Connect with us
Firing for walking a dog in Haridwar डॉग लवर हो जाएं सावधान, कुत्ता बाहर घुमाने पर कर दी हवा में फायरिंग, भयानक है यह मामला

हरिद्वार

उत्तराखंड: घर के बाहर कुत्ता घुमाने पर हुई हवाई फायरिंग, मोहल्ले में मचा हड़कंप

खबर शेयर करें -

हरिद्वार: अगर आप भी डॉग लवर हैं और अपने कुत्ते को बाहर घूमाते हैं तो ज़रा अपने कुत्ते को बाहर घुमाते समय सावधान हो जाइए। कहीं हरिद्वार में कुत्ते को घुमाने के नाम पर जो बवाल हुआ वो आपके साथ न हो जाए। दरअसल हरिद्वार में युवती को कुत्ता बाहर घुमाने की भारी कीमत चुकानी पड़ी। यहां कुछ अज्ञात लोगों ने घर के बाहर कुत्ता घुमाने पर धमकी देते हुए हवाई फायरिंग कर दी।

हादसे के बाद वहां हड़कंप मच गया। आनन-फानन में पुलिस को सूचना दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने तहरीर के आधार पर आठ अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि आरोपी उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं और उन्होंने फायरिंग कर युवती को जान से मारने की धमकी दी है। आरोपी फिलहाल फरार बताए जा रहे हैं। उनकी खोजबीन की जा रही है। मामला हरिद्वार के आनन्दम सिटी का बताया जा रहा है।

यहां मोनिका सैनी अपने कुत्ते को बाहर घुमाने निकली और उनके कुत्ते घूमने से बैर रखना वाले लोगों को यह पसंद नहीं आया। कुछ लोगों ने विरोध में फायरिंग करदी। उसके बाद वहां पर हर काम मच गया आरोपियों ने मोनिका को जान से मारने की धमकी भी दी है। उन्होंने कहा है कि वह अपने कुत्ते को उनके घर से दूर रखें। उन्होंने देर शाम पुलिस को तहरीर देते हुए आरोपितों पर गाली-गलौज कर फायरिंग करने का आरोप लगाया है।

मोनिका ने बताया कि वो देर शाम अपने कुत्ते को काॅलोनी में घुमा रही थीं। तभी कुछ व्यक्ति उसका विरोध करते हुए घर के सामने आकर उससे गाली-गलौज करते हुए धमकी देने लगे। महिला ने तहरीर में बताया कि आरोपितों ने उसे धमकी दी कि यदि तुम्हारा कुत्ता उनके घर के सामने दिखाई दिया तो वो उसे गोली मार देंगे।इस दौरान अज्ञात व्यक्तियों ने तीन राउंड फायरिंग भी की। आनन-फानन में पुलिस मौके पर पहुंची। तहरीर के आधार पर आठ अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज (Haridwar dog firing) कर लिया गया है। पुलिस ने कहा कि आरोपियों को किसी भी हालत में बख्शा नहीं जाएगा।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in हरिद्वार

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page