Connect with us
शुक्रवार को प्रदेश में कोरोना के 154 नए मामले मिले हैैं। देहरादून में सबसे अधिक 80 लोग संक्रमित मिले हैैं। कोरोना संक्रमित पांच महीने की एक बच्ची की मौत भी हुई है। वह निमोनिया से ग्रस्त थी।

उत्तराखण्ड

उत्‍तराखंड में मिले कोरोना के 154 मामले, पांच माह की बच्ची की मौत

खबर शेयर करें -

देहरादून: कोरोना के मामलों में लगातार बढ़ोतरी हो रही है। शुक्रवार को प्रदेश में कोरोना के 154 नए मामले मिले हैैं। 13 में से 11 जिलों में कोरोना के मामले मिले हैैं। जबकि कोरोना संक्रमित पांच महीने की एक बच्ची की मौत भी हुई है।

स्वास्थ्य विभाग से मिली जानकारी के अनुसार देहरादून में सबसे अधिक 80 लोग संक्रमित मिले हैैं। इसके अलावा नैनीताल में 21, हरिद्वार में 17, उत्तरकाशी में नौ, पौड़ी गढ़वाल व चमोली में सात-सात, बागेश्वर में पांच, अल्मोड़ा व चंपावत में तीन-तीन और पिथौरागढ़ व टिहरी गढ़वाल में एक-एक मरीज मिला है।

वहीं, हल्द्वानी के डा. सुशीला तिवारी राजकीय चिकित्सालय में कोरोना संक्रमित पांच महीने की बच्ची की मौत हो गई है। बच्ची को 20 अप्रैल को अस्पताल में भर्ती किया गया था। वह निमोनिया से ग्रस्त थी। साथ ही उसे गैस्ट्रो से संबंधित समस्या भी थी।

बता, प्रदेश में इस साल कोरोना के 1851 मामले आए हैैं। जिनमें 1452 स्वस्थ भी हो चुके हैैं। फिलवक्त राज्य में कोरोना के 388 सक्रिय मामले हैैं। वहीं इस साल कोरोना संक्रमित 11 मरीजों की मौत भी हो चुकी है।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in उत्तराखण्ड

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page