Connect with us
उद्धव ठाकरे ने एक पीसी कर महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे को नालायक कह दिया है। ठाकरे ने बरसात से हुए नुकसान को लेकर कहा कि महाराष्ट्र में बेमौसम बरसात की वजह से फसलें बर्बाद हो गई हैं और सीएम घूम रहे हैं।

महाराष्ट्र

उद्धव ठाकरे ने सीएम शिंदे को बताया ‘नालायक’, पीएम मोदी पर भी बोला हमला

खबर शेयर करें -

मुंबई: उद्धव ठाकरे ने आज अपने आवास मातोश्री पर एक प्रेस कांफ्रेंस आयोजित की। प्रेस कांफ्रेंस के दौरान उद्धव ठाकरे महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे पर खूब बरसे। यहां तक की उद्धव ठाकरे ने सीएम शिंदे को नालायक तक कह दिया। ठाकरे ने कहा कि जो नेता अपना राज्य छोड़ कर दूसरे राज्य में जाता है वो नालायक है। ठाकरे ने आगे कहा महाराष्ट्र में बेमौसम बरसात की वजह से फसलें बर्बाद हो गई हैं, करीब 100 मवेशियों की मौत हो गई है, लेकिन किसानों को मदद पहुंचाने के बजाय मुख्यमंत्री दूसरे राज्य में घूम रहें है। सीएम खुद का घर छोड़कर अन्य राज्यों में घूम रहे हैं। आज सीएम तेलंगाना में है.. क्या जाकर कहेंगे वहां.. की कैसे गुवाहाटी, सूरत में गए थे।

“महाराष्ट्र के एक फुल, दो हाफ कहां है”

सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि महाराष्ट्र के एक फुल, दो हाफ कहां है। जिनको डेंगू हुआ था वो कहां है, दूसरे उपमुख्यमंत्री पता नहीं किस राज्य में है? किसानों को फसल बीमा मिल नहीं रहा है। कुर्सी बचाने के लिए दिल्ली वाले कोशिश कर रहे हैं। खुद को किसान का बेटा कहने वाले सीएम कहां है? बीजेपी वाले चुनाव वाले राज्य में रेवडियां बांट रही हैं। वहां 450 रुपए में सिलेंडर देने की बात कर रहें है। महाराष्ट्र में बीजेपी वाले क्यों दिखाई नहीं दे रहे हैं?

PM मोदी पर भी साधा निशाना

ठाकरे ने पीएम मोदी पर भी निशाना साधते हुए कहा कि पीएम के पास फाइनल मैच देखने का वक्त है, पर मणिपुर में जाने का समय नहीं है। खुद विश्वगुरु तेलंगाना गए है तो हमारे सीएम वहां क्या कर रहे हैं। आज तत्काल कैबिनेट की बैठक लो और मदद का ऐलान करो। अबतक जो जानकारी सामने आ रही है कि बेमौसम बरसात की वजह से 6 लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि 100 जानवर मर चुके हैं।

“ऐसा आदमी राज्य चलाने योग्य नहीं”

ठाकरे ने आगे कहा, “जब महाराष्ट्र का किसान संकट में है ऐसे में जो आदमी अपने राज्य की चिंता ना करें और लापरवाही से दूसरे पार्टी के प्रचार के लिए दूसरे राज्य में जाता है। ऐसा आदमी राज्य चलाने योग्य नहीं है, नालायक है। ऐसे आदमी को सत्ता में बने रहने का अधिकार नहीं है।”

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in महाराष्ट्र

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page