Connect with us

क्राइम

बोतल में पेट्रोल देने से मना करने पर पंपकर्मी को पीटा, खुद से तेल लेने का किया प्रयास

खबर शेयर करें -

हल्द्वानी: बोतल में पेट्रोल नहीं देने पर एक युवक ने पेट्रोल पंप कर्मी को पीट दिया। इस दौरान कर्मी के कपड़े भी फट गए। मारपीट का वीडियो सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है। पुलिस ने आरोपित पर एनसीआर दर्ज की है।

लामाचौड़ पुलिस चौकी में दी तहरीर में वार्ड नंबर 38 बिठौरिया निवासी कुंदन चंद्र आर्या ने बताया कि सुयाल फिलिंग स्टेशन पर कार्यरत है। शनिवार युवक पंप में बोतल लेकर पेट्रोल लेने के लिए पहुंचा। उसने बोतल में पेट्रोल देने से मना किया तो युवक आगबबूला हो गया। उसने पहले तो खुद पेट्रोल पंप से पेट्रोल निकालने की कोशिश की। इसके असफल हुआ तो मारपीट करने लगा।

एक के बाद एक उसे कई थप्पड़ जड़ दिए। इस दौरान उसके कपड़े भी फट गए। मारपीट की पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। मुखानी थाना एसओ दीपक बिष्ट ने बताया कि आरोपित पर एनसीआर दर्ज कर ली है। उसकी पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं।

भीड़ के सामने पीटता रहा कर्मचारी

पेट्रोल पंप में काम करने वाला कर्मचारी भीड़ के सामने पीटता रहा। इस दौरान उसे बचाने के लिए कोई नहीं पहुंचा। सीसीटीवी में जिस तरीके से युवक पेट्रोल निकालता हुआ दिख रहा है। उस वक्त हादसा भी हो सकता था। चूंकी पेट्रोल ज्वलनशील पदार्थ है।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in क्राइम

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page