Connect with us

ऊधमसिंहनगर

रामपुर से चोरी करने रुद्रपुर आ रहे तीन बदमाश गिरफ्तार, मुकदमा दर्ज

खबर शेयर करें -

 रुद्रपुर: रुद्रपुर में किड्स प्लेनेट स्कूल स्वामी के घर में चोरी का प्रयास करने वाले तीन बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। तीनों ही चोरी की घटना को अंजाम देने के लिए रुद्रपुर आ रहे थे। उनके पास से पुलिस ने एक तमंचा, दो चाकू और आलानकब बरामद किया। बाद में पुलिस ने तीनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है।

एसएसआइ सतीश चंद्र कापड़ी ने बताया कि सोमवार रात बाजार चौकी पुलिस क्षेत्र में गश्त पर थी। इसी बीच सूचना मिली कि रामपुर की ओर से तीन बदमाश किसी वारदात को अंजाम देने के लिए ब्लॉक रोड से आ रहे हैं। इस सूचना के बाद बाजार चौकी प्रभारी संदीप शर्मा पुलिस कर्मियों के साथ ब्लॉक रोड पर पहुंच गए। जहां पुलिस को देख तीनों युवक भागने लगे। इस पर पुलिस कर्मियों ने उनका पीछा कर दबोच लिया।

तलाशी में उनके पास से पुलिस को एक तमंचा, दो चाकू और आला नकब बरामद हुआ। पुलिस पूछताछ में उन्होंने अपना नाम टांडा हुरमत नगर, थाना बिलासपुर, रामपुर निवासी इकराम अली पुत्र अफसर अली और आमिर पुत्र मो.सबीर तथा महतोष, खजूरिया रामपुर निवासी साकिब खां पुत्र अहमद यार खां बताया। बताया कि उन्होंने रुद्रपुर में दिन में मोबाइल की दुकान की रेकी की थी। जिसे काटकर चोरी की घटना को अंजाम देने जा रहे थे कि पुलिस ने पकड़ लिया।

एसएसआइ सतीश चंद्र कापड़ी ने बताया कि पूछताछ में तीनों ने बताया कि उन्होंने 15 दिन पहले अपने साथी बवनपुरा, खजूरिया, रामपुर निवासी मुराद खां पुत्र मुन्नन खां के साथ किड्स प्लेनेट स्कूल स्वामी के घर में भी चोरी का प्रयास किया था। लेकिन स्कूल स्वामी के जागने के बाद हुई हाथापाई में मुरादा का तमंचा भी वहीं छूट गया था। एसएसआइ सतीश चंद्र कापड़ी ने बताया कि तीनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है। जबकि उनका साथी मुराद खां की तलाश की जा रही है, जल्द ही उसे भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in ऊधमसिंहनगर

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page