत के लिए आज का दिन शुभ रहेगा समाज में आपकी लोकप्रियता बढ़ेगी मान सम्मान की प्राप्ति होगी। घर में माहौल खुशनुमा रहेगा।मित्रों संग मौज मस्ती का कार्यक्रम बनेगा। जीवनसाथी से संबंध मधुर बनेंगे। प्रेम संबंधों के लिए दिन खास है प्रिय जन से कोई सरप्राइज़ मिल सकता है।

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)

आर्थिक दृष्टि से आज का दिन अच्छा रहेगा। आर्थिक योजनाओं पर पूंजी निवेश कर सकते हैं जो आगे चलकर फ़ायदेमंद साबित होंगे। शेयर बाजार, सट्टा बाजार, पर पैसा लगाना उम्मीद से ज्यादा फायदेमंद रहेगा। मीडिया, पत्रकारिता से जुड़े लोगों के लिए दिन अच्छा रहेगा। छात्रों का मन पढ़ने लिखने में लगेगा भविष्य से जुड़ी योजनाओं पर विचार करेंगे। पारिवारिक जीवन बेहतर रहेगा। जीवनसाथी की सेहत का ख्याल रखें। प्रेम संबंधों में अनबन हो सकती है।

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)

आज का दिन सामान्य रहेगा। कार्यक्षेत्र में कई चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है जिससे तनाव उभर सकता है धैर्य से निर्णय लेने पर सफलता प्राप्त होगी। आज आप अपने लक्ष्य से भटक सकते हैं किंतु सहकर्मियों के सहयोग से कार्य समय पर पूरे होंगे। बेरोज़गारों को जॉब के नए ऑफर मिल सकते हैं। परिवार जनों का सहयोग प्राप्त होगा। बुजुर्गों की सेहत का ख्याल रखें। दाम्पत्य जीवन सुखद रहेगा। प्रेम संबंधों में दूरी आ सकती है संयम बनाकर चलें।

कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)

आज आपको भाग्य का पूरा सहयोग प्राप्त होगा। पूर्व में की गई मेहनत के बेहतर परिणाम हासिल होंगे। आर्थिक उन्नति करेंगे धन लाभ के कई अवसर हाथ आएँगे। कार्यक्षेत्र में पद प्रतिष्ठा बढ़ सकती है वरिष्ठजनों का सहयोग प्राप्त होगा।व्यापारी वर्ग अचानक से कोई फैसला न लें सोच समझकर पूंजी निवेश करें। छात्रों को इच्छित परिणाम प्राप्त होंगे घर में प्रसन्नता का माहौल रहेगा। भाई बहनों का सहयोग प्राप्त होगा। जीवनसाथी से मतभेद दूर होंगे। प्रेम संबंधों में मजबूती आएगी बाहर घूमने फिरने जा सकते हैं।

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)

आज का दिन बेहतर साबित होगा। सभी सोचते हुए करें आसानी से पूरा हो जाएंगे। मन प्रसन्न रहेगा। दोस्तों के साथ घूमने फिरने का कार्यक्रम बन सकता है। आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। कार्यक्षेत्र में पुरानी गलतियों से सबक लेकर कोई बेहतरीन फैसला लेंगे। धन लाभ के अवसर प्राप्त होंगे अध्ययन, अध्यापन से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन अच्छा है। छात्र इच्छित परिणाम प्राप्त करने के लिए कड़ी मेहनत करेंगे। पारिवारिक माहौल सुखद रहेगा। दाम्पत्य जीवन में नोकझोंक समाप्त होगी। प्रेम संबंधों में नयापन आएगा रिश्तों में मजबूती बढ़ेगी।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in धर्म-संस्कृति

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page