Connect with us
घटना को लेकर क्षेत्र के लोगों में आक्रोश है, वो पुलिस से आरोपी के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने की मांग कर रहे हैं।

उत्तराखण्ड

उत्तराखंड से बेहद शर्मनाक खबर, घर के बाहर बंधे जानवर से किया कुकर्म

खबर शेयर करें -

हरिद्वार: किसी ने सच ही कहा है, आज के वक्त में इंसान से बड़ा जानवर कोई नहीं है। अब हरिद्वार में ही देख लें, जिस शहर को धर्मनगरी कहा जाता है, वहां एक बेजुबान पशु के साथ कुकर्म करने की घटना सामने आई है। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

घटना को लेकर क्षेत्र के लोगों में आक्रोश है, वो पुलिस से आरोपी के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने की मांग कर रहे हैं। इस मामले में पशु मालिक ने जगजीतपुर चौकी में शिकायत दर्ज कराई। जिसके आधार पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली ये घटना कनखल थाना क्षेत्र में हुई। जहां जगजीतपुर में घर के पास बंधे महज 25 दिन के पशु के साथ एक युवक गंदी हरकत कर रहा था।

तभी परिवार के लोग जाग गए और उन्होंने युवक को पशु संग घिनौनी करतूत करते देख लिया। परिवार वालों ने शोर मचाते हुए आरोपी को पकड़ने की कोशिश की, लेकिन वो वहां से भाग निकला। इस मामले में जगजीतपुर में रहने वाले राजेश बख्शी ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी।

जिसके बाद पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी। शिकायत पर कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अप्राकृतिक कुकर्म और पशु क्रूरता संरक्षण अधिनियम समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया। पुलिस ने बताया कि आरोपी नशे का आदी है। उसने घिनौनी करतूत को नशे की हालत में अंजाम दिया। आरोपी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है। मामले में आगे की कार्रवाई जारी है।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in उत्तराखण्ड

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page