Connect with us

राष्ट्रीय

जब राजनाथ सिंह ने उद्धव ठाकरे से कहा “अस्सलाम वालेकम”

खबर शेयर करें -

मुंबई। राष्ट्रपति चुनाव से पहले महाराष्ट्र की राजनीति में हलचल है. महाराष्ट्र में सता पलट के बाद अभी मंत्रिमंडल का विस्तार नहीं हो सका है. माना जा रहा है कि अब राष्ट्रपति चुनाव के बाद ही महाराष्ट्र में नए कैबिनेट का निर्माण किया जाएगा. लेकिन इसी बीच उद्धव ठाकरे ने पार्टी नेताओं के साथ हुई अहम बैठक में अपने और देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के बीच फोन पर हुई बातचीत के बारे में बताया. जिसके बाद यहां सियासी माहौल में काफी हलचल है।
दरअसल, शिवसेना पार्टी के प्रमुख उद्धव ठाकरे ने सोमवार को सांसदों की एक अहम बैठक बुलाई थी, जिसके बाद मंगलवार को भी शिवसेना के पुराने नए विधायकों की जरुरी बैठक बुलाई. इस दौरान उन्होंने बताया कि रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने उन्हें फोन किया और बातचीत की शुरुआत ‘अस्सलाम वालेकुम’ से शुरू की. उद्धव ने कहा कि जब उन्होंने राजनाथ की इस बात पर ऐतराज जताया तो रक्षा मंत्री ने ‘जय श्रीराम’ कहकर बातों को आगे बढ़ाया।

बता दें कि राजनाथ सिंह को एनडीए की तरफ से राष्ट्रपति चुनाव के लिए समन्वयक की जिम्मेदारी दी गई है. ऐसे में राजनाथ, देश भर की पार्टियों के प्रमुख से फोन पर बातचीत कर राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू की समर्थन करने के लिए आग्रह कर रहे हैं।

वहीं उद्धव ठाकरे के इस किस्से को लेकर शिवसेना सांसद संजय राउत ने कहा कि राजनाथ सिंह महबूबा मुफ़्ती को फोन लगाना चाह रहे थे, लेकिन गलती से फोन मातोश्री में लग गया. दूसरी तरफ उद्धव के किस्से पर बीजेपी की तरफ से पार्टी के विधायक सुधीर मुनगंटीवार ने बयान दिया है. उन्होंने कहा कि मैंने इस किस्से के बारे में राजनाथ सिंह से बात की. उन्होंने कहा कि ऐसा कुछ नहीं कहा गया, यह झूठ है. उद्धव ठाकरे को ऐसी बातें कहना बंद कर देना चाहिए. हालांकि इस दौरान सुधीर मुनगंटीवार ने उद्धव के द्रौपदी मुर्मू को समर्थन देने की बात का स्वागत किया है।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in राष्ट्रीय

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page