Connect with us

क्राइम

सैलून की दुकान में चरस का धंधा, एक किलो चरस के साथ पकड़े गए सहारनपुर के दो तस्कर

खबर शेयर करें -

देहरादून। देहरादून के रायपुर थाना पुलिस ने एक किलो पांच ग्राम चरस के साथ दो युवकों को गिरफ्तार किया है। उनकी बाइक भी पुलिस ने सीज कर ली है। गिरफ्तार दोनों युवक सहारनपुर के एक ही गांव के रहने वाले हैं। पूछताछ में उन्होंने स्वीकार किया है कि वे मुरादाबाद, सहारनपुर व बरेली आदि जगहों से चरस लाकर देहरादून में बेचते हैं। आरोपियों का रायपुर में चक्की नंबर चार में सैलून है।
मिली जानकारी के अनुसार रायपुर थाना पुलिस के एसआई राजीव धारीवाल, कांस्टेबल प्रदीप, आदित्य और जसवीर के साथ गश्त पर थे। इस दौरान पुलिस की यह टीम मालदेवता रोड पर पानी के झरने के पास पहुंची तो महाराणा प्रताप चैक के पास एक सुपर स्पलेंडर बाइक एचआर02एजी/3701 खड़ी दिखाई दी। बाइक के पास दो संदिग्ध युवक भी खड़े मिले। जब पुलिस ने पूछताछ की तो दोनों युवक सकबगाकर भागने का प्रयास करने लगे इस पर पुलिस के जवानों दोनों युवकों को पकड़ लिया।

पूछताछ में पहले व्यक्ति ने अपना नाम इस्तखार बताया। 32 वर्षीय इस्तखार सहारनपुर के मिर्जापुर थाना क्षेत्र के मिर्जापुर पोल गांव का रहने वाला है। जबकि दूसरे ने अपना नाम शमशाद बताया 24 वर्षीय शमशाद भी मिर्जापुर पोल गांव का ही रहने वाला है। उन्होंने बताया कि रायपुर के चक्की नंबर चार में उनका सफीद हैदर नाम से सैलून है। उनकी तलाशी लेने पर इस्तखार की टी-शर्ट के अंदर छिपाकर रखी गई 760 ग्राम और शमशाद की पैंट की जेब में एक पन्नी में रखी गई 245 ग्राम चरस बरामद हुई। उन्होंने बताया कि वह बरेली, सहारनपुर व मुरादाबाद से चरस खरीद कर लाते हैं और देहरादून में नशेड़ियों को महंगे दामों में बेचते हैं। पुलिस ने दोनों युवकों को गिरफ्तार कर बाइक सीज कर दी।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in क्राइम

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page