Connect with us
पूर्व सीएम व कांग्रेस नेता हरीश रावत Harish Rawat ने एक सोशल मीडिया पोस्ट में अतीत में हुई गलतियों के लिए माफी मांगी है।

देहरादून

उत्तराखंड: सोशल मीडिया पर माफी मांग रहे हैं पूर्व CM हरीश रावत, चर्चाओं का बाजार गर्म

खबर शेयर करें -

देहरादून: प्रदेश में कांग्रेस भले ही अपनी जमीन खोती जा रही है, लेकिन पूर्व सीएम हरीश रावत अकसर चर्चा में बने रहते हैं।कभी अपने बयानों को लेकर तो कभी अपने अलग अंदाज को लेकर, वो खबरों में रहे हैं। इस बार भी वह एक अलग वजह से चर्चा में आए हैं। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में अतीत में जाने-अनजाने में हुई गलतियों के लिए माफी मांगी है।

हरीश रावत ने लिखा जाने-अनजाने में जो भी गलती हुई मैं उसके लिए क्षमा चाहता हूं। आगे वो लिखते हैं कि अगर मेरे किसी कथन से किसी का दिल दुखा है तो मैं उसके लिए क्षमा प्रार्थी हूं। हरदा लिखते हैं ‘आज के समाचर पत्र देखे, मेरे किसी कथन से दिल दुखा है। प्रतिक्रिया आई है। मैं क्षमा प्रार्थी हूं। मकसद था कि हमारी मैं-मैं और समाचार की सुर्खियां बनने के बजाय पार्टी हाईकमान के निर्देश पर छोड़ दें, फिर भी अनजाने में गलती हुई है। मैं क्षमा चाहता हूं।

हरदा ने लिखा मैंने अतीत में भी बहुत गलतियां की हैं। राज्य बनने के बाद 2002 से उम्मीदवारों के चयन से लेकर और पहले भी मैंने बहुत सारी गलतियां की हैं, लेकिन भगवान बदरीनाथ की कृपा है कि मैं एक गलती करने से बचा रहा, कि मैं कभी भी किसी भी परिस्थिति में पार्टी का दामन थामे रहा। कांग्रेस को मेरे व्यवहार से जो नुकसान हुआ है। मैं उसके लिए पहले ही क्षमा मांग चुका हूं और फिर से क्षमा मांग रहा हूं।

क्योंकि बीजेपी के दोस्त भी अपनी सरकारों की गलतियों के लिए मुझे ही दोषी ठहराते हैं। मुझे उनसे भी कोई शिकायत नहीं है’। पूर्व सीएम की इस पोस्ट पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। कुछ दिन पहले उन्होंने दिल्ली में अपने अंतिम राजनीतिक प्रवास की बात कहकर सबको चौंका दिया था। लोग इसे Harish Rawat के राजनीतिक सन्यास से जोड़कर देखने लगे थे।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in देहरादून

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page