Connect with us

उत्तराखण्ड

Viral Video: काठा पीर मेले में अश्लील डांस का मामला पहुंचा विधानसभा, ये हुई कार्रवाई

खबर शेयर करें -

हरिद्वार. विधानसभा में प्रश्नकाल के दौरान एक धार्मिक आयोजन में बार बालाओं के डांस किए जाने का मुद्दा उठने के बाद ताज़ा अपडेट यह है कि लक्सर के एसडीएम ने मेले के ठेकेदार से जवाब तलब किया है. हरिद्वार ज़िले के लक्सर में हर साल काठा पीर का मेला लगता है और इसकी पहचान एक धार्मिक मेले के तौर पर होती है, लेकिन एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ लड़कियां डांस करती हुई दिख रही हैं और कुछ लोग उन पर पैसे लुटाते भी. इस ​वीडियो के बाद से ही बवाल खड़ा हो रहा है.

हरिद्वार के लक्सर में लगने वाले सालाना काठा पीर मेले में बार बालाओं के ठुमके लगने के वायरल वीडियो में कुछ लड़कियों के स्टेज पर आपत्तिजनक डांस पर सवाल उठ रहे हैं. 5 दिनों तक चलने वाला काठा पीर का मेला लक्सर में पथरी क्षेत्र के जंगल में स्थित पीर पर लगता है. इसमें बार बालाओं के डांस का मामला सामने आने पर प्रशासन कार्यवाही तो कर रहा है, लेकिन सरकार ऐसे किसी वीडियो की पुष्टि नहीं कर रही है. विधानसभा में कुछ इसी तरह की बात सामने आई.

लक्सर विधानसभा सीट से बहुजन समाज पार्टी के विधायक मोहम्मद शहजाद ने 17 जून को बजट सत्र के दौरान जब सदन में यह मुद्दा उठाते हुए काटापीर मेले में अश्लील डांस पर नाराज़गी जताकर कहा कि लोगों की धार्मिक आस्था से जुड़ी जगहों पर इस तरह के आयोजन नहीं होने चाहिए, तब संसदीय कार्यमंत्री प्रेमचंद अग्रवाल ने कहा कि जांच में ऐसी कोई बात नहीं पाई गई. लेकिन इसके बाद इस मामले में नये अपडेट्स मिल रहे हैं.

मेले में कथित बार बालाओं के अश्लील डांस पर ठेकेदार को नोटिस जारी किया गया है. एसडीएम लक्सर ने ठेकेदार से इस बारे में जवाब तलब किया है. यह वायरल वीडियो आप Kasturi News पर देख सकते हैं, हालांकि Kasturi News इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in उत्तराखण्ड

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page