Connect with us

उत्तराखण्ड

दुःखद: आर्मी के ट्रक से टकराई बाइक, दो युवकों की मौत से कोहराम

खबर शेयर करें -

हरिद्वार। प्राइवेट कंपनी में ड्यूटी कर अपने गांव भोगपुर लौट रहे युवक की बाइक आर्मी के ट्रक से टकरा गई। इसमें युवक और उसके पीछे बैठे गांव के एक और युवक की मौत हो गई। दूसरा युवक अपने पिता की मृत्यु के बाद हाल ही में सरकारी नौकरी पर लगा था। पुलिस शवों का पोस्टमार्टम करा रही है।

भिक्कमपुर चौकी के भोगपुर गांव निवासी सचिन (32) पुत्र सुन्दर सैनी हरिद्वार रोड की एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी करता है। फिलहाल उसकी ड्यूटी रात दो बजे से सुबह दस बजे तक चल रही थी। मंगलवार सुबह वह ड्यूटी खत्म कर घर लौट रहा था। रास्ते में मिले गांव के शक्ति कश्यप (27) पुत्र कमल सिंह को भी सचिन ने अपनी बाइक पर पीछे बैठा रखा था। शक्ति के पिता लोक निर्माण विभाग में कर्मचारी थे। करीब दो साल पहले हुई उनकी मृत्यु के बाद शक्ति को हाल में मृतक आश्रित के तौर पर नौकरी मिली थी। गांव से कुछ पहले उनकी बाइक सामने से आ रहे आर्मी के ट्रक से टकरा गई। इससे सचिन व शक्ति दोनों घायल हो गए। परिजन उन्हें पास के अस्पताल ले गए। जहां से उन्हें हरिद्वार रेफर कर दिया गया। हरिद्वार पहुंचने पर जिला अस्पताल में डॉक्टर ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।

लक्सर एसएसआई मनोज गैरोला ने बताया कि शवों का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। परिजन जो तहरीर देंगे। उसके आधार पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।पोस्टमार्टम के बाद परिजन और गांव के लोग दोनों शव वापस घटनास्थल पर लाए और उन्हें सड़क पर रखकर हंगामा करने लगे। मौके पर लक्सर पुलिस के अलावा खानपुर विधायक उमेश कुमार पहुंचे। विधायक ने आर्मी के अधिकारियों से बातचीत कर आश्वासन दिया कि आर्मी की टीम पूरी घटना की जांच कर रिपोर्ट देगी। रिपोर्ट के आधार पर मृतकों के परिवार को उचित मुआवजा के साथ ही नौकरी दिलाने का प्रयास किया जाएगा।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in उत्तराखण्ड

Recent Posts

Facebook

Trending Posts

You cannot copy content of this page