Connect with us

उत्तराखण्ड

अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराई बाइक, पांच लोग घायल, घायलों में एक की हालत नाजुक

खबर शेयर करें -

रुड़की : लक्सर रुड़की मार्ग पर सोलामी पुल के पास बाइक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। जिसमें बच्चे समेत बाइक सवार पांच लोग घायल हो गए। हादसे में संगीता ( 27 वर्ष), शैंकी (26 वर्ष), संस्कार (6 वर्ष) सुनाक्षी (7 वर्ष) और कुमकुम ( 8 वर्ष) घायल हुए हैं।

108 के माध्यम से रुड़की सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया

ये सभी लक्सर से बाइक पर सवार होकर ढंडेरा आ रहे थे। जैसे ही वो सोलानी नदी के पुल पर पहुंचे तो उनकी बाइक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। सभी घायलों को 108 के माध्यम से रुड़की सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायलों में संस्कार की हालत नाजुक बनी हुई है। जिसे डाक्टरों ने हायर सेंटर रेफर किया है।

भगवानपुर : दिल्ली देहरादून हाईवे पर फैक्ट्री कर्मी ट्रक की चपेट में आया, मौत

बुधवार को भगवानपुर के टोल प्लाजा के समीप दिल्ली देहरादून हाईवे पर एक फैक्ट्री कर्मी मनोज कुमार निवासी मखदुमपुर थाना मंगलौर की ट्रक की चपेट में आने से मौत हो गई। हादसे के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव कब्जे में लिया। शव सिविल अस्पताल भेज दिया गया है। वहीं पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया है। पुलिस चालक की तलाश कर रही है।

मंगलौर : भूसे से भरी ट्रैक्टर-ट्राली पलटने से लगा जाम

हरिद्वार राजमार्ग पर भूसे से भरी ट्रैक्टर ट्राली पलट गई, जिसमें दबकर एक युवक घायल हो गया। ट्रैक्टर ट्राली के पलटने से रात को करीब एक घंटे तक राजमार्ग पर जाम लगा रहा।

सोमवार देर रात हरिद्वार की ओर से भूसा भरकर एक ट्रैक्टर ट्राली मंगलौर की ओर आ रही थी। जब वह मंगलौर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम बिझौली के पास राजमार्ग के पुल पर पहुंची। तभी वह अनियंत्रित होकर पलट गई। उसमें भरा भूसा राजमार्ग पर फैल गया।

राजमार्ग पर भूसा आने से जाम लग गया

ट्राली के पलटने के कारण उस पर बैठा युवक उसके नीचे दब गया, जिसे ट्रैक्टर चालक हसरत निवासी ग्राम नोजली थाना नागल जिला सहारनपुर व अन्य राहगीरों ने बाहर निकाला। घायल अवस्था में उसे मंगलौर के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

राजमार्ग पर भूसा आने से यहां पर जाम लग गया। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची। करीब घंटे भर तक यहां पर जाम लग रहा। पुलिस ने ट्रैक्टर-ट्राली को हटवाकर किसी तरह से जाम को खुलवाया। बाद में ट्रैक्टर-ट्राली को थाने में लाकर सीज कर दिया।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in उत्तराखण्ड

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page