Connect with us
रिटायरमेंट के बाद सताने लगा अकेलापन तो 20 साल छोटी महिला पर आया दिल, महिला ने लगा दिया 80 लाख का चूना

देहरादून

63 साल के बुजुर्ग ने 20 साल छोटी महिला से की शादी, महिला ने लगाया 80 लाख का चूना

खबर शेयर करें -

देहरादून: अकेलेपन इंसान से क्या-क्या ना करा जाए। अब देहरादून में ही देख लीजिए। एक रिटायर्ड बैंक कर्मचारी को जीवन में अकेलापन इस कदर भारी लगने लग गया कि वे 20 साल छोटी लड़की को दिल दे बैठे। उसी लड़की ने उनको 80 लाख रुपए की चपत लगा दी। जी हां, उत्तराखंड की राजधानी देहरादून से रिटायर्ड बैंक अफसर से ठगी का अनोखा मामला सामने आया है। बुजुर्ग का रिटायरमेंट से पहले तलाक हो गया था।

वह अकेला महसूस कर रहे थे और इसी अकेलेपन में वे 20 साल छोटी महिला को दिल दे बैठे। धीरे-धीरे दोनों के बीच नजदीकियां बड़े और महिला ने बुजुर्ग से अलग-अलग बहाने देकर 80 लाख रुपए ठग लिए और उसके बाद दोनों के बीच शादी तक बात पहुंच गई। मगर जब शादी का दिन आया, तो महिला अपना फोन बंद कर फरार हो गई।

यह भी पढ़ें 👉  20 साल छोटे प्रेमी के प्यार में पागल हुई पत्नी, पति की हत्या के लिए दी 80 हजार की सुपारी

मिली जानकारी के अनुसार, देहरादून के पटेल नगर निवासी 63 वर्षीय पीड़ित ने पुलिस को तहरीर देते हुए बताया कि वह सितंबर 2021 में बैंक से रिटायर हुए थे. रिटायरमेंट से पहले उनका पत्नी से तलाक हो गया था। काफी अकेलापन महसूस होने की वजह से उन्होंने शादी करने का मन बनाया। विज्ञापनों की सहायता से वह आरोपी प्रीति तक पहुंचे और प्रीति ने अपनी उम्र 43 वर्ष बताई। प्रीति ने खुद को तलाकशुदा बताया और कहा कि वह प्रॉपर्टी खरीद फरोख्त का काम करती है। प्रीति ने प्लॉट खरीदने के लिए उनसे 20 लाख रुपये मांगे। 3-4-दिनों में उसने यह रकम वापस भी कर दिए।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड : 15 जून तक रजिस्ट्रेशन पर रोक, मौसम अपडेट देखकर ही करें यात्रा

इतने भरोसे के चलते वह उसे पैसे देते रहे और उसके अकाउंट में धीरे-धीरे करके सत्तर लाख जमा करा दिए और इसी के साथ दोनों ने एक दूसरे से शादी करने का निर्णय लिया मगर शादी के दिन लड़की ने अपना असली रंग दिखाते हुए फोन स्विच ऑफ कर लिया और भाग गई। वहीं पुलिस आरोपी महिला की जांच पड़ताल कर रही है और खोजबीन का प्रयास कर रही है।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

More in देहरादून

Trending News

Follow Facebook Page

You cannot copy content of this page