Connect with us
आज का राशिफल 10 मई 2023: बुधवार के दिन चंद्रमा का संचार धनु उपरांत मकर राशि में होगा। चंद्रमा का इस तरह संचार कई राशियों के लिए बहुत ही शुभ रहने वाला है। इसी के साथ आइए जानते हैं आज का दिन किन राशियों के लिए शुभ साबित होने वाला है।

धर्म-संस्कृति

Aaj ka Rashifal, 10 May 2023: चंद्र मंगल राशि परिवर्तन, जानें आपके लिए कैसा रहेगा आज का दिन

खबर शेयर करें -

Aaj Ka Rashifal 10 May 2023: आज का राशिफल 10 मई दिन बुधवार को चंद्रमा का संचार धनु उपरांत मकर राशि में हो रहा है। साथ ही आज मंगल आज कर्क राशि में प्रवेश कर रहे हैं। ऐसे में आज चंद्र मंगल के राशि परिवर्तन से कन्या राशि वालों की आर्थिक स्थिति मजबूत होगी और अटका धन प्राप्त होगा। जबकि मेष राशि वालों पर भाग्य मेहरबान रहेगा। आइए जनते हैं मंगल के कर्क राशि में गोचर से किन-किन राशियों के लिए आज का दिन होगा शुभ और लाभप्रद।

मेष राशि: भाग्य आपका साथ देगा

मेष राशि: भाग्य आपका साथ देगा

मेष राशि वालों को आज पिता के आशीर्वाद से शुरू किए गए कार्यों में सफलता और लाभ मिलेगा। भाई-बहनों के साथ अच्छा समय बीतेगा और उनकी ओर से सुखद समाचार भी मिलेंगे। जोखिम भरे निवेशों में भाग्य आपका साथ देगा और आय के साधनों में वृद्धि होगी। उच्च सम्मानित लोगों से संपर्क बनेंगे, जिसका लाभ भविष्य में मिलेगा। विदेश संबंधी कार्यों में प्रगति होगी। नए व्यापार या व्यवसाय के विस्तार के लिए निवेश बहुत शुभ रहेगा। मनोकामना पूर्ति में देरी होने पर घर के सदस्य नाराज होंगे, लेकिन उसके पूरा होने पर उत्साहित भी रहेंगे। कार्य में सफलता प्राप्त होगी।

आज भाग्य 88% आपके पक्ष में रहेगा। सवा पाव उबली मूंग में घी और शक्कर मिलाकर गाय को खिलाएं।

वृषभ राशि: पराक्रम में वृद्धि होगी

वृषभ राशि: पराक्रम में वृद्धि होगी

वृषभ राशि वाले अगर व्यवसाय साझेदारी में चल रहा हैं तो आज उसमें उत्तम लाभ मिलेगा, जिससे आपका दिन आनंद में बीतेगा, लेकिन आज स्वास्थ्य कुछ नरम रह सकता है, जिससे आपका मन नहीं लगेगा। काम करना पसंद है। लव लाइफ में नयापन और मधुरता आएगी। छात्रों को शिक्षा के क्षेत्र में कुछ बाधाओं का सामना करना पड़ सकता है। परिवार में यदि कोई तनाव चल रहा था तो आज उससे राहत मिलेगी। आज आपको कारोबार के लिए पिता की सलाह की जरूरत पड़ सकती है। शाम के समय आपके पराक्रम में वृद्धि होगी।

आज भाग्य 71% आपके पक्ष में रहेगा। गणेशजी की पूजा करें और गणपति अथर्वशीर्ष का पाठ करें।

मिथुन राशि: मन को शांति मिलेगी

मिथुन राशि: मन को शांति मिलेगी

मिथुन राशि वालों की आज भाई के साथ किसी बात पर कुछ अनबन हो सकती है। आज आप अपने लिए कुछ खरीदारी भी कर सकते हैं, जैसे नया मोबाइल, नए कपड़े आदि। आज संतान को अच्छा काम करते देख मन में प्रसन्नता रहेगी। माता पिता के साथ आस-पास के धार्मिक स्थलों की तीर्थ यात्रा पर जाने से मन को शांति मिलेगी। व्यापार में यदि कोई डील लंबे समय से अटकी हुई थी तो आज वह फाइनल हो सकती है। ससुराल पक्ष से संबंध मजबूत होंगे। आज शाम का समय आप अपने परिवार के छोटे बच्चों के साथ मौज-मस्ती में बिताएंगे।

आज भाग्य 95% आपके पक्ष में रहेगा। किन्नरों को कुछ धन दें और आशीर्वाद के रूप में कुछ पैसे वापस ले लें।

कर्क राशि: विवाह के अच्छे प्रस्ताव आएंगे

कर्क राशि: विवाह के अच्छे प्रस्ताव आएंगे

कर्क राशि वालों को आज सुबह से लाभ के नए अवसर मिलेंगे, जिससे परिवार के सभी सदस्यों की मांगों को आसानी से पूरा किया जाएगा। आर्थिक स्थिति को मजबूत करेंगे, जिससे भविष्य को लेकर आपकी चिंता कम होगी। आज योग्य लोगों से विवाह के अच्छे प्रस्ताव आएंगे, लेकिन आज जीवनसाथी के स्वास्थ्य में कुछ परेशानी हो सकती है, इसलिए सावधान रहें। शाम का समय आज आप परिजनों के साथ किसी महत्वपूर्ण मुद्दे पर चर्चा कर सकते हैं।

आज भाग्य 82% आपके पक्ष में रहेगा। भगवान गणेश को मोदक बेसन के लड्डू का भोग लगाएं।

सिंह राशि: दिन शुभ रहेगा

सिंह राशि: दिन शुभ रहेगा

सिंह राशि वाले आज अगर किसी नए काम की शुरुआत करने की सोच रहे हैं तो उसके लिए दिन शुभ रहेगा। आज दफ्तर में सहकर्मियों का असहयोग व्यवहार देखने को मिल सकता है। आज रचनात्मक कार्यों को पूरा करने के लिए निकट और दूर की यात्रा का प्रसंग प्रबल रहेगा। शत्रु आपको परेशान करने की पूरी कोशिश करेंगे। आज आपका कोई पुराना सहयोगी आपसे मदद मांग सकता है। आज आप अपने जीवनसाथी के लिए कोई उपहार खरीद सकते हैं, जिसमें वह खुश नजर आएंगे।

आज भाग्य 76% आपके पक्ष में रहेगा। चींटियों को आटा डालें और बुध के बीज मंत्र का जप करें।

कन्या राशि: आर्थिक स्थिति मजबूत होगी

कन्या राशि: आर्थिक स्थिति मजबूत होगी

कन्या राशि वालों के धन में आज वृद्धि होगी और आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। ससुराल पक्ष के किसी व्यक्ति ने आपसे पैसा उधार लिया है तो वह भी आज आपको वापस मिल सकता है। छात्रों को भविष्य की रणनीतियों पर काम करने का अवसर मिलेगा। यदि संतान के विवाह में कोई समस्या आ रही थी तो वह भी आज समाप्त हो जाएगी। आज आप अपने भाई की मदद के लिए आगे आएंगे और आपको अपने माता-पिता का आशीर्वाद मिलेगा, उनकी सेवा करने का अवसर भी मिलेगा।

आज भाग्य 89% आपके पक्ष में रहेगा। गणेश चालीसा का पाठ करें और 21 दूर्वा अर्पित करें।

तुला राशि: काम आसानी से पूरे होंगे

तुला राशि: काम आसानी से पूरे होंगे

तुला राशि वालों के कार्यक्षेत्र और घर के सारे काम आज आसानी से पूरे हो जाएंगे। दफ्तर में अधिकारी आपकी बात सुनेंगे और आपके सुझावों पर अमल करेंगे, जिसे देखकर आप प्रसन्न होंगे। पिछले कुछ दिनों से बंद पड़ा माल भी कारोबार में दिखने लगेगा। शाम को आप अपने दोस्तों और परिवार के साथ अच्छा समय बिताएंगे। किसी प्रतियोगी परीक्षा में सफलता मिलने से विद्यार्थियों का आत्मविश्वास बढ़ेगा। रोजगार की दिशा में काम कर रहे जातकों के प्रयास सफल रहेंगे।

आज भाग्य 97% आपके पक्ष में रहेगा। भगवान गणेश की पूजा करें और संकटनाशन गणेश स्तोत्र का रोज पाठ करें।

वृश्चिक राशि: मन में प्रसन्नता रहेगी

वृश्चिक राशि: मन में प्रसन्नता रहेगी

वृश्चिक राशि वाले नौकरी पेशा वालों पर आज अधिकारियों की कृपा बनी रहेगी। आपकी उपेक्षा के कारण पारिवारिक माहौल अशांत हो सकता है। प्रॉपर्टी से जुड़ा कोई कानूनी मामला चल रहा था तो वह भी आज आपको सफलता दिला सकता है। आर्थिक दृष्टिकोण से आज का दिन बेहतर रहेगा। संतान की प्रगति से मन में प्रसन्नता रहेगी। परिवार में आज किसी मेहमान का आगमन हो सकता है। आज आप अपनी सुख-सुविधाओं पर भी कुछ धन खर्च करेंगे, लेकिन आपको अपनी आमदनी और खर्च में संतुलन बनाकर चलना होगा।

आज भाग्य 92% आपके पक्ष में रहेगा। मां दुर्गा की पूजा करें और दुर्गा सप्तशती का पाठ करें।

धनु राशि: दांपत्य जीवन सुखमय रहेगा

धनु राशि: दांपत्य जीवन सुखमय रहेगा

धनु राशि वालों की आर्थिक स्थिति में आज सुधार आएगा। घर में सुख-शांति के लिए आपको वाणी पर नियंत्रण रखना होगा। परिवार में आज कोई मांगलिक प्रसंग हो सकता है। आप धर्म और काम के प्रति निष्ठावान रहेंगे। दान-पुण्य करने के अवसर मिलेंगे, इसका लाभ आपको निकट भविष्य में किसी न किसी रूप में अवश्य मिलेगा। लव लाइफ में मधुरता आएगी और दांपत्य जीवन सुखमय रहेगा। व्यापारी वर्ग के लिए शाम का समय सुखद रहेगा। भविष्य से जुड़ी खबरें आज सुनने को मिल सकती हैं।

आज भाग्य 81% आपके पक्ष में रहेगा। हरी मूंग का सेवन के साथ दान भी करें।

मकर राशि: अधिकारी आपसे प्रसन्न रहेंगे

मकर राशि: अधिकारी आपसे प्रसन्न रहेंगे

मकर राशि वाले आज जो भी काम करने का मन बनाएंगे, उसमें शुरुआत में थोड़ा विलंब होगा, लेकिन बाद में वह पूरा हो जाएगा। कार्यक्षेत्र की गतिविधियां आपकी सोच के विपरीत रहेंगी। सहकर्मी या कर्मचारी आपकी अज्ञानता का फायदा उठाने की कोशिश करेंगे, लेकिन अपनी सूझबूझ के बल पर आप सभी चुनौतियों को आसानी से पार कर लेंगे। दफ्तर में आज आपको अधिक काम दिया जा सकता है, लेकिन घबराएं नहीं, मेहनत से आप समय पर सभी काम पूरे करेंगे, जिससे आपके अधिकारी आपसे प्रसन्न रहेंगे।

आज भाग्य 89% आपके पक्ष में रहेगा। गणपति को सिंदूर और दूर्वा चढ़ाएं।

कुंभ राशि: तरक्की के मौके मिलेंगे

कुंभ राशि: तरक्की के मौके मिलेंगे

कुंभ राशि वाले राजनीति से जुड़े लोगों को आज तरक्की के विशेष मौके मिलेंगे। राज्य के बाहर व्यापार करने वाले जातकों को धन लाभ के साथ आय में वृद्धि के अवसर प्राप्त होंगे। काफी समय से आपका कोई काम रुका हुआ था तो वह भी आज पूरा हो सकता है, जिससे घर के सदस्य भी खुश नजर आएंगे। आज आप अपने रुके हुए धन को पाने के लिए हर संभव प्रयास करेंगे, जिसमें आप सफल भी होंगे। आज शाम का समय आप देव दर्शन में बिताएंगे और परिवार के सदस्यों की जरूरतों को पूरा करने के लिए लिस्ट भी बनाएंगे।

आज भाग्य 79% आपके पक्ष में रहेगा। गणेशजी की पूजा करें और गौ माता को हरा चारा खिलाएं।

मीन राशि: आय के साधन बढ़ेंगे

मीन राशि: आय के साधन बढ़ेंगे

मीन राशि वालों को भाई-बहनों के साथ आज अच्छा समय बीतेगा और उनकी ओर से कोई शुभ समाचार भी सुनने को मिलेगा। विदेश से व्यापार करने वाले जातकों को आज कोई शुभ समाचार सुनने को मिल सकता है। व्यापार में यदि कोई जोखिम उठाना पड़े तो अवश्य लें, भविष्य में इसका भरपूर लाभ आपको मिलेगा। अगर आप घर या दुकान खरीदने की योजना बना रहे हैं तो वह भी आज पूरा हो सकता है। आज परिवार में छोटे बच्चे आपसे कुछ फरमाइश करते नजर आएंगे, जिसे आप पूरा करेंगे। आय के साधन भी आज बढ़ेंगे।

आज भाग्य 66% आपके पक्ष में रहेगा। माता पिता का आशीर्वाद लें और गणेशजी की पूजा करें।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in धर्म-संस्कृति

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page