Connect with us

धर्म-संस्कृति

Aaj ka Rashifal, 13 February 2023: सूर्य के कुंभ राशि में गोचर से आज वृष और तुला समेत इन राशियों को भी मिल रहा फायदा

खबर शेयर करें -

सोमवार 13 फरवरी को सूर्य का प्रवेश कुंभ राशि में होगा और यहां शनि पहले से ही स्थित हैं। सूर्य और शनि के संयोग का प्रभाव सभी राशियों पर होगा। वहीं आज रात में चंद्रमा का संचार तुला उपरांत वृश्चिक राशि में होगा। इन सभी ग्रह योगों के बीच आज का दिन कैसा बीतेगा, आइए जानते हैं ऐस्‍ट्रॉलजर चिराग दारूवाला से मेष से मीन तक सभी राशियों का भविष्‍यफल।

मेष राशि: ससुराल पक्ष से संबंध अच्छे रहेंगे

मेष राशि: ससुराल पक्ष से संबंध अच्छे रहेंगे

मेष राशि वालों के लिए आज का दिन शुभ है। आज आपके विदेश से जुड़े कार्य सफलतापूर्वक पूरे होंगे। परिवार के किसी सदस्य का स्वास्थ्य चिंता का विषय बन सकता है। लव लाइफ में कुछ तनाव हो सकता है। ससुराल पक्ष से संबंध अच्छे रहेंगे। अगर आप व्यापार करते हैं तो आज उसमें कुछ बदलाव देखने को मिलेंगे। छात्रों को आज अपनी मनपसंद जगह पर एडमिशन मिलने में सफलता मिलेगी। दोस्तों के साथ कहीं घूमने भी जा सकते हैं। घर के लिए कुछ जरूरी सामान भी आपको खरीदना पड़ सकता है।

आज भाग्य 78% आपके पक्ष में रहेगा। माता लक्ष्मी की पूजा करें।

वृषभ राशि: कारोबार में प्रगति होगी

वृषभ राशि: कारोबार में प्रगति होगी

वृषभ राशि वालों के लिए आज का दिन हर मामले में सावधानी रखने का है। आज के दिन आपको विशेष रूप से अपने पिता के स्वास्थ्य का ध्यान रखना चाहिए और उन्हें किसी भी तरह के संक्रमण से दूर रहने के लिए कहें। परिवार का कोई सदस्य आज आपको खुशखबरी सुना सकता है। प्रॉपर्टी के मामले में कोई अच्‍छी डील हो सकती है। यदि कार्यक्षेत्र में आपकी कोई महिला मित्र हैं तो आज उनके सहयोग से आप किसी नए प्रॉजेक्ट पर काम शुरू करेंगे और आपके आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। आपके भाई का सहयोग आज आपके काम आएगा, जिससे आपके कारोबार में प्रगति होगी।

आज भाग्य 98% आपके पक्ष में रहेगा। पीपल पर दूध मिश्रित पानी चढ़ाएं।

मिथुन राशि: महत्वपूर्ण निर्णय सफल होंगे

मिथुन राशि: महत्वपूर्ण निर्णय सफल होंगे

मिथुन राशि के लोगों के लिए आज का दिन अनुकूल नहीं है। यदि आप अपने करियर में कुछ बदलाव के बारे में सोच रहे हैं तो समय अनुकूल नहीं है, इसलिए कोई भी काम करने से पहले अपने पिता और जीवनसाथी की सलाह जरूर लें। आज किसी जानने वाले की मदद से आपका अटका हुआ पैसा मिल जाएगा। प्रेम जीवन में आपका मान-सम्मान बढ़ेगा और छोटे बच्चों के साथ आप अच्छा समय बिताएंगे। यदि पारिवारिक संपत्ति में कोई विवाद चल रहा है, तो वह आज समाप्त होगा और व्यवसाय में लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय सफल होंगे।

आज भाग्य 77% आपके पक्ष में रहेगा। मछलियों को आटे की गोलिया खिलाएं।

कर्क राशि: अधिकारियों का सहयोग मिलेगा

कर्क राशि: अधिकारियों का सहयोग मिलेगा

कर्क राशि वालों का दिन आज शुभ है और विवाह योग्य जातकों के लिए आज का दिन शुभ समाचार लेकर आया है और शुभ कार्य की योजना बनेगी। आज यदि आप किसी नए प्रॉजेक्ट पर काम करना चाहते हैं तो आपको अपने अधिकारियों का सहयोग मिलेगा और आपके कुछ पुराने मित्र भी आपका सहयोग करेंगे। यदि आपकी कोई पुरानी समस्या आपको परेशान कर रही थी तो आज आपको उससे छुटकारा मिलेगा। विद्यार्थियों के लिए शिक्षा का मार्ग प्रशस्त होगा।

आज भाग्य 73% आपके पक्ष में रहेगा। गायत्री चालीसा का पाठ करें।

सिंह राशि: मेहनत करने की आवश्यकता होगी

सिंह राशि: मेहनत करने की आवश्यकता होगी

सिंह राशि वालों को आज लाभ होगा और दोस्तों के साथ कहीं घूमने का प्लान बना सकते हैं। यदि आज आपके कुछ कार्य अधूरे हैं तो आज आपको उनके लिए मेहनत करनी पड़ सकती है। विद्यार्थियों को अधिक मेहनत करने की आवश्यकता होगी। जीवनसाथी के साथ आपके संबंध मधुर रहेंगे। पारिवारिक खर्च नियंत्रण में रहेंगे। आपके छोटे भाई को तरक्की मिलेगी, जिससे सभी का मन प्रसन्न रहेगा। व्यापार करने वाले जातकों को आज पैसों की कमी हो सकती है इसलिए किसी भी तरह के लेन-देन से बचने की कोशिश करें।

आज भाग्य 92% आपके पक्ष में रहेगा। हनुमानजी को सिंदूर भेंट करें।

कन्या राशि: आपका मन प्रसन्न रहेगा

कन्या राशि: आपका मन प्रसन्न रहेगा

कन्या राशि वालों के लिए आज का दिन शुभ है। रोजगार के क्षेत्र में कोई शुभ समाचार आ सकता है। यदि आप अपने किसी भाई-बहन को लेकर चिंतित थे तो आज उसका अंत होगा, जिसमें माता-पिता का आशीर्वाद आपको मिलेगा और आपका मन प्रसन्न रहेगा। अगर आप निवेश करना चाहते हैं तो आज का दिन ठीक नहीं है। निवेश करने से बचें। आज आप अपने प्रेम जीवन का खुलासा अपने परिजनों के सामने कर सकते हैं जिससे आपके पारिवारिक माहौल में तनाव हो सकता है।

आज भाग्य 61% आपके पक्ष में रहेगा। भगवान विष्णुजी की आराधना करें।

तुला राशि: तीर्थयात्रा का कार्यक्रम बनेगा

तुला राशि: तीर्थयात्रा का कार्यक्रम बनेगा

तुला राशि वालों का दिन शुभ होगा और आज विद्यार्थी यदि किसी प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे हैं तो उन्हें अधिक मेहनत करने की आवश्यकता होगी। आज धार्मिक कार्यों में आपकी रुचि रहेगी, मित्रों के साथ तीर्थयात्रा का कार्यक्रम भी बना सकते हैं। परिवार के लोगों कर मदद से कार्यक्षेत्र में काफी समय से रुका कोई कार्य पूर्ण होने की उम्‍मीद है।

आज भाग्य 74% आपके पक्ष में रहेगा। विष्णु सहस्त्रनाम का पाठ करें।

वृश्चिक राशि: जरूरतों का ध्यान रखेंगे

वृश्चिक राशि: जरूरतों का ध्यान रखेंगे

वृश्चिक राशि वालों का दिन शुभ है। आज के दिन आपके प्रेम जीवन में ऊर्जा देखने को मिलेगी, व्यापार में तरक्की के साथ-साथ आज आपके पद-प्रतिष्ठा में भी वृद्धि होगी। आप अपने परिवार के सदस्यों की जरूरतों का ध्यान रखेंगे, छात्रों को उनके शिक्षकों का सहयोग मिलेगा और वे अपने सभी कार्यों को पूरा करेंगे। आज की स्थिति आपके पक्ष में नजर आ रही है, इसलिए सभी कार्य पूर्ण होंगे।

आज भाग्य 68% आपके पक्ष में रहेगा। पीपल के वृक्ष के नीचे दिया जलाएं।

धनु राशि: निवेश के लिए बहुत अच्छा समय

धनु राशि: निवेश के लिए बहुत अच्छा समय

धनु राशि वालों का भाग्‍य आज साथ दे रहा है। आज आपको अपनी पारिवारिक संपत्ति से लाभ मिलेगा, लेकिन आज परिवार के किसी सदस्य के स्वास्थ्य में गिरावट आ सकती है, जिससे पारिवारिक माहौल तनावपूर्ण हो सकता है। संतान की ओर से कोई खुशखबरी मिल सकती है। आज आपके लिए आर्थिक लाभ की स्थिति अच्छी बनी हुई है, निवेश के लिए बहुत अच्छा समय है और यदि आप कोई नया व्यवसाय शुरू करना चाहते हैं, तो भाग्य आपका साथ देगा।

आज भाग्य 74% आपके पक्ष में रहेगा। जरूरतमंद लोगों की मदद करें।

मकर राशि: नई ऊर्जा का संचार होगा

मकर राशि: नई ऊर्जा का संचार होगा

मकर राशि के लोगों को आज मिलेजुले परिणाम प्राप्‍त होंगे। परिजन आपकी बातों से काफी प्रभावित होंगे और उन्हें अच्छा मार्गदर्शन मिलेगा। यदि आप आज आलस्य का त्याग करते हैं तो कार्यक्षेत्र में नई ऊर्जा का संचार होगा, जिससे आपके भविष्य में प्रगति होगी। व्यायाम और योग करने से आपको अच्छे परिणाम देखने को मिलेंगे। छोटे सदस्यों से आप काफी प्रसन्न रहेंगे और आज आप उनके लिए कुछ उपहार भी खरीद सकते हैं।

आज भाग्य 96% आपके पक्ष में रहेगा। माता सरस्वती की पूजा करें।

कुंभ राशि: आपके संबंधों में सुधार आएगा

कुंभ राशि: आपके संबंधों में सुधार आएगा

कुंभ राशि के जातकों को आज सफलता प्राप्‍त होगी। आज के दिन राजनीति में काम करने वाले जातकों के लिए आर्थिक लाभ के योग बन रहे हैं। विद्यार्थियों को शिक्षा में कुछ दिक्कतें आ सकती हैं, लेकिन अध्‍यापक आपकी मदद करेंगे। उन्हें राहत की सांस मिलेगी। यदि आपके कुछ शत्रु हैं तो आज के दिन आपको उनसे राहत मिलेगी। आज पिता के साथ आपके संबंधों में सुधार आएगा और आप अपने प्रेम जीवन में उमंग और उत्साह महसूस करेंगे।

आज भाग्य 91% आपके पक्ष में रहेगा। गणेशजी को लड्डू का भोग लगाएं।

मीन राशि: आर्थिक स्थिति मध्यम रहेगी

मीन राशि: आर्थिक स्थिति मध्यम रहेगी

मीन राशि वालों को कुछ परेशानियों का सामना आज करना पड़ सकता है। आज कुछ प्रतिकूल परिस्थितियों के कारण मन निराश हो सकता है। कुछ जरूरी खर्चे भी सामने आएंगे लेकिन घर के वरिष्ठ सदस्यों का सहयोग घर का माहौल ठीक रखने में मददगार साबित होगा। आपकी आर्थिक स्थिति मध्यम रहेगी। आज किसी तरह का निवेश आपको नुकसान पहुंचा सकता है। आज निजी जीवन में आपको मानसिक शांति मिलेगी।

आज भाग्य 76% आपके पक्ष में रहेगा। भगवान श्रीकृष्ण की पूजा करें।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in धर्म-संस्कृति

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page