Connect with us

क्राइम

बाबा तरसेम सिंह के हत्यारे अमरजीत को लगीं आठ गोलियां, आईजी मौके पर

खबर शेयर करें -

नानकमत्ता गुरुद्वारे के कारसेवा प्रमुख बाबा तरसेम सिंह की गोली मारकर हत्या करने वाले अमरजीत सिंह को उत्तराखंड एसटीएफ और हरिद्वार पुलिस ने थाना भगवानपुर क्षेत्र में मुठभेड़ में मार गिराया है। मुठभेड़ में मारे गए बदमाश के बाद मंगलवार को आईजी गढ़वाल करण सिंह नगन्याल भगवानपुर क्षेत्र स्थित घटनास्थल का निरीक्षण किया। साथ ही अधीनस्थों से सोमवार की रात हुई मुठभेड़ के बारे में जानकारी ली। इसके बाद आईजी रुड़की सिविल अस्पताल पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे और बदमाश शव को देखा।

आईजी करण सिंह नगन्याल ने बताया कि मुठभेड़ में मर गया बदमाश नानकमत्ता में बाबा तरसेम सिंह की हत्या में मुख्य आरोपी था। सोमवार की रात देहरादून एसटीएफ को सूचना मिली थी कि बाइक सवार दो बदमाश भगवानपुर की ओर से यूपी की सीमा में जा रहे हैं। सूचना पाकर मौके पर पहुंची टीम को दोनों बदमाश वही मिले, जिन्होंने बाबा तरसेम सिंह की गोली मारकर हत्या की थी। इस पर एसटीएफ की टीम ने भगवानपुर पहुंचकर बाइक सवार बदमाशों की घेराबंदी की तो उन्होंने एसटीएफ की टीम पर फायरिंग कर दी। जवाबी फायरिंग में बदमाश अमरजीत उर्फ बिट्टू को गोली लग गई। जबकि दूसरा बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया।

एसटीएफ की टीम ने घायल बदमाश को रुड़की सिविल अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। आईजी ने बताया कि जवाबी फायरिंग में बदमाश के शरीर पर आठ गोली लगी हैं। आईजी ने बताया कि फरार बदमाश की तलाश की जा रही है

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in क्राइम

Recent Posts

Facebook

Trending Posts

You cannot copy content of this page