Connect with us

अजब-गजब

Video : पानी में दिखा इंसानी शक्ल वाला जीव, मछली है या फिर कुछ और !

खबर शेयर करें -

 सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले वीडियो में कुछ ऐसे वीडियो होते हैं, जो हमें अचंभित कर देते हैं. एक ऐसा ही चौंका देने वाला एक वीडियो इस वक्त इंटरनेट पर छाया हुआ है. इस वीडियो में पानी के अंदर एक अनोखा जीव तैरता हुआ है दिख रहा है, जिसे देखकर ये पता करना मुश्किल है कि आखिर ये है क्या? ये दिख तो मछली की तरह रहा है, लेकिन चेहरा (Human Faced Fish Video) इंसानों से मिलता जुलता है.

वीडियो में पानी में तैरता हुआ एक विचित्र जीव दिखाई दे रहा है, जिसकी शक्ल बिल्कुल इंसानों या इंसानी कंकाल की तरह दिखाई दे रही है. इस वीडियो को देखकर आप भी दंग रह जाएंगे. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखने के बाद लोग अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. इस वीडियो को देखने के बाद लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं.

आखिर है क्या है विचित्र जीव ?
वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक मछली नदी में तैर रही है. वो दूर से तैरती हुई आ रही है और इसका चेहरा बिल्कुल इंसानों की तरह ही लग रहा है. इस मछली को देखने के बाद लोग दंग हो रहे हैं. जैसे-जैसे ये जीव पानी के किनारे आता जाता है, उसका चेहरा और स्पष्ट होता जाता है. इस जीव का शरीर बिल्कुल मछलियों जैसा है लेकिन चेहरा इंसानों या इंसानों की खपड़ी से मिलता-जुलता है. कई यूज़र्स इस वीडियो पर कमेंट करके पूछ रहे हैं कि क्या ये इंसान है या कुछ और है.

https://twitter.com/DoctorAjayita/status/1551051867274498048

ये है इस जीव की सच्चाई …
इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर DoctorAjayita ने अपने अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो को 63 हज़ार से ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. वीडियो के बारे में एक यूज़र का कहना है कि ये Ghost Koi मछली है. इस मछली की ख़ासियत है कि ये बिल्कुल इंसानों जैसी शक्ल की होती है. इंसानों की तरह ही मछली की आंखें बड़ी होती है और चेहरे पर संरचना बनी रहती है. बहुत से लोगों ने कमेंट करके इस जीव को पहली बार देखने की भी बात कही.

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in अजब-गजब

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page