Connect with us

उत्तराखण्ड

पेपर लीक प्रकरण में फरार 50 हजार के इनामी पूर्व BJP नेता ने सरेंडर के लिए दाखिल किया प्रार्थना पत्र

खबर शेयर करें -

 हरिद्वार: चर्चित लेखपाल और जेई-एई पेपर लीक प्रकरण में चौतरफा शिकंजा कसने और कानूनी राहत न मिलने पर 50 हजार के ईनामी पूर्व भाजपा नेता संजय धारीवाल ने अब आत्मसमर्पण के लिए कोर्ट में प्रार्थना पत्र दिया है। हालांकि, एसआइटी अभी भी उसकी तलाश में जुटी है।

30 से अधिक लोग हो चुके हैं गिरफ्तार

पेपर लीक प्रकरण में एसआइटी अभी तक 30 से अधिक आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है। एसएसपी अजय सिंह के निर्देश पर एसओजी प्रभारी रणजीत तोमर के नेतृत्व में एक टीम ने सोमवार को ही 50 हजार के ईनामी डेविड को गिरफ्तार किया था, जबकि 50 हजार के ही दूसरे ईनामी पूर्व भाजपा नेता संजय धारीवाल की गिरफ्तारी के लिए पश्चिमी उत्तर प्रदेश, दिल्ली और हरियाणा आदि राज्यों में दबिश दी गई है।

हाईकोर्ट में नहीं मिली राहत

दरअसल, संजय धारीवाल गिरफ्तारी से बचने के लिए कानूनी राहत देने की जद्दोजहद में जुटा हुआ था। मगर हाईकोर्ट से भी उससे कोई राहत नहीं मिल पाई है। गिरफ्तारी से बचने के सारे रास्ते बंद हो जाने पर अब संजय धारीवाल ने कोर्ट में आत्मसमर्पण की तैयारी कर ली है।

आत्मसमर्पण के लिए दाखिल किया प्रार्थना पत्र

उसने अपने अधिवक्ता के माध्यम से कोर्ट में आत्मसमर्पण के लिए प्रार्थना पत्र दाखिल किया है। जिसकी सूचना भी पुलिस को मिली है। एसआइटी का पर्यवेक्षण कर रहे वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय सिंह ने बताया कि संजय धारीवाल की तलाश चल रही है। जल्द ही उसे भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in उत्तराखण्ड

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page