Connect with us
प्रमुख बिजनेसमैन मुकेश अंबानी को 3 दिन में तीसरी बार जान से मारने की धमकी मिली है। इस बार धमकी देने वाले ने 400 करोड़ रुपए की मांग की है और कहा है कि हमारा एकमात्र स्नाइपर तुम्हें मार सकता है।

महाराष्ट्र

मुकेश अंबानी को 3 दिन में तीसरी बार मिली जान से मारने की धमकी, एक ही ईमेल अकाउंट का किया जा रहा इस्तेमाल

खबर शेयर करें -

मुंबई: देश के प्रमुख बिजनेसमैन मुकेश अंबानी को एक बार फिर जान से मारने की धमकी मिली है। उन्हें 3 दिन में तीसरी बार एक ही ईमेल अकाउंट से जान से मारने की धमकी दी गई है। इस बार आरोपी ने फिरौती की रकम 200 करोड़ रुपए से बढ़ाकर 400 करोड़ रुपए कर दी है। आरोपी ने तीसरी बार के ईमेल में लिखा, ‘अब रुपए बढ़कर 400 करोड़ हो गए हैं। अगर पुलिस मुझे ट्रैक नहीं कर सकती, तो गिरफ्तार भी नहीं कर सकती। इसलिए हमें तुम्हें मारने में कोई दिक्कत नहीं है, भले ही आपकी वर्तमान सुरक्षा कितनी भी अच्छी हो, लेकिन हमारा एकमात्र स्नाइपर तुम्हें मार सकता है।’

दूसरी बार जो ईमेल भेजा था, उसमें कही थी ये बात

आरोपी ने जब दूसरी बार ईमेल के जरिए धमकी दी थी तो 200 करोड़ रुपए की मांग की थी और कहा था कि पिछले ईमेल का जवाब नहीं देने की वजह से अमाउंट 20 करोड़ से बढ़कर 200 करोड़ हो गया है। सूत्रों ने बताया कि इस बार मुकेश अंबानी की ईमेल आईडी पर उसी ईमेल अकाउंट से एक और ईमेल आया जिसमे लिखा था कि अभी आपने हमारे ईमेल का जवाब नहीं दिया, रकम 200 करोड़ है। नहीं तो डेथ वारंट साइन हो चुका है।

पहले ईमेल ने आरोपी ने कही थी ये बात 

सबसे पहले 27 अक्टूबर को मुकेश अंबानी के ईमेल अकाउंट पर मेल आया था, जिसमें धमकी देने वाले ने मुकेश अंबानी से 20 करोड़ रुपए की मांग की थी और कहा था कि पैसे नहीं देने पर जान से हाथ धोना पड़ेगा। पहले वाले धमकी भरे ईमेल में लिखा था कि अगर तुमने हमें 20 करोड़ रुपए नहीं दिए तो हम तुम्हें मार डालेंगे, हमारे पास भारत के सबसे अच्छे निशानेबाज हैं। उस ईमेल के मिलने के बाद मुकेश अंबानी के सिक्योरिटी इंचार्ज की शिकायत के आधार पर गामदेवी पुलिस ने अज्ञात शख्स के खिलाफ IPC की धारा 387 और 506 (2) के तहत FIR दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in महाराष्ट्र

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page