Connect with us

उत्तराखण्ड

चौड़ीकरण: अब कुसुमखेड़ा, ऊँचापुल, आरटीओ रोड, कठघरिया चौराहे की बारी, निशान लगे

खबर शेयर करें -

हल्द्वानी। हल्द्वानी की सिटी मजिस्ट्रेट ऋचा सिंह ने आज चौराहे चौड़ीकरण योजना के अंतर्गत कुसुमखेड़ा से ऊंचापुल-कठघरिया तक अधिकारियों के साथ निरीक्षण किया। जहां पर कुसुमखेड़ा चौराहा, ऊँचापुल चौराहा, आरटीओ रोड चौराहा, कठघरिया चौराहे के चौड़ीकरण को लेकर निशान भी लगाए जा रहे हैं।

बता दें कि कुसुमखेड़ा से ऊंचा पुल और कटघरिया तक तमाम स्थानों पर चौड़ीकरण ना हो पाने के चलते हर वक्त जाम की स्थिति बनी रहती है। प्रशासन ने अब तक लाल दांत चौराहे की चौड़ीकरण को लेकर के कार्रवाई शुरू की है. इसी क्रम में आज मंगलवार को सिटी मजिस्ट्रेट रिचा सिंह के नेतृत्व में अधिकारियों ने कुसुमखेड़ा चौराहे से ऊंचा पुल और कटघरिया तक के चौराहों का निरीक्षण कर वहां पर निशान लगाए।

उन्होंने बताया कि सिंधी चौराहे से रोडवेज बस स्टेशन तक सड़क चौड़ीकरण के बाद इन सभी चौराहे का चौड़ीकरण होना है। ऐसे में उन सभी जगह को चिन्हित किया जा रहा है और वहां पर निशान लगाए जा रहे हैं। जो लगातार जारी रहेगा, उन्होंने बताया हल्द्वानी शहर के एक दर्जन से अधिक चौराहों को चौड़ीकरण योजना में शामिल किया गया है। ऐसे में सड़क चौड़ीकरण को लेकर चिन्हीकरण और निशान लगाए जा रहे हैं।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in उत्तराखण्ड

Recent Posts

Facebook

Trending Posts

You cannot copy content of this page