Connect with us
रविवार को दिल्ली में धूल भरी आंधी देखी गई। भारत मौसम विज्ञान विभाग(IMD)द्वारा एक ताजा अपडेट में कहा कि अगले दो घंटे के दौरान बड़ौत दौराला (यूपी) पिलानी झुंझुनू (राजस्थान) दिल्ली और एनसीआर साथ ही उत्तर-पूर्व में अलग-अलग स्थानों पर धूल भरी आंधी और भारी बारिश की संभावना है।

Weather

Weather Updates: उत्तर भारत में बारिश के आसार, चलेंगी तेज हवाएं; IMD ने जारी किया अलर्ट

खबर शेयर करें -

दिल्ली-एनसीआर समेत कई राज्यों में मौसम ने एक बार फिर करवट बदली है। सुबह से ही चल रही दिल्ली-एनसीआर में ठंडी हवाओं की वजह से लोगों को तपिश से काफी राहत मिली है। कई इलाकों में आसमान में सुबह से ही बादल छाए नजर आए।

उत्तर भारत के कई हिस्सों में रविवार को तेज हवाओं और मध्यम तूफान के साथ गरज के साथ छींटे पड़ने की संभावना है। भारत मौसम विज्ञान विभाग (IMD) के अनुसार, हवा की गति 50 से 60 किमी प्रति घंटे के बीच रहने की उम्मीद है। दिल्ली-एनसीआर में आज सुबह की शुरुआत तेज हवाओं से हुई है।

धूल भरी आंधी और भारी बारिश की संभावना

आईएमडी ने रविवार को एक अलर्ट जारी कर कहा कि अगले दो घंटे के दौरान बड़ौत, दौराला (यूपी) पिलानी, झुंझुनू (राजस्थान), दिल्ली और एनसीआर साथ ही उत्तर-पूर्व में अलग-अलग स्थानों पर धूल भरी आंधी और भारी बारिश की संभावना है। दिल्ली में आज अधिकतम तापमान 36 और न्यूनतम तापमान 21 डिग्री सेल्सियस तक रह सकता है। इसके अलावा 50 से 60 किलोमीटर प्रतिघंटे की रफ्तार से हवाएं चल सकती है।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in Weather

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page