Connect with us

अजब-गजब

इंसानों की तरह से हंसने लगे ये दो परिंदे, वीडियो देखकर आप भी लोटपोट हो जाओगे!

खबर शेयर करें -

कितने ही तरह के जानवर और ना जाने कितने ही तरह के पक्षी इन दुनिया में रहते हैं। अगर आपने कई जीवों के बारे में जान ही लिया तो भी आप कईयों के बारे में अनजान हो ही। क्या आपने कभी किसी परिंदे को हंसते हुए देखा है? या उसकी आवाज सुनी हो जिसको सुनकर ऐसा लगा कि ये तो हम इंसानों की तरह से हंसता हुआ सुनाई पड़ रहा है। नहीं सुना, तो आज आपको हम एक वीडियो दिखाने वाले हैं, जिसमें दो परिंदे बैठे हुए हंसते हुए सुनाई पड़ते हैं जी हां, सही सुना आपने। वो ठीक हम इंसानों की तरह से ठहाका लगाते हुए दिखाई देते हैं।

यहां देख सकते हैं आप फनी वीडियो

https://twitter.com/TheFigen/status/1552951771064041472

गर्दन ऊपर करते हैं और हंसने लगते हैं

इसका वीडियो सामने आया है। इसमें दो सीगल seagull बैठे हुए देखे जा सकते हैं। अचानक से ही एक सीगल हंसना शुरू कर देता है। जी हां, हम इंसानों के लिए यह हंसना हो सकता है लेकिन उनके लिए यह उनका नैचुरल साउंड है। दोनों को आवाज सुनकर ऐसे ही लगता है मानो दोनों ठहाके लगा रहे हों।

लोगों को बड़ा ही फनी लगा वीडियो

जब लोगों ने इस वीडियो में दोनों सीगल को हंसते हुए देखा तो उन्हें यह वीडियो बड़ा ही पसंद आया। एक यूजर ने लिखा कि यह वीडियो ठीक वैसे ही लग रहा था जैसे क्लास में किसी ने एक बार हंसना शुरू कर दिया हो और फिर पूरी क्लास की हंसी ना कंट्रोल हो रही हो। वैसे आपने कभी सीगल को ऐसे हंसते हुए सुना है?

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in अजब-गजब

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page