Connect with us
एलईडी बल्ब चोरी को लेकर की पूछताछ तो कंप्यूटर संचालक की दुकान पर हुई जमकर तोड़फोड़ और मारपीट,51 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

हरिद्वार

उत्तराखंड: LED बल्ब की हुई चोरी तो मचा बवाल, 51 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

खबर शेयर करें -

हरिद्वार: हरिद्वार के सिडकुल थाना क्षेत्र में गजब हो गया। यहां पर एक छोटी सी बात में इस कदर तूल पकड़ा की बात मारपीट तक पहुंच गई और पुलिस को दखल अंदाजी देनी पड़ेगी। यहां पर कुछ युवकों ने एक कंप्यूटर सेंटर पर हमला कर दिया और वहां पर बुरी तरह तोड़फोड़ कर दी।

कंप्यूटर संचालक का गुनाह सिर्फ इतना था कि उसने अपने यहां पर चोरी हुए एक एलईडी बल्ब की पूछताछ कर ली थी और वह पूछताछ करना उसको महंगा पड़ गया। शक के आधार पर उसने युवक से पूछताछ की जिसके बाद युवक अपने दोस्तों को लेकर आ धमका जहां पर उसके साथियों ने युवक के साथ में मिलकर सेंटर में तोड़फोड़ की और संचालक को जमकर पीट दिया। कंप्यूटर संचालक ने किसी तरह अपनी जान बचाई और पुलिस को मामले की जानकारी दी।

पुलिस ने शांति भंग के मामले में 51 लोगों का चालान काटा है। हरिद्वार एसपी अजय सिंह ने पूरे मामले की जानकारी देते हुए बताया कि बीते बुधवार की रात को सिर्फ को थाना क्षेत्र के मीनाक्षी पुरम कॉलोनी में एक कंप्यूटर सेंटर चालक की दुकान से एलईडी बल्ब चोरी हो गया था। कंप्यूटर सेंटर चालक ने एक युवक से शक के आधार पर पूछा जिस पर युवक को गुस्सा आ गया और उसने जमकर हंगामा किया।

उसका गुस्सा इस कदर बढ़ गया कि चोरी के इल्जाम के लिए उसने अपने दोस्तों को सेंटर में बुला लिया और सभी ने मिलकर सेंटर में जमकर तोड़फोड़ की और सेंटर संचालक के साथ बुरी तरह मारपीट भी की जिसके बाद पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खानदानी और 51 युवकों के खिलाफ कार्यवाही की गई है। वहीं फरार युवकों को सीसीटीवी फुटेज के आधार पर तलाश किया जा रहा है।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in हरिद्वार

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page