Connect with us

धर्म-संस्कृति

Aaj Ka Rashifal,16 मार्च 2023: बुध का मीन राशि में गोचर,जानें आज आपकी राशि पर कैसा रहेगा प्रभाव

खबर शेयर करें -

Aaj Ka Rashifal 16 March, Horoscope Today: आज बुध मीन राशि में गोचर करेंगे। जबकि आज चंद्रमा का संचार दिन रात धनु राशि में रहने वाला है। ऐसे में चंद्रमा और गुरु एक दूसरे से केंद्र स्थान में रहकर गजकेसरी योग बनाएंगे। ऐसे में बुध गोचर और गजकेसरी योग के प्रभाव से आज का दिन मेष राशि के जातकों के लिए लाभदायक रहेगा, इनके प्रभाव में वृद्धि होगी। इसी तरह मिथुन, कर्क सहित कई राशियों के लिए आज का दिन लाभकारी रहने वाला है। आइए विस्तार से जानते हैं ऐस्ट्रॉलजर चिराग दारूवाला से आज का दिन आपके लिए कैसा रहने वाला है।

मेष राशिफल: कार्यक्षेत्र में मिलेंगे नए अधिकार

मेष राशिफल: कार्यक्षेत्र में मिलेंगे नए अधिकार

मेष राशि के लोगों का आज का दिन अच्छा रहेगा। आज कार्यक्षेत्र में आपको कुछ नए अधिकार प्राप्त हो सकते हैं। आपको अपने अधिकारों का विशेष ध्यान रखने की जरूरत है। साथ ही जिन लोगों के संतान के विवाह की बात चल रही है, उनके विवाह से संबंधित विषयों में प्रगति होगी। आज आपका जीवनसाथी आपसे किसी बात पर नाराज हो सकता है, इससे वैवाहिक जीवन में कुछ तनाव रह सकता है। कारोबार में आज कमाई अच्छी रहेगी। कहीं से अचानक धन का लाभ भी मिल सकता है।
आज भाग्य 66% आपके पक्ष में रहेगा। भगवान विष्णु को घी का दीप दिखाएं।

वृषभ राशिफल :आपके लिए महत्वपूर्ण रहेगा दिन

वृषभ राशिफल :आपके लिए महत्वपूर्ण रहेगा दिन

वृषभ राशि के लोगों के लिए आज का दिन काफी महत्वपूर्ण रहने वाला है। आज आप परिवार में कुछ महत्वपूर्ण निर्णयों पर चर्चा आदि कर सकते हैं। इस दौरान आपकी बड़ो के साथ किसी बात को लेकर कहासुनी भी हो सकती है। भविष्य में आपके लिए यह राय बहुत ही लाभकारी साबित होगी। आज आपके शत्रु प्रबल होंगे। आज आपको कानून से जुड़े मामलों में सफलता मिलेगी। पारिवारिक व्यवसाय में आज आपको अपने जीवन साथी की बात माननी पड़ेगी। आपका मन धर्म के कार्यों में अधिक लगने वाला है।
आज भाग्य 92% आपके पक्ष में रहेगा। चंदन का तिलक लगाएं।

मिथुन राशिफल: धन लाभ की संभावना

मिथुन राशिफल: धन लाभ की संभावना

 मिथुन राशि के लोगों के लिए गुरुवार का दिन धन लाभ कराने वाला रहेगा। आज आपकी आर्थिक स्थिति पहले से मुकाबले मजबूत होगी। साथ ही आपका मन भी प्रसन्न रहेगा। आज कोशिश करें की आपने अगर किसी से उधार लिया हुआ है तो उसे आप आज ही चुका दें। आज पारिवारिक व्यापार में आपको संतान से पूरा सहयोग प्राप्त होगा। आज आपको व्यापार में साझेदारों और पत्नी पक्ष से भी पूरा सहयोग मिलेगा। विद्यार्थी यदि किसी प्रतियोगिता की तैयारी में लगे हैं तो उसमें सफलता प्राप्त करेंगे।
आज भाग्य 81% आपके पक्ष में रहेगा। भगवान विष्णु के दर्शन करें और चने की दाल चढ़ाएं।

कर्क राशिफल: आर्थिक स्थिति रहेगी शानदार

कर्क राशिफल: आर्थिक स्थिति रहेगी शानदार

 कर्क राशि के लोगों के लिए आज का दिन आर्थिक मामलों में बहुत ही शानदार रहेगा। आपको जो लंबे समय से धन की जरूरत थी वह आज आपको मिल सकता है। आज शाम को आप अपने परिजनों के साथ किसी शुभ कार्यक्रम में बड़े उत्साह के साथ समय बिताएंगे। किसी पुराने मित्र से मुलाकात आपको भविष्य में आर्थिक लाभ देगी। राजनीतिक और सामाजिक क्षेत्र में आपको अच्छी सफलता मिलती नजर आ रही है। जो लोग विदेश से व्यापार करते हैं, उनके लिए आज नए विचार आएंगे, जिससे वे अपने व्यापार को आगे बढ़ा सकते हैं।
आज भाग्य 77% आपके पक्ष में रहेगा। रात में अंतिम रोटी काले कुत्ते को खिला दें।

सिंह राशिफल: पिता की सलाह से बनेंगे सभी काम

सिंह राशिफल: पिता की सलाह से बनेंगे सभी काम

 सिंह राशि के लोगों को आज अपने पिता की सलाह से नौकरी और व्यापार में आ रही किसी गंभीर समस्या का समाधान हो सकता है। आज भाई-बहन से संबंध काफी अच्छे रहेंगे। आज कोशिश करें आप दूसरे लोगों की भावनाओं को भी समझे। उनके अनुसार, चलने का प्रयास करें। , तभी आपको आत्म-संतुष्टि मिलेगी, ध्यान रखें कि किसी की बात सुनने में कोई परेशानी नहीं है। इसलिए आज यदि आपसे कोई कुछ शेयर करना चाहते हैं तो उसकी बात ध्यान से सुने। इस राशि के जा जातक विवाह योग्य हैं आज उन्हें कोई अच्छा प्रस्ताव मिल सकता है। रोजगार की दिशा में जो लोग प्रयास कर रहे हैं उन्हें आज सफलता मिलेगी।
आज भाग्य 62% आपके पक्ष में रहेगा। गणपति को दूर्वा चढ़ाएं।

कन्या राशिफल: शत्रुओं से सावधान रहें

कन्या राशिफल: शत्रुओं से सावधान रहें

 कन्या राशि के लोगों को आज शत्रुओं से सावधान रहने की जरूरत है। आज आपके शत्रु आपको नुकसान पहुंचा सकते हैं। आज आपके शत्रु आपको नुकसान पहुंचाने की कोशिश कर सकते हैं उनसे सावधान रहें। परिवार में आज किसी व्यक्ति का स्वास्थ्य खराब हो सकता है इसलिए भागदौड़ ज्यादा करनी होगी। धन खर्च के भी योग बन रहे हैं। कार्यक्षेत्र में आज आपको अपनी महिला सहकर्मी से पूरा सहयोग प्राप्त होगा। जिससे आपके मन में उनके प्रति सम्मान बढ़ेगा। छात्रों को तकनीकी क्षेत्र में सफलता मिलेगी।
आज भाग्य 70% आपके पक्ष में रहेगा। गायों को गुड़ खिलाएं।

तुला राशिफल: शांतिपूर्वक बीतेगा दिन

तुला राशिफल: शांतिपूर्वक बीतेगा दिन

 तुला राशि के लोगों के लिए आज का दिन शांतिपूर्वक तरीके से बीतेगा। आज आपको अपने घर के पुराने रुके हुए कार्यों को पूरा करने का मौका मिलेगा। आज आपको कुछ महापुरुषों से मेलजोल करने का भी अवसर प्राप्त होगा। अगर आप कोई प्रॉपर्टी खरीदना चाहते हैं तो उसके सभी पहलुओं को ध्यान से देख लें। आज किसी से भी लड़ाई-झगड़े में न पड़ें और अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें। आपकी आर्थिक स्थिति भी मजबूत होगी। जिससे आपको भविष्य की चिंता कम रहेगी।

आज भाग्य 89% आपके पक्ष में रहेगा। बजरंग बाण का पाठ करें।

वृश्चिक राशिफल: जिम्मेदारियां अच्छे से निभाएंगे

वृश्चिक राशिफल: जिम्मेदारियां अच्छे से निभाएंगे

 वृश्चिक राशि के जातकों को आज अपने व्यवसाय के सिलसिले में किसी से सलाह लेनी पड़ सकती है। लेकिन, आपको इस बात का भी ध्यान रखना होगा कि आपको किसी अनुभवी व्यक्ति से सलाह तो ले लेकिन, किसी पर भी आंख बंद करके भरोसा न करें। आज आप अपनी सभी जिम्मेदारियों को पूरा करने में सफल रहेगे। दोपहर के समय महिला मित्रों के साथ समय व्यतीत होगा। आज के दिन आपको हर जगह पर सराहना मिलेगी। साथ ही आपकी लव लाइफ भी सुखद रहेगी।

आज भाग्य 93% आपके पक्ष में रहेगा। चींटियों को आटा डालें।

धनु राशिफल: आज बढ़ेंगे आपके खर्च

धनु राशिफल: आज बढ़ेंगे आपके खर्च

धनु राशि के जातकों को आज काफी समय घर की खरीदारी करने में बीत सकता है। जिससे आपका खर्चा काफी ज्यादा होने वाला है। लेकिन, अपने बजट को ध्यान में रखते हुए काम करेंगे तो आपके लिए फायदेमंद रहेगा। फिलहाल, आपका दांपत्य जीवन सुखमय रहेगा। जीवनसाथी का पूरा प्यार मिलेगा। आज का दिन आपको आपकी पुरानी देनदारियों से मुक्त कर देगा। साथ ही आज आप अपने व्यापार में नई योजनाओं पर काम करेंगे।
आज भाग्य 90% आपके पक्ष में रहेगा। प्रत्यक्ष देवता भगवान सूर्य नारायण को अर्घ्य दें।

मकर राशिफल: किसी को उधार न दें

मकर राशिफल: किसी को उधार न दें

मकर राशि के जातकों को आज धन के मामले में थोड़ी सावधानी बरतने की जरूरत है। आज आपसे यदि कोई पैसा उधार मांगता है तो उसे बहुत ही सोच समझकर उधार दें क्योंकि, आज उधार दिया हुआ आपका धन भविष्य में फंस सकता है। संतान की ओर से आज कोई शुभ समाचार सुनने को मिलेगा जिससे आपको अपनी संतान पर गर्व होगा। आज आप अपने परिवार के साथ किसी मांगलिक कार्य में शामिल हो सकते हैं या कोई पुराना मित्र या कोई मेहमान अचानक आपके सामने आ सकता है।
आज भाग्य 61% आपके पक्ष में रहेगा। भगवान विष्णु के मंदिर में चने की दाल और गुड़ पीले कपड़े में बांधकर चढ़ाएं।

कुंभ राशिफल: सफलता दिलाने वाला रहेगा दिन

कुंभ राशिफल: सफलता दिलाने वाला रहेगा दिन

कुंभ राशि के जो जातक राजनीति से जुड़े हुए हैं उनके लिए आज का दिन सफलता दिलाने वाला रहेगा। अगर आप कोई निवेश करना चाहते हैं तो आज आपको उससे अच्छा मुनाफा हो सकता है। हालांकि, आज आपके विरोधी आपको परेशानी करने की कोशिश कर सकते हैं, लेकिन उनके प्रयास असफल रहेंगे। घर से निकलते समय अपने इष्टदेव का ध्यान करें। धार्मिक कार्यों पर भी आज आप शुभ धन खर्च कर सकते हैं। आज छात्रों को शिक्षकों और उनके सहयोगियों से कुछ नए अनुभव देखने को मिलेंगे।
आज भाग्य 69% आपके पक्ष में रहेगा। श्री शिव चालीसा का पाठ करें।

मीन राशिफल: दिन उत्तम फलदायी रहेगा

मीन राशिफल: दिन उत्तम फलदायी रहेगा

मीन राशि के लोगों के लिए आज का दिन उत्तम फलदायी है। आज यदि आप कोई प्रॉपर्टी खरीदना चाहते हैं तो आपको सफलता मिल सकती है। मायके पक्ष से भी आपको मान-सम्मान मिलने के आसार हैं, आज आपको कुछ अधिक जिम्मेदारियां मिल सकती हैं। व्यापार के सिलसिले में शहर से बाहर यात्रा करनी पड़ सकती है, लेकिन यात्रा सफल रहेगी। नौकरी में गुप्त शत्रु आपको नुकसान पहुंचाने की पूरी कोशिश करेंगे। शाम के समय इससे आपको परेशानी हो सकती है। आज आपको पत्नी का पूरा सहयोग मिलेगा। आज आपको माता और पिता का भी स्नेह मिलेगा।

आज भाग्य 71% आपके पक्ष में रहेगा। गरीबों को वस्त्र एवं भोजन दान करें।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in धर्म-संस्कृति

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page