Connect with us

उत्तराखण्ड

नहाने के लिए गदेरे में उतरे तीन दोस्त, फोन पर बात करने लगा एक युवक तो आंखों से ओझल हो गए बाकी दो, मौत

खबर शेयर करें -

रिखणीखाल : रिखणीखाल प्रखंड के अंतर्गत ग्राम कोटनाली के समीप गदेरे में नहाते हुए दो युवकों की मौत हो गई। दोनों युवक सहकारी बैंक की रिखणीखाल शाखा में कार्यरत थे।

फोन पर बात करने लगा प्रशांत

रिखणीखाल सहकारी बैंक में कार्यरत कोटद्वार निवासी अनूप सिंह, रिखणीखाल प्रखंड के अंतर्गत ग्राम ह्यूंदी (सिरवाणा) निवासी पंकज सिंह और हर्रावाला (देहरादून) निवासी प्रशांत शनिवार शाम करीब साढ़े तीन बजे ग्राम कोटनाली से करीब तीन किमी आगे भैंसगड़ गदेरे पर बने पुल पर पहुंचे।

तीनों दोस्त नहाने के लिए गदेरे में उतर गए। इस बीच प्रशांत किसी से फोन पर बात करने लगा, जबकि अनूप और पंकज नदी में नहाने लगे। कुछ देर बाद जब प्रशांत नदी की तरफ आया तो उसे अनूप और पंकज कहीं नजर नहीं आए।

दोनों युवकों के शव बरामद

जब दोनों का पता नहीं चला तो प्रशांत ने आसपास के व्यक्तियों को इसकी जानकारी दी। ग्रामीणों ने भी उनकी तलाश की, लेकिन कुछ पता नहीं चला। सूचना के बाद शाम छह बजे रिखणीखाल थाने से थाना प्रभारी कमलेश शर्मा के नेतृत्व में पुलिस टीम मौके पर पहुंची और नदी में दोनों युवकों की तलाश शुरू कर दी।

थाना प्रभारी ने बताया कि ग्रामीणों की मदद से चलाए गए खोजी अभियान के बाद शाम सात बजे 26 वर्षीय पंकज और 30 वर्षीय अनूप सिंह के शव बरामद कर लिए गए। बताया कि दोनों युवकों के परिवार को घटना की जानकारी दे दी गई है।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in उत्तराखण्ड

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page