Connect with us
शव की शिनाख्त के लिए पुलिस ने आस-पास के लोगों से पूछताछ भी की, लेकिन मरने वाले के बारे में कुछ पता नहीं चल सका।

हरिद्वार

उत्तराखंड: सड़क किनारे पेड़ पर लटकी मिली अर्धनग्न लाश, इलाके में मचा हड़कंप

खबर शेयर करें -

हरिद्वार: हरिद्वार का लक्सर क्षेत्र…यहां एक लाश मिलने से सनसनी फैल गई। बेगम पुल के पास सड़क किनारे एक शव मिला, जो कि अर्धनग्न हालत में था। देखते ही देखते ये खबर इलाके में फैल गई। बाद में पुलिस को सूचना दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

घटना सुल्तानपुर गांव के पास की है। कुछ लोगों ने पुलिस को सूचना दी कि बेगम पुल के पास सड़क किनारे स्थित पेड़ पर एक लाश लटकी हुई है। लाश पर कपड़े भी नाममात्र के थे। सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और किसी तरह लाश को पेड़ से नीचे उतारा।

शव की शिनाख्त के लिए पुलिस ने आस-पास के लोगों से पूछताछ भी की, लेकिन मरने वाले के बारे में कुछ पता नहीं चल सका। सीओ मनोज ठाकुर ने बताया कि सड़क किनारे स्थित एक पेड़ पर लाश लटकी हुई थी। सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल के लिए रवाना हो गई। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है, ताकि मौत की वजह का पता लग सके। मरने वाले की शिनाख्त की कोशिशें जारी हैं।

आस-पास के लोगों से पूछताछ की जा रही है, ताकि कोई सुराग हाथ लग सके। मामले में अग्रिम कार्रवाई की जा रही है। उधर, इस घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है। ग्रामीणों ने कहा कि मामला संदिग्ध है, ये भी हो सकता है कि लाश को कहीं और से लाकर यहां लटकाया गया हो। लाश पर ज्यादा कपड़े भी नहीं थे। बहरहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in हरिद्वार

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page