Connect with us

धर्म-संस्कृति

Aaj Ka Rashifal, 15 मार्च 2023: आज सूर्य करेंगे मीन राशि में गोचर, जानें आपका दिन कैसा रहेगा

खबर शेयर करें -

Aaj Ka Rashifal: बुधवार 15 मार्च को चंद्रमा का संचार धनु राशि में हो रहा है। साथ ही आज सूर्य मीन राशि में संचार करेंगे ऐसे में आज सूर्य और बुध का संयोग भी मीन राशि में हुआ है। नक्षत्रों की बात करें तो आज पूरे दिन मूल नक्षत्र का प्रभाव बना रहेगा। ऐसे में आज का दिन तुला और धनु राशि के लिए खूब लाभदायक रहेगा। आइए जानते हैं ऐस्ट्रॉलजर चिराग दारूवाला से, मीन संक्रांति का दिन मेष से मीन तक सभी राशियों के लिए कैसा रहने वाला है।

मेष राशिफल: आज लाभकारी रहेंगे यात्रा

मेष राशिफल: आज लाभकारी रहेंगे यात्रा

बुधवार 15 मार्च का दिन मेष राशि के जातकों के लिए सामान्य रहेगा। आपके घर में अचानक से किसी मेहमान का आगमन हो सकता है। आप अगर किसी यात्रा पर जा रहे हैं तो वह आपके लिए लाभकारी रहेगी। लेकिन कार्यक्षेत्र में थोड़ा संभलकर रहने की जरूरत है। आज आपका किसी अधिकारी से वाद विवाद में न उलझें नहीं तो कष्ट हो सकता है। छात्रों का मन विचलित रहेगा, पढ़ाई में मन नहीं लगेगा। वैवाहिक जीवन में जीवनसाथी के साथ कहासुनी हो सकती है।

आज भाग्य 73% आपके पक्ष में रहेगा। गणेशजी को लड्डू का भोग लगाएं।

वृषभ राशिफल: व्यापार में संभलकर रहें

वृषभ राशिफल: व्यापार में संभलकर रहें

वृषभ राशि जातक आज जीवनसाथी के साथ आनंददायक समय बिताएंगे। व्यापार में आपको संभलकर रहने की जरूरत है, तभी आपको फायदा होगा। भौतिक सुख के साधनों में वृद्धि होगी। आज आपको शुभ फल की प्राप्ति होगी। आज आप पूरी मजबूती के साथ अपनी बात दूसरों के सामने रख पाएंगे। पारिवारिक संपत्ति को लेकर आज आपके परिवार में वाद-विवाद या मतभेद हो सकता है, लेकिन उसमें आपको अपनी वाणी पर नियंत्रण रखना होगा। पिता और वरिष्ठजनों की सलाह से लाभ पाएंगे। रचनात्मक रुचि बढ़ेगी, कुछ नया करने की चाहत होगी।

भाग्य आज 82% तक आपके पक्ष में रहेगा। शिवजी का अभिषेक करें।

मिथुन राशिफल: व्यापार के लिए अच्छा दिन

मिथुन राशिफल: व्यापार के लिए अच्छा दिन

मिथुन राशि के लोगों के लिए आज का दिन व्यापार के मामले में काफी अच्छा रहने वाला है। आज आप नई योजनाएं बनाने में अपना अधिक समय बिताएंगे। कमाई अच्छी होगी, कोई कर्ज है तो आज आप इन्हें मुक्ति पाने का प्रयास कर सकते हैं अथवा कर्ज के दबाव को कम कर सकते हैं। संतान पक्ष से आज आपको पूरा सहयोग मिलेगा। आज किसी मित्र के साथ आपसी कहासुनी हो सकती है, धैर्य और संयम से काम लें। इस राशि के जो लोग नौकरी की तलाश में हैं उन्हें फिलहाल धैर्य धारण करके रहना चाहिए। अनावश्यक खर्च करने से बचना होगा। आप अपने जीवनसाथी को खुश करने के लिए कोई उपहार खरीद सकते हैं।

आज भाग्य 88% आपके पक्ष में रहेगा। दुर्गा चालीसा का पाठ करें।

कर्क राशिफल: धार्मिक कार्यों में बीतेगा दिन

कर्क राशिफल: धार्मिक कार्यों में बीतेगा दिन

कर्क राशि के लोगों के लिए आज का दिन शाम से लेकर रात तक अध्यात्म के धार्मिक कार्यों में बीतेगा। जिसमें आपको कुछ धन खर्च करना पड़ेगा। हालांकि, आपका मन बहुत प्रसन्न रहेगा। आज आपके मान सम्मान में भी वृद्धि देखने को मिलेगी। आज आपके भौतिक सुख-समृद्धि में वृद्धि होगी। माता-पिता का आशीर्वाद आपको मिलेगा। आज आप अपने भाई-बहनों को कुछ सलाह दे सकते हैं, जो उनके लिए मददगार साबित होगी। लव लाइफ के लिए भी आज समय अनुकूल रहेगा। आपके अपने पार्टनर के साथ रिश्ते मजबूत होंगे।
आज भाग्य 81% आपके पक्ष में रहेगा। शिवलिंग पर दूध चढ़ाये।

सिंह राशिफल: राजनीतिक समारोह में बीतेगा दिन

सिंह राशिफल: राजनीतिक समारोह में बीतेगा दिन

सिंह राशि के लोगों के लिए आज शाम से लेकर रात तक का समय किसी राजनीतिक समारोह में बीतने वाला है। जिससे आपका मन थोड़ा हल्का महसूस करेगा। कार्यक्षेत्र में भी वातावरण काफी अनुकूल रहेगा। आज आपके विरोधी थोड़ा मजबूत हो सकते हैं। उनसे बचकर रहें। आज आप सूझबूझ के साथ फैसले लेंगे तो आपके लिए फायदेमंद रहेगा। जल्दबाजी में फैसला लेने से बचें। अगर आप नौकरी बदलने की सोच रहे हैं तो आज आपका भाग्य आपका साथ देगा। आज आपके पिता के स्वास्थ्य में कुछ गिरावट आ सकती है।
आज भाग्य 90% आपके पक्ष में रहेगा। गौ माता को हरा चारा खिलाये।

कन्या राशिफल: समस्याओं से मिलेगा राहत

कन्या राशिफल: समस्याओं से मिलेगा राहत

कन्या राशि के लोगों के लिए आज का दिन राहत की दिलाने वाला है। आज आपका पिछले कुछ समय से जो समस्या चली आ रही है उसका अंत होगा। आज आपके पुराने सभी विवाद समाप्त हो जाएंगे। आपके परिवार में किसी मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है। आज आपकी आर्थिक स्थिति पहले के मुकाबले मजबूत होगी क्योंकि, आपके खर्चों में कमी आने वाली है। इतना ही नहीं आज आप वाहन खरीदने का मन भी बना सकते हैं। परिवार में किसी बात को लेकर आज दुश्मनी बढ़ सकती है। आपके रिश्तेदार आपके सारे काम पूरे करने के लिए आपसे ईर्ष्या कर सकते हैं, लेकिन चिंता न करें क्योंकि वे आपका कुछ नहीं बिगाड़ पाएंगे। जीवनसाथी की सलाह आपके पारिवारिक व्यवसाय को आगे बढ़ाएगी।
आज भाग्य 98% आपके पक्ष में रहेगा। पीपल पर दूध मिश्रित पानी चढ़ाएं।

तुला राशिफल: नौकरीपेशा लोगों के लिए अच्छा दिन

तुला राशिफल: नौकरीपेशा लोगों के लिए अच्छा दिन

तुला राशि के लोगों के लिए आज का दिन नौकरीपेशा जातकों को अधिकारों में वृद्धि कराने वाला रहेगा। आज रिश्तेदारों से कुछ मामलों में शुभ समाचार सुनने को मिल सकता है। व्यापार करने वाले जातकों के लिए आज का दिन काफी अच्छा रहने वाला है। आज आपको अच्छा खासा मुनाफा हो सकता है। कुल मिलाकर आज आपके धन में वृद्धि होगी। परिजनों के साथ किसी मांगलिक समारोह में जा सकते हैं। छात्रों को अब अपनी परीक्षा की तैयारी शुरू करनी होगी। अगर ऐसा नहीं किया गया तो नुकसान उठाना पड़ सकता है।
आज भाग्य 66% आपके पक्ष में रहेगा। गायत्री चालीसा का पाठ करे।

वृश्चिक राशिफल: यात्रा के योग

वृश्चिक राशिफल: यात्रा के योग

वृश्चिक राशि के लोगों के लिए आज किसी ऐसे व्यक्ति से मुलाकात होगी जिससे आप काफी समय से मिलने का विचार कर रहे थे। लेकिन, आप मिल नहीं पाए। आज आप निकट या दूर की यात्रा पर जा सकते हैं। जिससे घर के सदस्य काफी प्रसन्न नजर आएंगे। हालांकि, आज आपको अपने खाने पीने पर नियंत्रण रखने की जरूरत है। यदि आपने ऐसा नहीं किया तो आपको पेट से संबंधित परेशानियां हो सकती है। आज आपको अपनी संतान के भविष्य को लेकर काफी चिंता रह सकती है।
आज भाग्य 65% आपके पक्ष में रहेगा। भगवान विष्णुजी की आराधना करें।

धनु राशि: बढ़ेगा आपका आत्मविश्वास

धनु राशि: बढ़ेगा आपका आत्मविश्वास

धनु राशि के लोगों के लिए आज के दिन नई योजनाएं पर काम करने के मामले में काफी अच्छा रहेगा। आज व्यापार में नई योजनाएं शुरू होंगी। जो आपके लिए आने वाले दिनों में बहुत लाभकारी रहेंगी। आज आप में अच्छा खासा आत्मविश्वास देखने को मिलेगा। शाम से लेकर रात तक का समय आप परिजनों के साथ किसी विशेष चर्चा में व्यतीत करेंगे। आज आपका दिन काफी हद तक आध्यात्मिक ज्ञान प्राप्त करने में व्यतीत होगा और पूजा-पाठ में आपकी रुचि बढ़ती हुई नजर आएगी।

आज भाग्य 75% आपके पक्ष में रहेगा। पीपल के वृक्ष के नीचे दिया जलाएं ।

मकर राशिफल: लेनदेन में बरते सावधानी

मकर राशिफल: लेनदेन में बरते सावधानी

 मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन पैसों के लेनदेन में सावधानी बरतने वाला है। दरअसल, आज आपको भाग्य का पूरा साथ नहीं मिल पाएगा। ऐसे में आपको किसी पर अधिक भरोसा करने की जरूरत नहीं है। हालांकि, आपके शत्रु आपका कुछ बिगाड़ नहीं पाएंगे। आज आप किसी बात को लेकर मानसिक रूप से चिंतित रह सकते हैं। इसलिए अपना ख्याल रखें। आज का दिन विद्यार्थियों के लिए काफी शानदार रहेगा। आज उन्हें अपनी मेहनत का फल मिलेगा। पारिवारिक व्यवसाय में आपको जीवनसाथी का पूरा सहयोग प्राप्त होगा।

आज भाग्य 89% आपके पक्ष में रहेगा। माता सरस्वती की पूजा करें।

कुंभ राशिफल: कानूनी मामलों में उत्तम रहेगा दिन

कुंभ राशिफल: कानूनी मामलों में उत्तम रहेगा दिन

 कुंभ राशि के जातकों को आज कानूनी मामलों में उत्तम फल मिलेगा। जो काम अटके हुए थे वो आज पूरे होंगे। व्यापार के क्षेत्र में आज आप अपनी बात पूरी तरह से दूसरों के सामने रख पाएंगे और लोग आपकी बात मानेंगे जिससे आपके मान-सम्मान में वृद्धि होगी। आपको किसी धार्मिक समारोह में शामिल होने का अवसर भी मिल सकता है। आप अपने जीवनसाथी को कहीं घुमाने ले जा सकते हैं।

आज भाग्य 84% आपके पक्ष में रहेगा। भगवान श्री कृष्ण की पूजा करें।

मीन आर्थिक राशिफल: धार्मिक कार्यों में रहेगी रुचि

मीन आर्थिक राशिफल: धार्मिक कार्यों में रहेगी रुचि

 मीन राशि के जातकों का आज धार्मिक कार्यों में अधिक रुचि रहने वाली है। आप अपने परिवार में कोई पूजा पाठ का आयोजन भी कर सकते हैं। देखा जाए तो आज का दिन आपके लिए अच्छा ही है। विद्यार्थियों को आज अपने गुरुजनों से अच्छा खासा ज्ञान प्राप्त होगा। हालांकि, आज आपको अपने स्वास्थ्य को लेकर सतर्क रहने की जरूरत है। आज आपकी सेहत थोड़ी नरम रहेगी। संतान की तरफ से आज आपको कोई शुभ समाचार मिल सकता है। जिससे आपके मन को संतोष महसूस होगा।

आज भाग्य 77% आपके पक्ष में रहेगा। माता पार्वती या उमा की पूजा करें।

– ज्योतिष मित्र चिराग दारूवाला (पुत्र बेजन दारूवाला)

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in धर्म-संस्कृति

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page