Connect with us

धर्म-संस्कृति

Aaj ka Rashifal, 10 January 2023: सिंह राशि में चंद्रमा, आज मेष, मिथुन सहित इन राशियों पर बरसेगी बजरंगबली की कृपा

खबर शेयर करें -

आज का राशिफल 10 जनवरी चंद्रमा का संचार कर्क उपरांत सिंह राशि में हो रहा है। पूरे दिन मघा नक्षत्र का प्रभाव रहेगा। ऐसे में वृष राशि वालों के भाग्य का सितारा बुलंद रहेगा। ग्रहों और नक्षत्रों से प्रभाव से आज आपका दिन कैसा रहेगा जानिए ऐस्ट्रॉलज चिराग दारूवाला है।

मेष राशि : आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा

मेष राशि वालों का दिन आज अनुकूल रहने वाला है। आपके खर्चों में कमी आएगी और अटका धन प्राप्त होगा, जिससे आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा। पारिवारिक वातावरण अच्छा रहेगा। लव लाइफ में सुखद समय रहेगा, पार्टनर के लिए कुछ दिखावा कर सकता है। जीवनसाथी के साथ किसी बात पर तनाव बढ़ सकता है, लेकिन कामकाज में सहयोग मिलेगा। कार्यक्षेत्र में आपकी कोशिश रंग लाएगी और अच्छे काम का कोई बड़ा फल मिल सकता है।

आज भाग्य 77% आपके पक्ष में रहेगा। मंगलवार का व्रत करें और सुंदरकांड का पाठ करें।

वृषभ राशि : आपके खर्चे बढ़ेंगे

वृषभ राशि का दिन आज अच्छा हो सकता है। धन का निवेश करने से बचें क्योंकि आपके खर्चे बढ़ेंगे तो स्थिति से तालमेल बिठाना थोड़ा मुश्किल हो जाएगा। परिवार का सहयोग मिलता रहेगा, जिससे काम भी आसानी से बन जाएंगा। भाग्य का सितारा बुलंद होने से कार्यों में सफलता मिलेगी। सर्द मौसम में सेहत का ध्यान रखें। परिवार में किसी व्यक्ति की खास देखभाल पर ध्यान देंगे। लव लाइफ के लिए दिन अच्छा रहेगा। गृहस्थ जीवन में खुशियों से भरा रहेगा, जीवनसाथी के साथ रोमांस के योग बनेंगे।

आज भाग्य 82% आपके पक्ष में रहेगा। हनुमान मंदिर में नारियल, चमेली का तेल, पान का बीड़ा अर्पित करें।

मिथुन राशि : आय में वृद्धि के योग बन रहे हैं

मिथुन राशि वालों का दिन आज अनुकूल रहने वाला है। काम पर पूरा ध्यान देंगे, जिससे अच्छे नतीजे भी मिलेंगे। आय में वृद्धि के योग बन रहे हैं और किसी बड़े व्यक्ति का सहयोग से आपके काम भी पूरे होंगे। सामाजिक कार्यों को करने से सम्मान के रूप में कोई पुरस्कार भी मिल सकता है। मित्रों के साथ मौज-मस्ती पर खुलकर पैसा खर्च करेंगे। लव लाइफ में किसी बात पर कुछ तनाव हो सकता है। दांपत्य जीवन सुखमय रहेगा। ठंड में अपनी सेहत का ध्यान रखें।

आज भाग्य 69% आपके पक्ष में रहेगा। हनुमानजी को चोला और सिंदूर अर्पित करें।

कर्क राशि : पारिवारिक वातावरण अच्छा रहेगा

कर्क राशि वालों का दिन आज अनुकूल साबित होगा, भाग्य का साथ मिलेगा। किसी सरकारी अधिकारी की मदद से महत्वपूर्ण कार्य में सफलता मिलेगी। नौकरी पेशा जातकों के प्रॉजेक्ट्स से अच्छे परिणाम की प्राप्ति होगी। आपका कारोबार आगे बढ़ सकता है और नए ऑर्डर भी मिल सकते हैं। पारिवारिक वातावरण अच्छा रहेगा। किसी पुराने वाहन को बेचकर धन कमाने के बारे में सोच सकते हैं। बेवजह के घरेलू खर्चे बढ़ेंगे। घर का जरूरी काम बन जाने से मानसिक तनाव में कमी आएगी। गृहस्थ जीवन में तनाव की लकीर देखने को मिल सकती है।

आज भाग्य 91% आपके पक्ष में रहेगा। हनुमान चालीसा का पाठ करें और विधिवत पूजा करें।

सिंह राशि : समझदारी से काम लें

सिंह राशि वालों का दिन आज मध्यम फलदायी रहने वाला है। आपके कुछ कार्य अटक सकते हैं तो कुछ काम बन भी जाएंगे। व्यापार के सिलसिले में आपकी योजनाओं से अच्छे परिणाम मिलेंगे। विदेश में रहने वालों को अच्छा लाभ मिलेगा। घरेलू जीवन में तनावपूर्ण स्थितियां बन सकती हैं, रिश्तों को ध्यान में रखते हुए समझदारी से काम लें। जीवनसाथी का स्वास्थ्य खराब हो सकता है और लव लाइफ में भी दिक्कत बढ़ सकती हैं, सोच समझकर कोई निर्णय लें। पारिवारिक वातावरण शांति भरा रहेगा और उनके सहयोग से विरोधियों पर हावी रहेंगे।

आज भाग्य 80% आपके पक्ष में रहेगा। हनुमानजी के सामने पांच घी के दीपक जलाएं।

कन्या राशि : व्यापारियों को मिलेगी बड़ी सफलता

कन्या राशि वालों का दिन आज महत्वपूर्ण रहेगा। ठंडे मौसम की वजह से आपका मन किसी भी काम में नहीं लगेगा। इनकम में कमी आएगी और कुछ जरूरी खर्चे भी बढ़ सकते हैं। व्यापारियों को आज बड़ी सफलता मिल सकती है और कोई बड़ा ऑर्डर भी मिलेगा। लव लाइफ में तनाव बढ़ने की आशंका है, पार्टनर के साथ किसी बात को लेकर बड़ा झगड़ा हो सकता है। शादीशुदा जातकों का दांपत्य जीवन प्यार भरा रहेगा, एक-दूसरे को बेहतर तरीके से समझने की कोशिश करेंगे।

आज भाग्य 74% आपके पक्ष में रहेगा। मंगलवार के दिन हनुमान मंदिर में ध्वजा चढ़ाएं।

तुला राशि : अच्छे लाभ के योग

तुला राशि वालों का दिन आज अनुकूल रहने वाला है। कार्यक्षेत्र के कुछ जरूरी काम बन जाने से मानसिक तनाव से मुक्ति मिलेगी। व्यापार में अच्छे लाभ के योग बन रहे हैं। किसी अच्छे फायदे के सौदे से अच्छा मुनाफा भी मिलेगा। परिवार में क्लेश की स्थिति उत्पन्न हो सकता है, इसलिए शांतिपूर्ण स्थिति बनाए रखने का प्रयास करें। लव लाइफ खुशियों से भरी रहेगी। पारिवारिक वजहों से गृहस्थ जीवन में कुछ तनाव हो सकता है। चिंताएं बढ़ सकती हैं, जिससे बीपी भी बढ़ सकता है, इसलिए खुद को अकेला न रखें।

आज भाग्य 84% आपके पक्ष में रहेगा। हनुमानजी की आराधना करें और बुआ अथवा बहन को लाल कपड़ा दान में दें।

वृश्चिक राशि : गृहस्थ जीवन में रोमांस और प्यार बढ़ेगा

वृश्चिक राशि वालों का दिन आज अनुकूल रहने वाला है। कार्यक्षेत्र में अपने काम पर पूरा ध्यान देंगे और कोई नया काम भी हाथ में ले सकते हैं। नौकरीपेशा जातकों पर काम का दबाव रहेगा। आप कोई ऐसी चीज खरीद सकते हैं, जिससे आपकी सुख-सुविधाएं बढ़ें। गृहस्थ जीवन में रोमांस और प्यार बढ़ेगा। लव लाइफ वालों के लिए दिन अच्छा रहेगा, जिस वजह से फोन पर काफी व्यस्त रहने वाले हैं। काम के सिलसिले में दिन अनुकूल है, लेकिन यात्रा टालना ही बेहतर होगा। मित्रों से किसी भी प्रकार के झगड़े से बचें और बातचीत से मामले को सुलझाएं।

आज भाग्य 96% आपके पक्ष में रहेगा। लाल चंदन का तिलक लगाएं और हनुमान चालीसा का पाठ करें।

धनु राशि : गृहस्थ जीवन में गलतफहमियां दूर होंगी

धनु राशि वालों का दिन आज अनुकूल रहने का संकेत मिल रहा है। लव लाइफ को खूबसूरत बनाने की कोशिश करेंगे और पार्टनर के लिए कोई अच्छी ड्रेस ला सकते हैं, जिससे रिश्ता मजबूत होगा। गृहस्थ जीवन में गलतफहमियां दूर होंगी और नजदीकियां बढ़ेंगी। पारिवारिक वातावरण अच्छा रहेगा। अपनी तेज बुद्धि की वजह से कारोबार में चमक लाने वाला कोई सौदा पकड़ सकते हैं, जिसमें भाइयों का भी सहयोग मिलेगा। खानपान पर ध्यान देंगे तो सेहत में सुधार देखने को मिलेगा।

आज भाग्य 92% आपके पक्ष में रहेगा। हनुमानजी की उपासना करें और नारियल का दान करें।

मकर राशि : मन में किसी बात को लेकर दुविधा रहेगी

मकर राशि वालों का दिन आज अच्छा रहने वाला है। मित्रों से अनबन की स्थिति बन सकती है, इसलिए क्रोध और स्वयं पर नियंत्रण रखें, मामले को आगे बढ़ाने से नुकसान होगा। किसी बात को लेकर मन में दुविधा रहेगी, उसके समाधान के लिए किसी करीबी से चर्चा कर सकते हैं। आपके सामाजिक कार्यों से परिवार का सम्मान बढ़ेगा। लव लाइफ में खुशियों का मौसम रहेगा। शादीशुदा जातक आज कहीं बाहर खाना खाने जा सकते हैं। खर्चों पर भी ध्यान देना होगा अन्यथा आर्थिक स्थिति बिगड़ सकती है।

आज भाग्य 61% आपके पक्ष में रहेगा। शाम को नीम के पेड़ पर जल चढ़ाएं और चमेली के तेल का दीपक जलाएं।

कुंभ राशि : पारिवारिक वातावरण अच्छा रहेगा

कुंभ राशि वालों का दिन आज अच्छा रहेगा, लेकिन सर्द मौसम की वजह से स्वास्थ्य को लेकर चिंतित रहेंगे। पेट दर्द, एसिडिटी और ऐंठन भी परेशान कर सकते हैं, सेहत का ध्यान रखें और पर्याप्त नींद लेने की कोशिश करें। पारिवारिक वातावरण अच्छा रहेगा। व्यापार में अधिक प्रयास से सफलता मिलेगी। गृहस्थ जीवन प्यार भरा रहेगा और जीवनसाथी भी आपको खुश रखने की पूरी कोशिश करेंगे। लव लाइफ वाले अपने पार्टनर के साथ खुशी-खुशी कहीं घूमने जाने का प्लान बनाएंगे।

आज भाग्य 95% आपके पक्ष में रहेगा। पहली रोटी गौ माता को खिलाएं और लाल चंदन लगाएं।

मीन राशि : दिन अनुकूल रहेगा

मीन राशि वालों का दिन आज बेहद अनुकूल रहने वाला है और आपको चिंताओं से मुक्ति मिलेगी। आप में जबरदस्त आत्मविश्वास रहेगा, जो कुछ नया करने की प्रेरणा देगा। नौकरी पेशा जातकों के प्रभाव में वृद्धि होगी। आज आप भविष्य के लिए किसी नई योजना में निवेश कर सकते हैं। लव लाइफ वालों को पार्टनर से झगड़ने से बचना होगा क्योंकि ऐसा करने से रिश्ते में दरार आ सकती है। काम के सिलसिले में दिन अनुकूल रहेगा, लेकिन सहयोगियों से किसी बात को लेकर कहासुनी हो सकती है, इसलिए सावधान रहें।

आज भाग्य 65% आपके पक्ष में रहेगा। मंगलवार का व्रत करें और सुंदरकांड का पाठ करें।

– ज्योतिष मित्र चिराग दारूवाला (पुत्र बेजन दारूवाला)

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in धर्म-संस्कृति

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page